Wednesday, December 12, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
Crime

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार,

कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट | April 23, 2018 07:39 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार, 
बांझ होने का ताना देने से आहत थी मृतका, 
14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी  

 
कैथल, 23 अप्रैल (कृष्ण प्रजापति): विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले की जांच करते हुए थाना तितरम पुलिस द्वारा मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से मृतका द्वारा लगाए गये फांसी के फंदे का रस्सी टुकडा व एक दरांती बरामद की गई है। 23 अप्रैल को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
    पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान, एएसआई संजय कुमार व हैडकांस्टेबल बलिंद्र सिंह 21 अप्रैल की सुबह नागरीक अस्पाल कैथल पहुंचे, जहां डैड हाऊस में विवाहिता गुरमीत कौर पत्नी संजू उर्फ संजीव निवासी शेरुखेड़ी का शव रखा हुआ था। मौका पर मौजुद मृतका के चाचा लखपत निवासी रोहेड़ा के ब्यान पर दर्ज मामले अनुसार उसके बडे भाई ईंद्र सिंह की करीब 19 वर्ष पुर्व मौत हो चुकी है, जिसकी पुत्री गुरमीत की शादी वर्ष 2012 में संजु उर्फ संजीव निवासी खेड़ीशेरु के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद पति व सास विवाहिता को लगातार ताने देते रहे कि तेरी शादी को 6 वर्ष हो गये, तेरे साथ की शादी शुदा लडकियां 2-2 / 3-3 बच्चे पैदा कर चुकी है, तू बांझ है। लगातार चल रहे उत्पीडन बारे विवाहिता अपने मायके वालों को बताती रही, जिसने 20 अप्रैल को भी अपने भाई विकाश के पास फोन करके बताया कि ससुराल जन बच्चा पैदा न होने कारण उससे झगड़ा कर रहे है। इसी रात किसी ने फोन करके विकाश को सुचना दी, कि गुरमीत ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
    प्रवक्ता ने बताया मामले की जांच करते हुए सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान द्वारा आरोपी संजु उर्फ संजीव निवासी शेरुखेडी को भादसं. की धारा 306,34 तहत गिरफ्तार कर लिया गया, तथा मामले की आगामी जांच की जा रही है।
Have something to say? Post your comment
More Crime News
अंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
फरीदाबाद के माइनिंग व्यपारी ने खुद गोली मार कर की आत्महत्या।
करनाल में व्यापारी को हनी टै्प में फंसा कर एक करोड़ रूपये मांगने वाले गिरोह के सदस्य
लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आया तोशाम में
कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
सीपी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर विमल कुमार को बनाया सेक्टर 30 सीआईए का प्रभारी
फरीदाबाद सीआईए 30 ने एक आरोपी को 450 ग्राम गांजे सहित किया गिरफ्तार।
गुरप्रीत हत्या कांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक नामजद पुरानी रंजिश को लेकर झगड़े के मामले मे पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार