Sunday, February 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
संगठन सर्वोपरी होता है और इससे बडी ताकत नहीं-डा. श्रीकांतएक्शन मूढ में कांग्रेस,नए प्रभारी लोकसभा के उम्मीदवारों की सूचि तैयार करनें में जूटे,पार्टी पदाधिकारियों से ले रहे है प्रदेश अध्यक्ष की रायडॉक्टरों का एनपीए 20 प्रतिशत बढ़ामेले के अंतिम दिन रही भारी भीड़, रामकुमार के बैगपाईपर की धुन पर युवाओं की खूब मस्ती।रा.व.मा. विद्यालय बुडीन की दो छात्राओं का NMMS में हुआ चयनएग्री समिट-2019:राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 किसानों को 1 लाख रुपए राशि के साथ दिया कृषि रत्न पुरस्कारराज्य सरकार पर्यटन को बढावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है-राम बिलास शर्मारातभर अंधेरे में डूबा रहता है सतनाली का मुख्य बाजार, स्ट्रीट लाइटें खराब होने से कस्बे की गलियां व मुख्य चौक रहते है अंधकारमय
 
 
Crime

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार,

कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट | April 23, 2018 07:39 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार, 
बांझ होने का ताना देने से आहत थी मृतका, 
14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी  

 
कैथल, 23 अप्रैल (कृष्ण प्रजापति): विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले की जांच करते हुए थाना तितरम पुलिस द्वारा मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से मृतका द्वारा लगाए गये फांसी के फंदे का रस्सी टुकडा व एक दरांती बरामद की गई है। 23 अप्रैल को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
    पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान, एएसआई संजय कुमार व हैडकांस्टेबल बलिंद्र सिंह 21 अप्रैल की सुबह नागरीक अस्पाल कैथल पहुंचे, जहां डैड हाऊस में विवाहिता गुरमीत कौर पत्नी संजू उर्फ संजीव निवासी शेरुखेड़ी का शव रखा हुआ था। मौका पर मौजुद मृतका के चाचा लखपत निवासी रोहेड़ा के ब्यान पर दर्ज मामले अनुसार उसके बडे भाई ईंद्र सिंह की करीब 19 वर्ष पुर्व मौत हो चुकी है, जिसकी पुत्री गुरमीत की शादी वर्ष 2012 में संजु उर्फ संजीव निवासी खेड़ीशेरु के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद पति व सास विवाहिता को लगातार ताने देते रहे कि तेरी शादी को 6 वर्ष हो गये, तेरे साथ की शादी शुदा लडकियां 2-2 / 3-3 बच्चे पैदा कर चुकी है, तू बांझ है। लगातार चल रहे उत्पीडन बारे विवाहिता अपने मायके वालों को बताती रही, जिसने 20 अप्रैल को भी अपने भाई विकाश के पास फोन करके बताया कि ससुराल जन बच्चा पैदा न होने कारण उससे झगड़ा कर रहे है। इसी रात किसी ने फोन करके विकाश को सुचना दी, कि गुरमीत ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
    प्रवक्ता ने बताया मामले की जांच करते हुए सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान द्वारा आरोपी संजु उर्फ संजीव निवासी शेरुखेडी को भादसं. की धारा 306,34 तहत गिरफ्तार कर लिया गया, तथा मामले की आगामी जांच की जा रही है।
 
Have something to say? Post your comment
 
More Crime News
विदेशी व भारतीय करंसी लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार
बल्लबगढ़ में चोरी, लूटपाट, सरेआम चलाई जा रही है गोलियां, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी
दो लाख 50 हजार रुपए मूल्य का 70 ग्राम चिट्टा व तस्करी में प्रयुक्त डस्टर गाडी बरामद
हरियाणा में बेखौफ बदमाश ,दो प्रॉपर्टी डीलरों को मारी गोली
2 गिरफ्तार कब्जे से सौर उर्जा प्लांट की 4 बैटरियां व बाइक बरामद
जींद डिटेक्टिव टीम को वाहन चोर पकडऩे में मिली बढ़ी कामयाबी
पहले कार से मारी टक्कर, फिर मारपीट कर किया घायल
दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल
महिला ने किया 9 साल के बच्चे के साथ रेप ,मामला दर्ज
सोई हुई विधवा महिला के गहने चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार