Wednesday, October 24, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
नीलोखेडी में ज्वैलर्स की गोली मार की हत्या, आरोपी फराररावमावि सतनाली में सडक़ सुरक्षा प्रतियोगिता का हुआ आयोजनवरिष्ठ पत्रकार डॉ. एलसी वालिया का निधनधर्म का आदि स्रोत वेद के सिवाय कोई नहीं, आओ लोट चले पुन: वेदों की ओर: महन्त शुक्राईनाथस्वदेशी दिपावली के प्रति समाज को जागरूक करने के लिए चलाई मुहिम, बच्चों को दिलाई शपथजींद में 23 वर्षीय विवाहिता ने ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड, पति और ससुर पर मामला दर्जअग्रोहा की खुदाई के लिए भारत सरकार से रेजुलेशन पास करवाएंगे- डाॅ चंद्राशिक्षा भारती विद्यालय में बच्चों व शिक्षकों को दिलवाया स्वदेशी दिपावली मनाने का संकल्प
Crime

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार,

कृष्ण प्रजापति | April 23, 2018 07:39 PM
कृष्ण प्रजापति

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार, 
बांझ होने का ताना देने से आहत थी मृतका, 
14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी  

 
कैथल, 23 अप्रैल (कृष्ण प्रजापति): विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले की जांच करते हुए थाना तितरम पुलिस द्वारा मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से मृतका द्वारा लगाए गये फांसी के फंदे का रस्सी टुकडा व एक दरांती बरामद की गई है। 23 अप्रैल को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
    पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान, एएसआई संजय कुमार व हैडकांस्टेबल बलिंद्र सिंह 21 अप्रैल की सुबह नागरीक अस्पाल कैथल पहुंचे, जहां डैड हाऊस में विवाहिता गुरमीत कौर पत्नी संजू उर्फ संजीव निवासी शेरुखेड़ी का शव रखा हुआ था। मौका पर मौजुद मृतका के चाचा लखपत निवासी रोहेड़ा के ब्यान पर दर्ज मामले अनुसार उसके बडे भाई ईंद्र सिंह की करीब 19 वर्ष पुर्व मौत हो चुकी है, जिसकी पुत्री गुरमीत की शादी वर्ष 2012 में संजु उर्फ संजीव निवासी खेड़ीशेरु के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद पति व सास विवाहिता को लगातार ताने देते रहे कि तेरी शादी को 6 वर्ष हो गये, तेरे साथ की शादी शुदा लडकियां 2-2 / 3-3 बच्चे पैदा कर चुकी है, तू बांझ है। लगातार चल रहे उत्पीडन बारे विवाहिता अपने मायके वालों को बताती रही, जिसने 20 अप्रैल को भी अपने भाई विकाश के पास फोन करके बताया कि ससुराल जन बच्चा पैदा न होने कारण उससे झगड़ा कर रहे है। इसी रात किसी ने फोन करके विकाश को सुचना दी, कि गुरमीत ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
    प्रवक्ता ने बताया मामले की जांच करते हुए सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान द्वारा आरोपी संजु उर्फ संजीव निवासी शेरुखेडी को भादसं. की धारा 306,34 तहत गिरफ्तार कर लिया गया, तथा मामले की आगामी जांच की जा रही है।
Have something to say? Post your comment
More Crime News
नीलोखेडी में ज्वैलर्स की गोली मार की हत्या, आरोपी फरार
बदमाशों ने बोला ठेके पर हमला, करिंदे के साथ मारपीट
तरावड़ी-बेटे से मिलने दिल्ली गया था परिवार, पीछे से लाखों की चपत लगा गए चोर
पुत्र ने पिता की कर दी हत्या पत्नी से रहती थी अनबन, पत्नी को लाने का मां-बाप पर बनाता था दबाव
युवक पर हमला करने के आरोप में पांच पर मामला दर्ज
घरौंडा-पिस्तौल की नोंक पर भैंस चुराने की कोशिश
गोली लगने से युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी चचेरे भाईयो ने की कस्सी से काटकर भाई की हत्या
जींद-अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, नहर से मिला महिला का शव, थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल का मामला