Thursday, October 18, 2018
Follow us on
Political

गठबंधन प्रदेश की सभी 90 और लोकसभा की सभी सीटों पर करेगा विजय प्राप्त:सांसद रामकुमार कश्यप

राकेश शर्मा | April 24, 2018 05:46 PM
राकेश शर्मा

गठबंधन प्रदेश की सभी 90 और लोकसभा की सभी सीटों पर करेगा विजय प्राप्त:सांसद रामकुमार कश्यप

कुरुक्षेत्र:राकेश शर्मा 24 अप्रैल

इनेलो और बसपा गठबंधन की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित पहली जिला स्तरीय बैठक में दोनों दलों के नेताओं ने इस गठबंधन को जनता की आवाज बताते हुए एक सामाजिक गठबंधन बताया। बैठक में दोनों दलों के कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखे। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने इस बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह कमेरे वर्ग का गठबंधन है और कमेरे वर्ग की कोई जाति नहीं होती। उन्होंने कहा कि चैधरी ओमप्रकाश चैटाला और मायावती ने यह गठबंधन करके जनता की आवाज को अमलीजामा पहनाया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे गठबंधन धर्म को निभाते हुए मिल-जुलकर काम करें।
अरोड़ा ने कहा कि यह गठबंधन देश की 95 प्रतिशत जनता का गठबंधन है। गठबंधन से केवल पांच-सात प्रतिशत पूंजीपतियों को तकलीफ है जो देश की संपत्ति पर कब्जा किए हुए बैठे हैं। उन्होंने कहा कि सभी 90 विधानसभा सीटों पर ओम प्रकाश चैटाला और मायावती चुनाव लड़ेंगे। प्रत्याशी तो केवल सिंबोलिक होंगे। अरोड़ा ने कांग्रेस और भाजपा पर मिलीभगत से चुनाव लड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले चुनाव में जहां क्षेत्रीय दल मजबूत नहीं थे वहां कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों ने एक दूसरे को वोट डाले। उन्होंने दोनों दलों के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे गठबंधन को मजबूत करने में जुट जाएं।
सांसद रामकुमार कश्यप ने अपने संबोधन में कहा कि दोनों दलों के कार्यकर्ता इस गठबंधन से खुश है। गठबंधन जिसे भी चुनाव मैदान में उतारे कार्यकर्ता उसे विजयी बनाने के लिए जुट जाएं।
बसपा के प्रदेश प्रभारी डाॅ बलदेव, रोहताश रंगा, जिला प्रधान मानसिंह, शशि सैनी ने संबोधित करते हुए कहा कि यह गठबंधन केवल राजनीतिक नहीं एक सामाजिक गठबंधन है। प्रदेश के दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की मांग थी कि यह गठबंधन होना चाहिए। किसान और मजदूर के इस गठबंधन से पूंजीपति परेशान हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने आज तक दलित वर्ग का शोषण किया और दोनों दल झूठ बोलते हैं। बसपा नेताओं ने उम्मीद जताई कि यह गठबंधन लोकसभा की चंडीगढ़ सहित सभी 11 सीटों पर और हरियाणा विधानसभा की सभी 90 सीटों पर विजय प्राप्त करेगा। बैठक को बसपा के जिला प्रधान मानसिंह, जोगीराम घराड़सी, नसीब सिंह, हरफूल सिंह ढांडा, सुनीता पांचाल, शशि सैनी, हरकेश कुमार, अमर सिंह रंगा, अजय कुमार, सुनील सभ्रवाल, सूरजभान नरवाल, नराता राम, डाॅ जगराम, रणधीर ंिसह, बलबीर सिंह, इनेलो के जिला प्रधान कुलदीप मुल्तानी, रामकरण काला, योगेश शर्मा, नलिन गोयल, नितिन गोयल, सतबीर शर्मा, नितिन भारद्वाज लाली, संदीप टेका, सुल्तान ब्राह्मण माजरा, सरपंच संदीप बाल्मीकि, चंद्रभान बाल्मीकि, कर्ण ंिसह ईश्हाक, नक्षत्र, डाॅ बाबूराम गुप्ता, कलावती सैन, हिमांशु अरोड़ा, सुरेंद्र सैनी, मोहित सैनी, दीपक फौजी, अमनदीप कांबोज, पवन शर्मा पहलवान सहित अनेक इनेलो नेताओं ने संबोधित करते हुए गठबंधन को और अधिक बनाने पर बल दिया।

बाॅक्स
गले मिले दोनों दलों के नेता

बैठक में दोनों दलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों को मंच पर बुलाकर उनका परिचय कराया गया और दोनों दलों के पदाधिकारियों ने गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी और संकल्प लिया िकवे गठबंधन धर्म निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

बाॅक्स
बड़े खुश नजर आए दोनों दलों के कार्यकर्ता

बैठक में जहां दोनों दलों के वरिष्ठ नेता काफी खुश नजर आ रहे थे वहीं दोनों दलों के कार्यकर्ता भी इस गठबंधन से काफी प्रसन्न थे बैठक में जयभीम और चैधरी देवीलाल के नारे एक साथ लगे तो कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर इस गठबंधन का स्वागत किया

Have something to say? Post your comment
More Political News
घरौंडा में भाजपा को झटका, पूर्व विधायिका रेखा राणा ने छोड़ी पार्टी
सुप्रीम कोर्ट ने दबंग इनैलो नेता अभय चौटाला को दिया झटका,याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकी
बच्चा बढ़ा हो रहा है और बूढो के जाने का वक़्त आ गया है:सांसद सुशील
इनेलो-बसपा गठबंधन पर अभी भी लगे हुए हैं कई सवालिया निशान
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव