Tuesday, August 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
बकरीद के त्योहार को शान्तिपूर्ण ढंग से मनायें, अफवाहो पर न दे ध्यान-जिलाधिकारीअमेठीः समय से आय जाति निवास में लेखपाल नहीं लगा रहे रिपोर्ट, स्कॉलरशिप से छूट सकते हैं छात्रझूठे झमेले फैलाकर समाज में फूट डालने का कार्य कर रहे हैं नशाखोर भगवांधारीगांव जाट में किया गया मेले का आयोजन, विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं संपन्ननरवाना-दो हजार ने नशा को की ना, नशा न करने का लिया संकल्पशिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगारावमावि सतनाली में आर्य समाज द्वारा किया गया विशाल हवन का आयोजनपानीपत रैली को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान, ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की कि अपील
Political

कुरूक्षेत्र में होगी इनेलो-बसपा की प्रदेश कार्यकारिणियों की संयुक्त बैठक

राकेश शर्मा | April 24, 2018 05:47 PM
राकेश शर्मा

दो मई को कुरूक्षेत्र में होगी इनेलो-बसपा की प्रदेश कार्यकारिणियों की संयुक्त बैठक
-18 मई को कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में गठबंधन की जिला स्तरीय रैली के बाद देंगे संयुक्त गिरफ्तारी: अरोड़ा

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा 24अप्रैल

दो मई को इनेलो और बसपा की प्रदेश कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक कुरुक्षेत्र में बुलाई गई है। बैठक में आगामी लोकसभा व विधानसभा की चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा। यह जानकारी इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा तथा बसपा के प्रदेश प्रभारी डाॅ बलदेव ने संयुक्त पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए दी। इससे पूर्व दोनों दलों के जिला कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक पंजाबी धर्मशाला में आयोजित की गई। पत्रकार वार्ता में राज्यसभा सांसद रामकुमार कश्यप, इनेलो के जिला प्रधान कुलदीप सिंह मुल्तानी, बसपा जिला प्रधान मानसिंह, बसपा प्रभारी रोहताश रंगा, जोगी राम घराड़सी, शशि सैनी सहित दोनों दल के अनेक नेता उपस्थित थे।
पत्रकार वार्ता में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने बताया कि एक मई से एसवाइएल, दादूपुर नलवी नहर, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, गरीब किसान और मजदूरों के कर्जे माफ करने को लेकर इनेलो ने जो आंदोलन शुरु करने की घोषणा कर रखी ह ैअब यह आंदोलन इनेलो-बसपा गठबंधन चलाएगा। एक मई को भिवानी से शुरू होने वाले इस जेल भरो आंदोलन की श्रृंखला में 18 मई को कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में गठबंधन की एक विशाल जिला स्तरीय रैली होगी और इसके पश्चात दोनों दलों के कार्यकर्ता संयुक्त गिरफ्तारी देंगे। गठबंधन के नेताओं ने कहा कि इनेलो और बसपा में गठबंधन होने से भाजपा और कांग्रेस हताश हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने प्रदेश में भाईचारा बिगाड़ने का काम किया, जबकि कमेरे वर्ग का यह गठबंधन आपसी भाईचारा और अधिक मजबूत करेगा। उन्होंने कहा कि बहन मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री बनेगी, जिस प्रकार जननायक देवीलाल ने 1987 में विपक्षी दलों को इकट्ठा करके वीपी सिंह को प्रधानमंत्री बनाया था इसी प्रकार इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चैटाला ने अब हरियाणा में यह गठंधन करके उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रहने वाली मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने का बीड़ा उठाया है।
एक प्रश्न के उत्तर में अरोड़ा ने कहा कि एचएसएससी में हुए भर्ती घोटाले ने सरकार की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि इस घोटाले में दलाल के रूप् में काम करने वालों को तो जेल भेज दिया गया, लेकिन वह जिन के लिए दलाली करते थे उन पर हाथ नहीं डाला गया। उन्होंने मांग की कि आयोग को तुरंत भंग किया जाए और इस भर्ती घोटाले की जांच सीबीआई से कराई जाए।
एक अन्य प्रश्न के उत्तर में अरोड़ा ने कहा कि फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों से जबरदस्ती प्रीमियम काटा गया, लेकिन आगजनी की घटना को इसमें शामिल नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि आगजनी से किसानों की गेहूं व फाने जलने पर सरकार किसानों को मुआवजा दे।

Have something to say? Post your comment
More Political News
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव
पूर्व विधायक राव दानसिंह करवाएं चाहे जनक्रांति या पैदल यात्रा, जनता नहीं आएगी झांसे में: कुलदीप यादव
काश! मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर की बजाए सडक़ मार्ग से आते
21 जुलाई को होने वाली धन्यवाद रैली को लेकर जनता का एक ही सवाल : खट्टर जी! आपने महेंद्रगढ़ जिले को क्या दिया है?
इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बोखलाई विपक्षी पार्टियां: लम्बोरा
गरीबों का जीवन स्तर सुधारने हेतु केंद्र सरकार ने लागू की हैं अनेकों लाभदायक योजनाएं: कंवर सिंह यादव
ओछी मानसिकता के कुछ लोग लगे पार्टी को बदनाम करने