Friday, July 20, 2018
Follow us on
National

काले धन से खोले जा रहे है ऑफिस --- अशोक तंवर

रणबीर रोहिल्ला | April 24, 2018 05:59 PM
रणबीर रोहिल्ला

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में पहुंचेगे लाखों लोग : अशोक तंवर
बीजेपी ऑफिस खोलने पर ली चुटकी
कहा, काले धन से खोले जा रहे है ऑफिस
इनेलो ओर बसपा का हो चुका है नाश इस गठबंधन का कोई फर्क नहीं

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर मंगलवार को सोनीपत कांग्रेस भवन में पहुंचे। यहां पर तंवर ने सोनीपत, पानीपत ओर करनाल जिले के कार्यकर्ताओं से मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को दिल्ली रामलीला ग्राउंड में कांग्रेस की जनआक्रोश रैली होगी। जिसमें लाखों लोग पहुंचेंगे। वही अशोक तंवर ने इनेलो ओर बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा।
अशोक तंवर ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली रैली है। इस जनआक्रोश रैली में हरियाणा से लाखों लोग पहुंचेगे ओर कांग्रेस एक जुट दिखेगी। तंवर ने बातों-बातों में पूर्व सीएम हुड्डा पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि इस बार रैली में पगडिय़ों का खेल नहीं होगा। कांग्रेस एक होकर रैली सफल बनाएंगे।
वही अशोक तंवर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी जो ऑफिस खोल रही है। वह साफ करता है कि नोटबंदी में उन्होंने अपने काले धन को व्हाइट किया है और पाप की कमाई से ऑफिस बनाये जा रहे है। ये ऑफिस बीजेपी की कब्र साबित होंगे। वही इनेलो ओर बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए तंवर ने कहा जिन लोगों का नाश हो चुका हो वो क्या करे। इस गठबंधन ने साफ कर दिया है कि इनेलो हार मान चुकी है और कमजोर है।
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी द्वारा प्रदेश में 11 स्थानों पर खोले गए कार्यालय इस बात का संकेत करते हैं कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करने वाली पार्टी के पास इतने कार्यालय इस साथ खोलने का पैसा कहां से आया। उन्होंने कहा कि बीेजेपी द्वारा खोले गए ये कार्यालय उसकी कब्र खोदने का कार्य करेगें। पाप की कमाई पर आधारित खोले गए ये कार्यालय भारतीय जनता पार्टी का समूल नाश करेंगें। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाली चुनाव कांगे्रस के अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़े जाएंगे। जिसमें कांग्रेस की भारी जीत होगी। अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी राज में न मजूदर सुरक्षित है ना कर्मचारी। महिलाओं की सुरक्षा में सरकार पूरी तरह फेल है। सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह पस्त है। इससे जनता में भारी आक्रोश है। जिसका खामियाजाना उसे भुगतना पड़ेगा। इस दौरान कंवर सिंह खत्री, सीमा शर्मा, राजकुमार कटारिया सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More National News
कल तक सोनीपत पहुंचेगी सुरभि गुप्ता की डेडबॉडी
मोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल
योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठी
दिल्ली स्थित दाती महाराज के आश्रम में है गुफा?दाती महाराज के आश्रम से संदिग्ध चीजें बरामद, घटनास्थल की पहचान पुलिस
दलितों ने किया 15 अगस्त के दिन धर्मांतरण का ऐलान
चर्म रोग दूर करता है इस कुएं का पानी
बैंक बड़ौदा में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में भारी गड़बड़ी की आशंका, मांगी गयी जनसूचना 34 करोड की लागत से बना तिरुपति बालाजी मंदिर के जल्द होगे दर्शन
8 वर्षीय बच्ची के साथ 22 वर्षीय युवक ने किया दुष्कर्म,
विदेश में हरियाण्वी संस्कृति से रूबरू करवा रहा सिद्धपुर का छौरा