Saturday, February 23, 2019
BREAKING NEWS
अमेठी के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में तालाब से हो रहा अवैध खननइसंपेक्टर संदीप मोर सीआईए -56 के निरीक्षक नियुक्तहिमाचल के मुख्यमंत्री ने की रा.व.मा.पा सरोआ में अखण्ड शिक्षा ज्योति-मेरे स्कूल से निकले मोती कार्यक्रम की अध्यक्षतापूर्व सरपंच व दो पंचों को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, जानिये क्या है पूरा मामलाजिला अस्पताल में नही है कुत्ते काटे का इंजेक्शन -- सीएमएसएनएचएम कर्मचारियों को सीएम की दो टूक काम पर लौटें, नहीं तो दूसरे युवा उनकी जगह लाइन मेंडेढ़ दर्जन भाजपा विधायकों पर लटकी तलवारतरावड़ी में ईलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामाबटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायलसीएससी कैसे करायेगी आर्थिक जनगणना का कार्य, विद्युत मीटर लगाने का नहीं मिला पारिश्रामिक

National

रादौर-बैंक में पैसे लेने आए किसान को प्रबंधक ने पैसे देने से मना कर दिया।

April 25, 2018 01:52 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

रादौर-अप्रैल (सैनी): भारतीय स्टेट बैंक रादौर में बुधवार सुबह समय उस समय हंगामा हो गया, जब बैंक में पैसे लेने आए किसान को प्रबंधक ने पैसे देने से मना कर दिया। बैंक प्रबंधक का आरोप है किसान ने फोन कर अपने अन्य 15-2० साथियों को मौके पर बुला लिया। इस दौरान उपस्थित लोगो ने बैंक में जमकर हंगामा किया। वही बैंक प्रबंधक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर बैंक को ताला लगाने की चेतावनी दे ड़ाली। मामला बढ़ता देख बैंक प्रबंधक ने मामले की सूचना रादौर पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस के आते ही हंगामा करने वाले लोग बैंक से बाहर चले गए। वही बैंक प्रबंधक की ओर से उपरोक्त व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई के लिए लिखित में एक शिकायत पुलिस को सौंपी गई।
गांव दोहली निवासी श्रीपाल ने बताया कि उसने स्टेट बैंक ऑफ पटियाला से शाखा हरनौल से वर्ष 2००5 में करीब सवा दो लाख रूपए का कृषि योग्य लोन लिया था। जिसमें से कुछ समय बाद उसने बैंक को सवा लाख रूपए लौटा दिया। उसने कहा कि उसकी गन्ने की करीब 35 हजार रूपए की पेमैंट भारतीय स्टेट बैंक शाखा रादौर में आई थी। उसका लडक़ा बीमारी से जुझ रहा है। लडक़े के ईलाज के लिए आज वह पैसे लेने के लिए बैंक पहुंचा था। लेकिन बैंक प्रबंधक की ओर से उसे खाता सीज करने का हवाला दिया गया। उसने कहा कि वह कुछ समय पहले उसने लडक़ी की शादि की थी। जिस वजह से वह बैंक का पैसा नही लौटा पाया। उसने कहा उसे पता है कि वह बैंक का कर्जदार है। वह धीरे-धीरे कर बैंक का सारा पैसो चुका देगा। लेकिन उसे थोड़ा समय चाहिए।

  
बॉक्स
गांव दोहली निवासी श्रीपाल सुबह के समय बैंक में पैसे लेने के लिए आया था। उपरोक्त किसान ने बैंक का पैसा देना है। जिस कारण उसका खाता बैंक द्वारा सीज किया गया है। जब उन्होंने उसे खाता सीज होने की बात कही तो वह भडक़ गया। उसने फोन कर अपने 15-2० अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। इस दौरान उपरोक्त लोगो ने मेरे साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग किया। वही बैंक शाखा को ताला लगाने की चेतावनी दी। मामला बढ़ता देख मामले की सूचना पुलिस को दी गई। हंगामे के दौरान बैंक में मौजूद उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। हंगामा करने वाले सभी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए लिखित में शिकायत रादौर पुलिस को दे दी गई है।
पप्पू कुमार रजक
कार्रकारी प्रबंधक
बॉक्स
भारतीय स्टेट बैंक शाखा रादौर के कार्रकारी प्रबंधक की ओर से उन्हें सूचना मिली थी की कुछ लोग बैंक में घूसकर हंगामा कर रहे है। जिसके बाद वह मौके पर गए। प्रबंधक की ओर से करीब 15 लोगो के विरूद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत दी गई। मामले की जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
मोहकम राणा
जांच अधिकारी

Have something to say? Post your comment

More in National

हरियाणा में 13 साल बाद फिर लागू होगी एक्सग्रेसिया पॉलिसी

मोदी के गुणगान में जुटे राव इंद्रजीत, हुड्डा और बिरेंद्र का मिलन बना चर्चा का विषय

किसान भवन 31 मार्च तक पूरा करने किया जाये: राणा

हाईवा को बस से टकराकर कर लगी आग, चालक जिंदा जला

दस साल बाद हुआ था बच्चा, अब रोडवेज बस के नीचे आने से हुई मौत

बाबैन के गांव में डीएसपी के रीडर पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, गाड़ी भी लेकर हुए फरार

मेरी इच्छा हिसार से लोकसभा चुनाव लङने की है-दुष्यंत चौटाला

खैरी के विजेंदर ने जीता कुश्ती में सोना

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल के 500 पद अब सामान्य श्रेणी से भरे जाएंगे

चमत्कारी उम्मीदवारों के सहारे लोकसभा चुनाव की नैया पार करने की तैयारी में भाजपा