Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
गोंडा-टीम को उत्क्रिस्ट कार्यो के लिए किया गया सम्मानितसरकार ने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कारवाही नहीं की तो हरियाणा बंद किया जाएगा - बजरंग गर्गगोंडा-जिला निर्वाचन अधिकारी ने वोटर्स अवेयरनेस फोरम की किया लान्चिंगलीपापोती -पीड़िता के पति को नहीं मिल रहा न्याय मृतक के पास 3 बच्चे भी जींद चुनाव में मांगे राम गुप्ता सबसे बड़ा चेहरा ,,पार्टियों के उम्मीदवार शून्यदेखे -विडिओ --इनैलो -बसपा को लिया मतदाताओं के आड़े हाथों जींद में इनेलो को बड़ा झटका, दलबीर खरब ने इनेलो छोड़ जेजेपी का थामा हाथमोदी के 11 मंत्रियों में से 7 पर हार का खतरा ?2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तरप्रदेश में
Political

जनआक्रोश रैली में हरियाणा से लेगें लाखों लोग भाग : दीवान

रणबीर रोहिल्ला | April 26, 2018 06:27 PM
रणबीर रोहिल्ला

जनआक्रोश रैली में हरियाणा से लेगें लाखों लोग भाग : दीवान

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

 

पूर्व विधायक देवराज दीवान ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में रामलीला ग्राउंड दिल्ली में 29 अप्रैल को कांग्रेस की होने वाली जनआक्रोश रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में हरियाणा से लाखों की संख्यां में कांग्रेस कार्यकर्ता भाग लेगें। यह दावा पूर्व विधायक देवराज दीवान ने मॉडल टाउन स्थित अपने निवास स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए किया। पूर्व विधायक देवराज दीवान आज रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर रहे थे। उन्होंने दावा किया वह खुद अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सैंकड़ों गाडिय़ों के काफिले में रामलीला ग्राउंड रैली में पहुंचेगे। दीवान ने कहा कि इस भीषण गर्मी के मौसम में इतनी बड़ी रैली करना बहुत मुश्किल है, लेकिन इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में इतना जोश है कि वह किसी गर्मी की परवाह न करते हुए लाखों की संख्या में रैली में भाग लेने को अपने आप ही सारी व्यवस्था कर रहे है, जो यह साबित करता है कि भाजपा की गिनती शुरू हो चुकी है।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाली चुनाव कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़े जाएंगे। जिसमें कांग्रेस की भारी जीत होगी। दीवान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने नोटबंदी के दौरान काले धन को सफेद करने का कार्य किया है। बीजेपी राज में न मजूदर सुरक्षित है न कर्मचारी। महिलाओं की सुरक्षा में सरकार पूरी तरह फेल है। सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह पस्त है। इससे जनता में भारी आक्रोश है। जिसका खामियाजाना उसे भुगतना पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी द्वारा आयोजित जन आक्रोश रैली भाजपा के कफन में आखरी कील ठोकने का काम करेगी। इस अवसर पर मनुदेव बत्रा, सुरेश भरद्वाज, अशोक अरोड़ा, मदन लाल टुटेजा, धर्मपाल शर्मा, प्रेम भूटानी, मूलचंद दहिया, सुरेंदर चोपड़ा, सुदर्शन मक्खन, पीके बाली, ईश्वर लठवाल, रवि भुटानी, कुलदीप खासा, प्रवेश ककरोई, ओम प्रकाश बड़वासनी, बॉबी (दिल्ली कैंप ) बिजेन्दर एमसी, कमला मलिक, सतपाल सरपंच, पदम् सिंह दहिया सरपंच, महिंदर सिंह नवादा, गीतू मुखी, देवराज कामरा, सतीश टेलर आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment
More Political News
जींद में कांग्रेस ने मारी बाजी, अंशुल सिंगला का नामांकन वापस
जेजीपी सरकार दिल्ली-चंडीगढ़ से नहीं, जींद से चला करेगी-दिग्विजय चौटाला
राहुल गांधी प्रदेश संगठन में करेंगे बड़ा बदलाव जीन्द उपचुनाव के बाद: कुलदीप बिश्नोई
जींद व कैथल की जनता जानना चाहती है, रणदीप सुरजेवाला अगला चुनाव जींद से लड़ेंगे या कैथल से- दिग्विजय चौटाला
जींद उप चुनाव : सभी राजनैतिक दल जातिय आधार पर सैमीकरण बनाने में लगे
मै तो परसो चला जाऊंगा जेल, आप ही संभालना--अजय चौटाला
जींद चुनाव के बाद भाजपा की उल्टी गिनती शुरू:किरण
जींद से बड़ी खबर सांसद सैनी ने अंशुल सिंगला से की मुलाकात
जींद उपचुनाव अपडेट --किन किन पार्टियों में होगी कांटे की टक्कर
जींद उपचुनाव: बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सुरेंद्र बरवाला हुए नाराज़ टिकट ना मिलने से