Wednesday, December 12, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पलवल के दबंग इंस्पेक्टर विश्वगौरव को पुलिस कमिश्नर संजय कुमार और फरीदाबाद इंडस्ट्री एसोसियन ने किया सम्मानित।सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात
Crime

रिश्वत-मार्केट कमेटी सोनीपत का डीएमओ डेढ़ लाख की रिश्वत सहित काबू

रणबीर रोहिल्ला | April 26, 2018 07:34 PM
रणबीर रोहिल्ला

 मार्केट कमेटी सोनीपत का डीएमओ डेढ़ लाख की रिश्वत सहित काबू


आढ़ती का लाईसैंस रिन्यूवल करने की एवज में मांग रहा था रिश्वत


सोनीपत।

सोनीपत मार्किट कमेटी डीएमओ को राज्य चौकसी ब्यूरो टीम ने मार्केट कमेटी के कार्यालय से डेढ़ लाख रूपये की रिश्वत सहित रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। डीएमओ खरखौदा के एक आढ़ती से उसके लाईसैंस की रिन्यूलव कराने की एवज में डेढ़ लाख की रिश्वत मांग रहा था। पुलिस ने डीएमओ के खिलाफ भारतीय दंड सहित की भ्रष्टाचार अधिनियम व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
खरखौदा निवासी विकास पुत्र जिले सिंह ने पानीपत राज्य चौकसी ब्यूरो को शिकायत दी कि सोनीपत मार्केट कमेटी का डीएमओ राकेश जैन उसके आढ़ती के लाईसैंस को रिन्यूवल करने की एवज में डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था। आढ़ती विकास की शिकायत पर पानीपत राज्य चौकसी ब्यूरो ने मामला दर्ज कर इंस्पेक्टर सुल्तान सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिसमें एएसआई कटार सिंह, एचसी संजय व अनुराग को शामिल किया। मामले में सोनीपत के सिटी मैजिस्ट्रेट जितेन्द्र को डयूटी मैजिस्टे्रट बनाया गया। तय योजना के अनुसार राज्य चौकसी ब्यूरो टीम ने नोटों को पाउडर लगाकर विकास को दे दिया। मामले में शिकायतकर्ता ने योजनाअनुसार सोनीपत स्थित डीएमओ के कार्यालय में डेढ लाख रूपये थमा दिए तथा साथ ही इसकी सूचना राज्य चौंकसी ब्यूरो टीम को दे दी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए विजिलैंस टीम ने शिकायतकर्ता का ईशारा पाकर डीएमओ के कार्यालय में उसे धर दबोचा तथा डयूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थिती में जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से डेढ़ लाख रूपये बरामद किए। पुलिस ने उसको गिरफ्तार करके भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
अंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
फरीदाबाद के माइनिंग व्यपारी ने खुद गोली मार कर की आत्महत्या।
करनाल में व्यापारी को हनी टै्प में फंसा कर एक करोड़ रूपये मांगने वाले गिरोह के सदस्य
लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आया तोशाम में
कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
सीपी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर विमल कुमार को बनाया सेक्टर 30 सीआईए का प्रभारी
फरीदाबाद सीआईए 30 ने एक आरोपी को 450 ग्राम गांजे सहित किया गिरफ्तार।
गुरप्रीत हत्या कांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक नामजद पुरानी रंजिश को लेकर झगड़े के मामले मे पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार