Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Punjab

बठिंडा,अदालत से हैरोइन चोरी होना अदालत की सुरक्षा में सेंध - सीसीटीवी कैमरे भी नही कैद कर पाए चोर को

अटल हिन्द ब्यूरो | May 03, 2018 05:07 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

अदालत से हैरोइन चोरी होना अदालत की सुरक्षा में सेंध - सीसीटीवी कैमरे भी नही कैद कर पाए चोर को -

पुलिस ने अज्ञात पर किया केस दर्ज - तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

बठिंडा, 03 मई, जिला एडिशनल सैशन जज की भरी अदालत से सौ ग्राम की हैरोइन का पैकिट चोरी हो जाना अदालत की सुरक्षा में सेंधमारी है और अदालत में तैनात नायब कोर्ट सतपाल की डयूटी में साफ तौर लापरवाही सामने आ रही है । घटना मंगलवार की है । घटना के बाद अदालत के अधिकारियों व नायब कोर्ट और पुलिस के हाथ पांव फूल गए । हलांकि पुलिस ने अदालत में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को भी खंगाला पर सीसीटीवी कैमरों को भी चोर गच्चा देकर भरी अदालत से चोरी करने में कामयाब हो गया । पूरे प्रकरण के बाद थाना सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । वहीं कुछ वकीलों का मानना है कि पुलिस आरोपी को बचाने के लिए बहाने लगा रही है।

 

जानकारी के अनुसार रमनदीप सिंह निवासी गांव हररायपुर से नवंबर 2015 में हररायपुर की दाना मंडी से एंटी नारकोटिक सैल के ए एस आई दिलबाग सिंह ने चैकिंग के दौरान सौ ग्राम हैरोइन बरामद कर आरोपी को गिरफतार कर थाना नेहियांवाला में आरोपी के खिलाफ एन डी पी एस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था । जिस के बाद पुलिस ने उक्त् मामले का अदालत में चलान पेश कर दिया था । जिस के बाद लगातार अदालत में आरोपी की पेश पड रही थी । इसी के तहत गत मंगलवार को थाना नेहियांवाला पुलिस के नायब कोर्ट होमगार्ड जसवीर सिंह अदालत में माल मुकदमा के तौर पर पेश करने के लिए लाया था । इस दौरान अदालत में जब उक्त मामले संबंधी कारवाई पूरी हो गई तो थाने के नायब कोर्ट जसवीर सिंह ने उक्त सौ ग्राम हैरोइन के पैकिट को अदालत के नायब कोर्ट सतपाल सिंह को दे दिया था । जिस ने अपने टेबल की दराज में रख लिया था । इसी दौरान एडिशनल सैशन जज नायब कोर्ट अपने साथ एक वीडियो काफ्रैंसिंग मामले में ले गए । थोडी देर बाद जब अदालत का नायब कोर्ट वापिस आया तो उससे थाने के नायब कोर्ट ने हैरोइन के पैकिट को वापिस मांगा तो पता चला कि उक्त पैकिट ही कोई चोरी कर ले गया । जिस के बाद पूरी अदालत में हडकंप मच गया । घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कोर्ट कंपलैक्स चौंकी पुलिस व थाना सिविल लाइन पुलिस ने उक्त अदालत के ‌आस पास खडे संदेहजनक व्यक्तियों की और पेशी के लिए लाए गए आरोपी की चैकिंग की तो कुछ नही मिला जिस के बाद पुलिस ने अदालत व थाने के नायब कोर्ट से पूछताछ की पर कोई सुराग नही मिला । पुलिस ने जब अदालत के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो पता चला कि जिस टेबल पर घटना हुई है, वो टेबल सीसीटीवी की फुटेज में साफ नजर नही आ रहा ।

 

इस संबंधी थाना सिविल लाइन प्रभारी कुलदीप सिंह भुल्लर से बात की गई तो उन्होनें दोनों नायब कोर्ट को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । वहीं दूसरी तरफ वकील गुरविंदर सिंह मान का कहना था कि पुलिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है । उन्होनें कहा कि जिला अदालत में ऐसी कोई अदालत नही है जहां पर सीसीटीवी कैमरे न लगे हो ।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बटाला-आईपीएल क्रिकेट मैचों पर दड्डा-सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
बठिंडा -आखीर एक साल बाद पटवारी को पुलिस ने धोखाधडी के केस में कर ही लिया नामजद
बठिंडा, -खसरे का टीका लगने से तेरह बच्चों की हालत बिगडी
बठिंडा,-लिफट देकर विवाहता को खेत में लिजाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म
बठिंडा-जमीनी झगडे को लेकर दो सगे भाईयों की हत्या
बठिंडा,प्रेमिका से परेशान होकर प्रेमी ने जहर निगल की खुदकुशी
बठिंडा-आठ वर्षीय लडकी से दुष्कर्म करने का प्रयास
ट्रेन में चोरी करने का आदि ट्रक डराईवर को लोगों ने पकड रेलवे पुलिस के हवाले किया
पति ने पत्नी पर पेट्रोल छिडकर लगाई आग
पूर्व अकाली मंत्री सेखों पर किसान ने लगाए आरोप कहा अकाली सरकार समय सेखों ने लाखों रूपए