Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
Political

देश में है मोदी की लहर: बीरेंद्र सिंह

नरेन्द्र जेठी | May 09, 2018 04:51 PM
नरेन्द्र जेठी

देश में है मोदी की लहर: बीरेंद्र सिंह
कहा: विकास को लेकर नहीं है धन की कमी
नरवाना, 9 मई-नरेन्द्र जेठी-
नरवाना से 2 किलोमीटर दूर डूमरखा कलां गांव में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने गांव में चल रहे विकास कार्यांे का जायजा लिया। इस दौरान डीसी जींद अमित खत्री भी मौजूद रहे। गांव में तालाब, खारे पानी के शुद्धिकरण करने को लेकर निर्देश प्रशासनिक अधिकारियों को दिए। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पानी पेयजल के लिए साफ पानी की व्यवस्था की जाए। अपने निवास पर प्रशासनिक अधिकारियों की बैठकर लेकर प्रस्तावित कार्यों की समीक्षा की। गांव के श्मशान घाट की चार दीवारी बनाने, छप्पर बनाने, सभी तालाबों की चार दीवारी, तालाबों के सौंदर्यीकरण करने, गंदे पानी की निकासी का शुद्धिकरण करके खेतों योग्य बनाने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि पंचायत, प्रशासन आपसी सहयोग से कार्य करें ताकि तेजी से कार्य हो। विकास को लेकर धन की कमी नहीं रहने दी जाएगी। आज हलके में अनेकों कार्य हो रहे है जिनकी मांग वर्षों पुरानी थी। शिक्षा का स्तर हलके में बढ़े इसके लिए केंद्रीय विद्यालय बुडायन में, ड्राईविंग स्कूल पेगां में, नागरिक अस्पताल की तीन मंजिला बिल्डिंग, उपमंडल का दर्जा मिलने, विस्तार मंडी, अलेवा में कॉलेज, बस स्टैंड, बधाना गांव में बागवानी का रिजनल सेंटर, गांव को गांव से जोडऩे के लिए सडक़ों का निर्माण सहित अनेकों कार्य मंजूर हो चुके है जिनमें से कॉफी हो चुके है।
केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश के साथ-साथ दूसरे प्रदेशों में हो रहे गठबंधनों पर बोलते हुए कहा कि आज देश में बढ़ रही नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से ऐसे दलों को गठबंधन करने को मजबूर कर दिया है जो एक-दूसरे के घोर विरोधी थे। देश का मतदाता नरेंद्र मोदी की देश हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा से जुड़ रहा है। अब तक किसी राज्य में चुनाव हुए हो वहां पर भाजपा जीत रही है। कर्नाटक में होने वाले चुनाव में भी भाजपा जीतेगी। इस मौके पर एसडीएम डॉ. शिल्पी पातड़, तहसीलदार प्रमोद चहल, बीडीपीओ पूनम, हरेंद्र डूमरखां, नरवाना आढ़ती एसोसिएशन उप उप्रधान विजेंद्र डूमरखां, कपिल खरकभूरा, गुरनाम पालवां, लीला पालवां, सुरेंद्र गर्ग, रामनिवास दनौदा, जितेंद्र श्योकंद, राजेंद्र श्योकंद, रिंकू, रमेश श्योकंद, बिल्लू डूमरखां, दिलबाग श्योकंद, सरणा तारखां, मन्नू, मंजीत मौजूद रहे।

 

Have something to say? Post your comment
More Political News
जींद में कांग्रेस ने मारी बाजी, अंशुल सिंगला का नामांकन वापस
जेजीपी सरकार दिल्ली-चंडीगढ़ से नहीं, जींद से चला करेगी-दिग्विजय चौटाला
राहुल गांधी प्रदेश संगठन में करेंगे बड़ा बदलाव जीन्द उपचुनाव के बाद: कुलदीप बिश्नोई
जींद व कैथल की जनता जानना चाहती है, रणदीप सुरजेवाला अगला चुनाव जींद से लड़ेंगे या कैथल से- दिग्विजय चौटाला
जींद उप चुनाव : सभी राजनैतिक दल जातिय आधार पर सैमीकरण बनाने में लगे
मै तो परसो चला जाऊंगा जेल, आप ही संभालना--अजय चौटाला
जींद चुनाव के बाद भाजपा की उल्टी गिनती शुरू:किरण
जींद से बड़ी खबर सांसद सैनी ने अंशुल सिंगला से की मुलाकात
जींद उपचुनाव अपडेट --किन किन पार्टियों में होगी कांटे की टक्कर
जींद उपचुनाव: बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सुरेंद्र बरवाला हुए नाराज़ टिकट ना मिलने से