Saturday, November 17, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सुल्तानपुर जिलाधिकारी महोदय खनन पर कर रहें नजर अंदाज भूमाफियाओं कें आगे प्रदेश सरकार की बोलती हुयी बंदजोगी बंगले में गजराज पगारिया की पिटाई, थाने पहुंचा मामलाचौटाला परिवार के दोफाड़ - इनेलो मुख्यालय का नया पता फ्लैट नंबर-109, सेक्टर-3एसपी आस्था मोदी का कैथल से अम्बाला हुआ तबादलाकैथल जिला की पुलिस कैसे साफ़ सुधरी रह सकती है जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी कुछ भी कहती रहे हिमाचल के पत्रकारों को भी जल्द दिलाएंगे हरियाणा की तर्ज पर पेंशनकैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवरचंद्रबाबू नायडू के समक्ष विपक्षी एकता की चुनौती
Haryana

8 घायल-मैजिक गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से गाड़ी पलटी

प्रवीण कौशिक | May 10, 2018 05:21 PM
फाईल फोटो----
प्रवीण कौशिक

मैजिक गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से गाड़ी पलटी,8 घायल

घरौंडा :प्रवीण कौशिक
शाहजानपुर ध्याणा गांव के मोड पर एक टाटा मैजिक गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी सड़क के बीच में ही पलट गई। गाड़ी में सवार दर्जनभर लोग सवार थे। जिसमें से लगभग आठ महिला पुरूषों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने चार महिलाओं सहित छह लोगों को करनाल के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया। जबकि दो लोगों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गई है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बुधवार को कैमला गांव निवासी हरिराम अपने परिवार के साथ किसी गांव में शोक सभा के बाद टाटा मैजिक गाड़ी में सवार होकर वापिस अपने गांव लौट रहा था कि गांव शाहजानपुर के पास उनकी टाटा मैजिक गाड़ी का बिगड़ गया और गाड़ी सड़क के बीच में ही पलट गई। हादसा होता देख आस पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। इस हादसे में गाड़ी में सवार हरिराम, उसकी पत्नी चंद्रों, पिंकी, बीरों देवी, पिंकी देवी, संगत राम व अन्य दो लोग घायल हो गए। राहगीरों ने सभी घायलों को घरौंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने चार महिलाओं सहित छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया तथा मामूली रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना प्रभारी मनोज ने बताया कि शाहजानपुर के पास गाड़ी पलटने की सूचना मिली है। जिसके आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है। मामले की जांच की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
चौटाला परिवार के दोफाड़ - इनेलो मुख्यालय का नया पता फ्लैट नंबर-109, सेक्टर-3
एसपी आस्था मोदी का कैथल से अम्बाला हुआ तबादला
कैथल जिला की पुलिस कैसे साफ़ सुधरी रह सकती है जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी कुछ भी कहती रहे
हिमाचल के पत्रकारों को भी जल्द दिलाएंगे हरियाणा की तर्ज पर पेंशन
कैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवर
टैंशन और एक्शन से बचना है तो ईमानदारी से दीजिए टैक्स : धनेष्टा
घरौंडा,-साँपों के साये में पढ़ने को मजबूर छात्र प्रशासन ने मुंदी आँखे, किसी हादसे की इंतजार में प्रशासन
IPS अधिकारियों के तबादले किये हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर लिस्ट जारी
नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगे
इंकलाब मंदिर में मनाया गया शहीद करतार सिंह सराभा का बलिदान दिवस