Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Haryana

जीन्द,-नगर परिषद बनीं भ्रष्टाचार का अड्डा, लाखों को ठेका फिर भी शहर में लगे गंदगी के ढ़ेर-सहवाग

अटल हिन्द ब्यूरो | May 10, 2018 06:17 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

जीन्द,-नगर परिषद बनीं भ्रष्टाचार का अड्डा, लाखों को ठेका फिर भी शहर में लगे गंदगी के ढ़ेर-सहवाग
-- कांग्रेस नेता प्रमोद सहवाग ने हड़ताली कर्मचारियों को दिया समर्थन, कहा सरकार संवेदनहीन
सन्नी मग्गू
जीन्द, 10 मई
अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों को कांग्रेस ने अपना समर्थन देने की घोषणा की है। कांग्रेस नेता प्रमोद सहवाग गुरूवार को हड़ताली सफाई कर्मचारियों के बीच पंहुचे और अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि वे स्वच्छता प्रहरियों के साथ हैं जब भी आप आवाज देंगे मैं अपने भाईयों के साथ खड़ा मिलूंगा। सहवाग ने कहा कि जींद नगरपरिषद भ्रष्टाचार का अड्डा बनकर रह गई है। शहर की सफाई कार्य का प्रतिमाह लाखों रूपये का ठेका दिया गया है जबकि सफाई का काम नियमित कर्मचारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांगेस ने नगरपरिषद में ठेका प्रथा खत्म कर दी थी,लेकिन भाजपा ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और अपने आदमियों को लाभ पंहुचाने के लिए तथा ठेके पर सफाई कर्मियों का शोषण करने के लिए ठेका प्रथा शुरू की है। कांग्रेस राज आते ही ठेका प्रथा को खत्म कर देगी। कांग्रेस गरीब व शोषित वर्ग के साथ रही है आज भी है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों की सभी मांगे जायज है और सरकार को तुरंत मांगों को पूरा करना चाहिए। एक तरफ भाजपा सरकार स्वच्छता की बात करती है दूसरी तरफ सफाई कर्मचारियों का शोषण कर रही है। उन्होंने कहा कि भाषणों व वादों से स्वच्छ भारत व स्वच्छ हरियाणा नहीं बन सकता। केवल सफाई कर्मचारियों को अच्छा वेतन और सुधिधाएं देने से ही भारत साफ सुथरा बन सकता है। सहवाग ने कहा कि भाजपा ने गरीबों पर शोषण व अत्याचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। सहवाग ने कहा कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, समान काम के लिए समान वेतन देने, जोखिम भत्ता लागू करने, ठेका प्रथा बंद करने, एनपीएस स्कीम को रद्द करने की मांग के अलावा कुछ अन्य प्रमुख मांगों को लेकर कर्मचारियों ने अपनी जायज मांग आवाज उठाई है।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दिया
गांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई
शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू
सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गया
मुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं
प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित
कैथल में क्रिकेट सट्टा बुकिज गिरोह का भाडाफोड 2 आरोपी काबु, , 47,200 रुपये व 9 फोन बरामद ,
मुख्यमंत्री के आगे मृत्त पशुओं को डालकर करेंगे स्वागत ,प्रशासन की अनदेखी पर हडवारा हटाओ आंदोलनकारियों का ऐलान
1 से 10 जून तक हरियाणा के गाँव बंद होंगे किसान जाएंगे छूटी पर राष्ट्रीय किसान महासंघ अभियान चलाएगी