Sunday, February 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
संगठन सर्वोपरी होता है और इससे बडी ताकत नहीं-डा. श्रीकांतएक्शन मूढ में कांग्रेस,नए प्रभारी लोकसभा के उम्मीदवारों की सूचि तैयार करनें में जूटे,पार्टी पदाधिकारियों से ले रहे है प्रदेश अध्यक्ष की रायडॉक्टरों का एनपीए 20 प्रतिशत बढ़ामेले के अंतिम दिन रही भारी भीड़, रामकुमार के बैगपाईपर की धुन पर युवाओं की खूब मस्ती।रा.व.मा. विद्यालय बुडीन की दो छात्राओं का NMMS में हुआ चयनएग्री समिट-2019:राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 किसानों को 1 लाख रुपए राशि के साथ दिया कृषि रत्न पुरस्कारराज्य सरकार पर्यटन को बढावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है-राम बिलास शर्मारातभर अंधेरे में डूबा रहता है सतनाली का मुख्य बाजार, स्ट्रीट लाइटें खराब होने से कस्बे की गलियां व मुख्य चौक रहते है अंधकारमय
 
 
Crime

सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला-पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन

रणबीर रोहिल्ला | May 11, 2018 06:27 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला
पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

 

शादीशुदा महिला नीतू मर्डर के मामले को लेकर हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन गोहाना क्षेत्र के गांव लाठ स्थित धानक बस्ती में पहुंची। उन्होंने पीडि़त परिजनों से मिलकर पूरे मामले का संज्ञान लिया।
इस मौके पर पीडि़त परिवारजनों को ढांढस बंधाते हुए चेयरमैन प्रतिभा सुमन ने आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने सदर थाना के एसएचओ सेठी मलिक को मौके पर ही निर्देश दिए कि आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार करें। उन्होंने पीडि़त परिजनों व पूरी धानक बस्ती की महिलाओं समेत लोगों की सुरक्षा के लिए पीसीआर पर पुलिसकर्मी लगाने के निर्देश दिए ताकि भय से युक्त परिजनों व बस्तीवासियों को सहारा मिले और वे बेखौफ रहे। बाद में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं व बेटियों के प्रति समाज को सोच बदलने की जरूरत है न कि ऑनर किलिंग की। उन्होंने कहा कि कुछ भटके हुए लोग ऐसी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं जिनसे पूरे प्रदेश का माहौल खराब होता है। हम सबको सूझबूझ से काम लेना होगा और आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए समस्त समाज के लोगों को भी आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि बेटियों समेत महिलाओं की सुरक्षा के प्रति समाज को भी ध्यान देना होगा। देशभर में यूपीएससी में द्वितीय टॉपर रही सोनीपत की अनु कुमारी दहिया का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आज बेटियां अपने परिवार के साथ क्षेत्र व पूरे हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन कर रही है। इसलिए बेटियों को बचाना होगा व काबिल बनाना होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस उक्त मामले में गंभीरता से काम कर रही है। उन्होंने बताया कि गत दिवस पीडि़त महिलाओं के जिला के 20 केसों को सुलझाया है। उल्लेखनीय है कि गत दिवस उन्होंने सोनीपत की विजिट की थी।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Crime News
विदेशी व भारतीय करंसी लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार
बल्लबगढ़ में चोरी, लूटपाट, सरेआम चलाई जा रही है गोलियां, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी
दो लाख 50 हजार रुपए मूल्य का 70 ग्राम चिट्टा व तस्करी में प्रयुक्त डस्टर गाडी बरामद
हरियाणा में बेखौफ बदमाश ,दो प्रॉपर्टी डीलरों को मारी गोली
2 गिरफ्तार कब्जे से सौर उर्जा प्लांट की 4 बैटरियां व बाइक बरामद
जींद डिटेक्टिव टीम को वाहन चोर पकडऩे में मिली बढ़ी कामयाबी
पहले कार से मारी टक्कर, फिर मारपीट कर किया घायल
दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल
महिला ने किया 9 साल के बच्चे के साथ रेप ,मामला दर्ज
सोई हुई विधवा महिला के गहने चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार