Wednesday, August 22, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
जिलास्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में मॉनटेसरी स्कूल के छात्र हितेष ने जीता सिल्वर मेडलगांव के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर पौधारोपण कर पूर्व प्रधानमंत्री को दी श्रद्धांजलिअभाविप महेंद्रगढ़ द्वारा सभा का आयोजन कर अटल बिहारी वाजपेई को दी श्रद्धांजलिबकरीद के त्योहार को शान्तिपूर्ण ढंग से मनायें, अफवाहो पर न दे ध्यान-जिलाधिकारीअमेठीः समय से आय जाति निवास में लेखपाल नहीं लगा रहे रिपोर्ट, स्कॉलरशिप से छूट सकते हैं छात्रझूठे झमेले फैलाकर समाज में फूट डालने का कार्य कर रहे हैं नशाखोर भगवांधारीगांव जाट में किया गया मेले का आयोजन, विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं संपन्ननरवाना-दो हजार ने नशा को की ना, नशा न करने का लिया संकल्प
Crime

सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला-पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन

रणबीर रोहिल्ला | May 11, 2018 06:27 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला
पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

 

शादीशुदा महिला नीतू मर्डर के मामले को लेकर हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन गोहाना क्षेत्र के गांव लाठ स्थित धानक बस्ती में पहुंची। उन्होंने पीडि़त परिजनों से मिलकर पूरे मामले का संज्ञान लिया।
इस मौके पर पीडि़त परिवारजनों को ढांढस बंधाते हुए चेयरमैन प्रतिभा सुमन ने आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने सदर थाना के एसएचओ सेठी मलिक को मौके पर ही निर्देश दिए कि आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार करें। उन्होंने पीडि़त परिजनों व पूरी धानक बस्ती की महिलाओं समेत लोगों की सुरक्षा के लिए पीसीआर पर पुलिसकर्मी लगाने के निर्देश दिए ताकि भय से युक्त परिजनों व बस्तीवासियों को सहारा मिले और वे बेखौफ रहे। बाद में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं व बेटियों के प्रति समाज को सोच बदलने की जरूरत है न कि ऑनर किलिंग की। उन्होंने कहा कि कुछ भटके हुए लोग ऐसी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं जिनसे पूरे प्रदेश का माहौल खराब होता है। हम सबको सूझबूझ से काम लेना होगा और आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए समस्त समाज के लोगों को भी आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि बेटियों समेत महिलाओं की सुरक्षा के प्रति समाज को भी ध्यान देना होगा। देशभर में यूपीएससी में द्वितीय टॉपर रही सोनीपत की अनु कुमारी दहिया का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आज बेटियां अपने परिवार के साथ क्षेत्र व पूरे हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन कर रही है। इसलिए बेटियों को बचाना होगा व काबिल बनाना होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस उक्त मामले में गंभीरता से काम कर रही है। उन्होंने बताया कि गत दिवस पीडि़त महिलाओं के जिला के 20 केसों को सुलझाया है। उल्लेखनीय है कि गत दिवस उन्होंने सोनीपत की विजिट की थी।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
जींद-अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, नहर से मिला महिला का शव, थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल का मामला
कभी शांति व सादगी का प्रतीक माना जाने वाला जिला आज बना अपराधों का अड्डा
नरवाना पुलिस ने डाक्टर टीम के साथ घर में रखें नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की
सोनीपत-नकाबपोशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या
आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
एफआईआर दर्ज करवाते समय इन बातों पर जरूर दें ध्यान
जमीन को लेकर दस दिन में दूसरा खुनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल
बारड़ा गांव में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले से किया किनारा
"सिर चढक़र बोलता अंधविश्वास", विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल में