Tuesday, December 11, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
Crime

सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला-पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन

रणबीर रोहिल्ला | May 11, 2018 06:27 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला
पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

 

शादीशुदा महिला नीतू मर्डर के मामले को लेकर हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन गोहाना क्षेत्र के गांव लाठ स्थित धानक बस्ती में पहुंची। उन्होंने पीडि़त परिजनों से मिलकर पूरे मामले का संज्ञान लिया।
इस मौके पर पीडि़त परिवारजनों को ढांढस बंधाते हुए चेयरमैन प्रतिभा सुमन ने आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने सदर थाना के एसएचओ सेठी मलिक को मौके पर ही निर्देश दिए कि आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार करें। उन्होंने पीडि़त परिजनों व पूरी धानक बस्ती की महिलाओं समेत लोगों की सुरक्षा के लिए पीसीआर पर पुलिसकर्मी लगाने के निर्देश दिए ताकि भय से युक्त परिजनों व बस्तीवासियों को सहारा मिले और वे बेखौफ रहे। बाद में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं व बेटियों के प्रति समाज को सोच बदलने की जरूरत है न कि ऑनर किलिंग की। उन्होंने कहा कि कुछ भटके हुए लोग ऐसी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं जिनसे पूरे प्रदेश का माहौल खराब होता है। हम सबको सूझबूझ से काम लेना होगा और आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए समस्त समाज के लोगों को भी आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि बेटियों समेत महिलाओं की सुरक्षा के प्रति समाज को भी ध्यान देना होगा। देशभर में यूपीएससी में द्वितीय टॉपर रही सोनीपत की अनु कुमारी दहिया का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आज बेटियां अपने परिवार के साथ क्षेत्र व पूरे हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन कर रही है। इसलिए बेटियों को बचाना होगा व काबिल बनाना होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस उक्त मामले में गंभीरता से काम कर रही है। उन्होंने बताया कि गत दिवस पीडि़त महिलाओं के जिला के 20 केसों को सुलझाया है। उल्लेखनीय है कि गत दिवस उन्होंने सोनीपत की विजिट की थी।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
अंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
फरीदाबाद के माइनिंग व्यपारी ने खुद गोली मार कर की आत्महत्या।
करनाल में व्यापारी को हनी टै्प में फंसा कर एक करोड़ रूपये मांगने वाले गिरोह के सदस्य
लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आया तोशाम में
कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
सीपी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर विमल कुमार को बनाया सेक्टर 30 सीआईए का प्रभारी
फरीदाबाद सीआईए 30 ने एक आरोपी को 450 ग्राम गांजे सहित किया गिरफ्तार।
गुरप्रीत हत्या कांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक नामजद पुरानी रंजिश को लेकर झगड़े के मामले मे पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार