Saturday, November 17, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सुल्तानपुर जिलाधिकारी महोदय खनन पर कर रहें नजर अंदाज भूमाफियाओं कें आगे प्रदेश सरकार की बोलती हुयी बंदजोगी बंगले में गजराज पगारिया की पिटाई, थाने पहुंचा मामलाचौटाला परिवार के दोफाड़ - इनेलो मुख्यालय का नया पता फ्लैट नंबर-109, सेक्टर-3एसपी आस्था मोदी का कैथल से अम्बाला हुआ तबादलाकैथल जिला की पुलिस कैसे साफ़ सुधरी रह सकती है जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी कुछ भी कहती रहे हिमाचल के पत्रकारों को भी जल्द दिलाएंगे हरियाणा की तर्ज पर पेंशनकैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवरचंद्रबाबू नायडू के समक्ष विपक्षी एकता की चुनौती
Haryana

कैथल-पुलिस डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करने के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

कृष्ण प्रजापति | May 16, 2018 04:12 PM
कृष्ण प्रजापति

पुलिस डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करने के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, 
रिमांड दौरान वारदात में प्रयुक्त लाठी, डंडे बरामद, सभी आरोपी बुधवार को भेजे गये न्यायिक हिरासत मे

कैथल, 16 मई (कृष्ण प्रजापति): डिडैक्टिव स्टाफ जींद पुलिस टीम की सरकारी डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करते हुए हत्या के मामले में वांछित आरोपी को पुलिस हिरासत से छुडवा ले जाने के मामले में वांछित 7 आरोपियों को थाना कलायत पुलिस द्वारा 15 मई को गिरफ्तार कर आरोपियों का न्यायालय से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया। पुछताछ दौरान आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयुक्त लाठी-डंडे बरामद करने सहित व्यापक पुछताछ की गई तथा 16 मई को सभी आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये। काबिले जिक्र है कि उपरोक्त मामले में कलायत पुलिस द्वारा 5 अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके है, तथा मामले की जांच जारी है।  

    पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रबंधक कलायत सबइंस्पेक्टर ललित मोहन की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक कश्मीर सिंह की टीम द्वारा आरोपी अनिल, बारु, बिंटू, जॉनी, काशा, अक्षय तथा बक्शु सभी निवासी बालु को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि निरंतर चल रहे पुलिस दबाव के दृष्टिगत उपरोक्त सभी आरोपियों द्वारा मंगलवान को न्यायालय में आत्म समर्पण किया गया, जहां से नियमानुसार कार्रवाई उपरांत सभी आरोपियों का अदालत से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया। एसपी ने बताया कि थाना अलेवा में दर्ज हत्या शिर्षक के एक मामले में डिडैक्टिव स्टाफ जींद पुलिस की टीम द्वारा 11 मार्च को दिन के समय गांव बालु में आरोपी संजीव उर्फ विकाश के मकान पर पहुंची। पुलिस द्वारा आरोपी को उसके घर से काबु कर लिया गया, जहां एकत्र हुई भीड़ पुलिस का विरोध करने लगी। तैश में आए आरोपियों द्वारा पुलिस को ललकारते हुए पुलिस गाडी को घेर लिया तथा जबरन आरोपी संजीव उर्फ विकाश को छुडा ले गए। तैश में आए आरोपियों ने पुलिस पर लाठी व ईट-पत्थरों से हमला कर दिया तथा एएसआई कृष्ण कुमार को जबरन घसीट ले गए, जिसका कुछ दस्तावेजों व 25 सौ रुपये नकदी सहित पर्स छीन लिया गया। ईएएसआई सुरजीत सिंह व सिपाही संदीप कुमार ने अपने उपर हो रहे भारी पत्थराव व जानलेवा हमले से अपने आप व अन्य साथी कर्मचारियों को बचाने के लिए कई हवाई फायर किए गये, तो हिंसक भीड पीछे हटी। इस दौरान बचाव में भाग रही पुलिस पर आरोपी ईंट-पत्थर व लाठियों से हमला करते रहे, तथा जिस कारण पुलिस की सरकाडी गाडी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। व्यापक पुछताछ उपरांत उपरोक्त सभी सातों आरोपी बुधवार को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
चौटाला परिवार के दोफाड़ - इनेलो मुख्यालय का नया पता फ्लैट नंबर-109, सेक्टर-3
एसपी आस्था मोदी का कैथल से अम्बाला हुआ तबादला
कैथल जिला की पुलिस कैसे साफ़ सुधरी रह सकती है जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी कुछ भी कहती रहे
हिमाचल के पत्रकारों को भी जल्द दिलाएंगे हरियाणा की तर्ज पर पेंशन
कैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवर
टैंशन और एक्शन से बचना है तो ईमानदारी से दीजिए टैक्स : धनेष्टा
घरौंडा,-साँपों के साये में पढ़ने को मजबूर छात्र प्रशासन ने मुंदी आँखे, किसी हादसे की इंतजार में प्रशासन
IPS अधिकारियों के तबादले किये हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर लिस्ट जारी
नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगे
इंकलाब मंदिर में मनाया गया शहीद करतार सिंह सराभा का बलिदान दिवस