Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Haryana

कैथल-पुलिस डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करने के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

May 16, 2018 04:12 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

पुलिस डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करने के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, 
रिमांड दौरान वारदात में प्रयुक्त लाठी, डंडे बरामद, सभी आरोपी बुधवार को भेजे गये न्यायिक हिरासत मे

कैथल, 16 मई (कृष्ण प्रजापति): डिडैक्टिव स्टाफ जींद पुलिस टीम की सरकारी डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करते हुए हत्या के मामले में वांछित आरोपी को पुलिस हिरासत से छुडवा ले जाने के मामले में वांछित 7 आरोपियों को थाना कलायत पुलिस द्वारा 15 मई को गिरफ्तार कर आरोपियों का न्यायालय से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया। पुछताछ दौरान आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयुक्त लाठी-डंडे बरामद करने सहित व्यापक पुछताछ की गई तथा 16 मई को सभी आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये। काबिले जिक्र है कि उपरोक्त मामले में कलायत पुलिस द्वारा 5 अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके है, तथा मामले की जांच जारी है।  

    पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रबंधक कलायत सबइंस्पेक्टर ललित मोहन की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक कश्मीर सिंह की टीम द्वारा आरोपी अनिल, बारु, बिंटू, जॉनी, काशा, अक्षय तथा बक्शु सभी निवासी बालु को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि निरंतर चल रहे पुलिस दबाव के दृष्टिगत उपरोक्त सभी आरोपियों द्वारा मंगलवान को न्यायालय में आत्म समर्पण किया गया, जहां से नियमानुसार कार्रवाई उपरांत सभी आरोपियों का अदालत से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया। एसपी ने बताया कि थाना अलेवा में दर्ज हत्या शिर्षक के एक मामले में डिडैक्टिव स्टाफ जींद पुलिस की टीम द्वारा 11 मार्च को दिन के समय गांव बालु में आरोपी संजीव उर्फ विकाश के मकान पर पहुंची। पुलिस द्वारा आरोपी को उसके घर से काबु कर लिया गया, जहां एकत्र हुई भीड़ पुलिस का विरोध करने लगी। तैश में आए आरोपियों द्वारा पुलिस को ललकारते हुए पुलिस गाडी को घेर लिया तथा जबरन आरोपी संजीव उर्फ विकाश को छुडा ले गए। तैश में आए आरोपियों ने पुलिस पर लाठी व ईट-पत्थरों से हमला कर दिया तथा एएसआई कृष्ण कुमार को जबरन घसीट ले गए, जिसका कुछ दस्तावेजों व 25 सौ रुपये नकदी सहित पर्स छीन लिया गया। ईएएसआई सुरजीत सिंह व सिपाही संदीप कुमार ने अपने उपर हो रहे भारी पत्थराव व जानलेवा हमले से अपने आप व अन्य साथी कर्मचारियों को बचाने के लिए कई हवाई फायर किए गये, तो हिंसक भीड पीछे हटी। इस दौरान बचाव में भाग रही पुलिस पर आरोपी ईंट-पत्थर व लाठियों से हमला करते रहे, तथा जिस कारण पुलिस की सरकाडी गाडी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। व्यापक पुछताछ उपरांत उपरोक्त सभी सातों आरोपी बुधवार को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

मनोहर लाल खट्टर हार का ठीकरा मोदी के सिर पर फोड़कर जीत का सेहरा खुद बांधना चाहते हैं ?

गुस्सा नही हो रहा शांत, लाडली फोज ने ललकार दी

डंपिंग यार्ड में डाले गए मलबे को अवैध तरीके से बेचकर रिफाइनरी को मोटा चूना लगाने में लगे ठेकेदार

गांव पाड़ला के स्कूल में पंचायत द्वारा करवाए जा रहे हैं अनेक विकास कार्य

आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष बने गुलाब सिंह

अलीपुर गांव में एक युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत

सामाजिक बुराईयों का डटकर मुकाबला करें महिलाएं : डा. पूजा गोयल

चकबंदी पीडि़त पांच गांव के सैंकड़ों किसान मिले कमीशनर और नए डी.सी. से

पिहोवा विधानसभा क्षेत्र की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे गगनजोत संधू कहा मुख्यमंत्री द्वारा 2016 में विकास रैली में की गई घोषणाएं को भी ध्यान में लाया जाएगा

हरियाणा विधानसभा में उठा नेता प्रतिपक्ष का मुद्दा, विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हां हमारी अब है अलग पार्टी