Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Haryana

कैथल-पुलिस डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करने के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

कृष्ण प्रजापति | May 16, 2018 04:12 PM
कृष्ण प्रजापति

पुलिस डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करने के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, 
रिमांड दौरान वारदात में प्रयुक्त लाठी, डंडे बरामद, सभी आरोपी बुधवार को भेजे गये न्यायिक हिरासत मे

कैथल, 16 मई (कृष्ण प्रजापति): डिडैक्टिव स्टाफ जींद पुलिस टीम की सरकारी डयूटी में बाधा डालकर कातिलाना हमला करते हुए हत्या के मामले में वांछित आरोपी को पुलिस हिरासत से छुडवा ले जाने के मामले में वांछित 7 आरोपियों को थाना कलायत पुलिस द्वारा 15 मई को गिरफ्तार कर आरोपियों का न्यायालय से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया। पुछताछ दौरान आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयुक्त लाठी-डंडे बरामद करने सहित व्यापक पुछताछ की गई तथा 16 मई को सभी आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये। काबिले जिक्र है कि उपरोक्त मामले में कलायत पुलिस द्वारा 5 अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके है, तथा मामले की जांच जारी है।  

    पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रबंधक कलायत सबइंस्पेक्टर ललित मोहन की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक कश्मीर सिंह की टीम द्वारा आरोपी अनिल, बारु, बिंटू, जॉनी, काशा, अक्षय तथा बक्शु सभी निवासी बालु को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि निरंतर चल रहे पुलिस दबाव के दृष्टिगत उपरोक्त सभी आरोपियों द्वारा मंगलवान को न्यायालय में आत्म समर्पण किया गया, जहां से नियमानुसार कार्रवाई उपरांत सभी आरोपियों का अदालत से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया। एसपी ने बताया कि थाना अलेवा में दर्ज हत्या शिर्षक के एक मामले में डिडैक्टिव स्टाफ जींद पुलिस की टीम द्वारा 11 मार्च को दिन के समय गांव बालु में आरोपी संजीव उर्फ विकाश के मकान पर पहुंची। पुलिस द्वारा आरोपी को उसके घर से काबु कर लिया गया, जहां एकत्र हुई भीड़ पुलिस का विरोध करने लगी। तैश में आए आरोपियों द्वारा पुलिस को ललकारते हुए पुलिस गाडी को घेर लिया तथा जबरन आरोपी संजीव उर्फ विकाश को छुडा ले गए। तैश में आए आरोपियों ने पुलिस पर लाठी व ईट-पत्थरों से हमला कर दिया तथा एएसआई कृष्ण कुमार को जबरन घसीट ले गए, जिसका कुछ दस्तावेजों व 25 सौ रुपये नकदी सहित पर्स छीन लिया गया। ईएएसआई सुरजीत सिंह व सिपाही संदीप कुमार ने अपने उपर हो रहे भारी पत्थराव व जानलेवा हमले से अपने आप व अन्य साथी कर्मचारियों को बचाने के लिए कई हवाई फायर किए गये, तो हिंसक भीड पीछे हटी। इस दौरान बचाव में भाग रही पुलिस पर आरोपी ईंट-पत्थर व लाठियों से हमला करते रहे, तथा जिस कारण पुलिस की सरकाडी गाडी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। व्यापक पुछताछ उपरांत उपरोक्त सभी सातों आरोपी बुधवार को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दिया
गांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई
शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू
सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गया
मुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं
प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित
कैथल में क्रिकेट सट्टा बुकिज गिरोह का भाडाफोड 2 आरोपी काबु, , 47,200 रुपये व 9 फोन बरामद ,
मुख्यमंत्री के आगे मृत्त पशुओं को डालकर करेंगे स्वागत ,प्रशासन की अनदेखी पर हडवारा हटाओ आंदोलनकारियों का ऐलान
1 से 10 जून तक हरियाणा के गाँव बंद होंगे किसान जाएंगे छूटी पर राष्ट्रीय किसान महासंघ अभियान चलाएगी