Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Haryana

स्टेशन परिसर में मिला युवक का शव युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान

रणबीर रोहिल्ला | May 16, 2018 07:06 PM
रणबीर रोहिल्ला

स्टेशन परिसर में मिला युवक का शव


युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान


पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर जुटाए सबूत


रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

रोहतक रोड रेलवे गट्टी पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के सिर व गर्दन के पास गहरी चोट के निशान है। युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। युवक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वहीं रेलवे परिसर में युवक का शव मिलने से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है।
बुधवार सुबह राजकीय रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि गोहाना रोड रेलवे फ्लाईओवर की तरफ स्टेशन परिसर में आने वाले रेलवे गट्टी के पास एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो युवक के सिर व गर्दन के पास चोट के निशान मिले। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 30 वर्ष है। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल में भिजवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक हजार का पुराना नोट व एक आधार कार्ड मिला है। आधार कार्ड की जांच कराने पर वह दिल्ली निवासी 10 वर्ष के बच्चे का मिला है। पुलिस शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
रेलवे स्टेशन परिसर के अंदर शव मिलने से पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होते है। सोनीपत रेलवे स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ के थाने है। रेलवे पुलिस लगातार गश्त करने का दावा भी करती है। उसके बाद भी पुलिस यह पता नहीं लगा पाई कि युवक की मौत कैसे हुई है। युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।
राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि सुबह शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर आसपास पूछताछ की, लेकिन युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी। युवक के शव पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दिया
गांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई
शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू
सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गया
मुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं
प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित
कैथल में क्रिकेट सट्टा बुकिज गिरोह का भाडाफोड 2 आरोपी काबु, , 47,200 रुपये व 9 फोन बरामद ,
मुख्यमंत्री के आगे मृत्त पशुओं को डालकर करेंगे स्वागत ,प्रशासन की अनदेखी पर हडवारा हटाओ आंदोलनकारियों का ऐलान
1 से 10 जून तक हरियाणा के गाँव बंद होंगे किसान जाएंगे छूटी पर राष्ट्रीय किसान महासंघ अभियान चलाएगी