Friday, July 20, 2018
Follow us on
Haryana

स्टेशन परिसर में मिला युवक का शव युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान

रणबीर रोहिल्ला | May 16, 2018 07:06 PM
रणबीर रोहिल्ला

स्टेशन परिसर में मिला युवक का शव


युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान


पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर जुटाए सबूत


रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

रोहतक रोड रेलवे गट्टी पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के सिर व गर्दन के पास गहरी चोट के निशान है। युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। युवक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वहीं रेलवे परिसर में युवक का शव मिलने से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है।
बुधवार सुबह राजकीय रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि गोहाना रोड रेलवे फ्लाईओवर की तरफ स्टेशन परिसर में आने वाले रेलवे गट्टी के पास एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो युवक के सिर व गर्दन के पास चोट के निशान मिले। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 30 वर्ष है। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल में भिजवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक हजार का पुराना नोट व एक आधार कार्ड मिला है। आधार कार्ड की जांच कराने पर वह दिल्ली निवासी 10 वर्ष के बच्चे का मिला है। पुलिस शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
रेलवे स्टेशन परिसर के अंदर शव मिलने से पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होते है। सोनीपत रेलवे स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ के थाने है। रेलवे पुलिस लगातार गश्त करने का दावा भी करती है। उसके बाद भी पुलिस यह पता नहीं लगा पाई कि युवक की मौत कैसे हुई है। युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।
राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि सुबह शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर आसपास पूछताछ की, लेकिन युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी। युवक के शव पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
कलायत-चार दीवारी न होने के कारण घरों में घुसा तालाब का गंदा पानी कलायत-चोर गिरोह ने किसान को पहुंचाई लाखों की क्षति
कैथल,पबनावा में राजकुमार सैनी समर्थक ने लगाए शरारती तत्वों पर हमला करने के आरोप
एसवाईएल की आड में इनेलो को जिंदा करने के प्रयास विफल
रेवाड़ी-पंचायत को फिर उम्मीद, शायद बात बन जाए
पिपली -हाइटैंशन वोल्टेज की तारें टूट कर गिरी राष्ट्रीय राजमार्ग के बीचोबीच
कुरुक्षेत्र-बायोगैस प्लांट के सेफ्टी टैंक की जांच करने गड्डे में उतरे एक परिवार के चार लोगों की मौत
जेल भरो आंदोलन के समापन अवसर पर 37 हजार 810 कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी
भिवानी जेल भरो आंदोलन को लेकर इनेलो-बसपा के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन
कन्या जन्म पर कुंआ पूजन कर मनाई खुशियां