Tuesday, December 11, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
Crime

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला शव

सुरजीत यादव | May 17, 2018 06:33 PM
सुरजीत यादव

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला शव
हत्या की अशंका पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

अमेठी - बाजार शुकुल थाना से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर बाग में पेड़ की डाल से एक युवक का मृत शरीर लटकता लोगों द्वारा देखे जाने कि खबर लगते ही पूरा गांव मौके पर पहुंच गया । शव देख परिजनों में कोहराम मच गया । परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा कर चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेज दिया है । मामले की छानबीन स्थानीय पुलिस द्वारा जारी है।
 
 
 
 

मामला थाना क्षेत्र के पूरे रग्घु गांव से जुड़ा हुआ है इसी गांव निवासी मोहित शुक्ला पुत्र रमाकांत शुक्ला और शुभम् पुत्र माधुरी के बीच मोबाइल फोन और कुछ पैसों की लेनदेन घटना का कारण बतायी जा रही है । परिजनों द्वारा यह भी बताया गया कि विगत दिवस सायंकाल से ही मोहित शुक्ला रात भर घर नहीं आया तो परिजनों ने काफी खोजबीन की, किंतु गुरुवार को प्रातः लगभग साढ़े पाच बजे मोहित शुक्ला गांव आया । तो शुभम से पैसा मांगने की बात पर कहासुनी हुई थी, उसके बाद मामला सामान्य हो चला था ऐसा लोगों द्वारा बताया जा रहा है। पीड़ित पिता द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार मोहित शुक्ला सुबह आठ बजे फिर घर से निकला । लगभग एक घंटा बाद लोगों द्वारा गॉव के बाहर मोहित की मृत शरीर कैथन बॉग में ऑधी से गिरे पेड़ के सूखी डाल से लटकती देखी गयी। इस घटना से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र में इस तरह की घटना घटित होने से दहशत का महौल है। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेज दिया है । मृतक के पिता रमाकांत शुक्ला ने हत्या की आशंका जताते हुए दो लोगों को आरोपित करते हुये बताया कि पुत्र मोहित जब शुभम् से अपना मोबाइल व पैसे मॉगें, तो आरोपित शुभम् व उनके नाना त्रिवेणी शुक्ला क्रोधित होकर जानमाल की धमकी दिये और गॉव के शिवप्रकाश शुक्ला पुत्र इन्द्रबक्स शुक्ला ने बीच-बचाव कराया था। फिरहाल घटना का कारण कुछ भी हो ये तो जॉच के बाद की पता चलपायेगा।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
अंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
फरीदाबाद के माइनिंग व्यपारी ने खुद गोली मार कर की आत्महत्या।
करनाल में व्यापारी को हनी टै्प में फंसा कर एक करोड़ रूपये मांगने वाले गिरोह के सदस्य
लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आया तोशाम में
कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
सीपी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर विमल कुमार को बनाया सेक्टर 30 सीआईए का प्रभारी
फरीदाबाद सीआईए 30 ने एक आरोपी को 450 ग्राम गांजे सहित किया गिरफ्तार।
गुरप्रीत हत्या कांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक नामजद पुरानी रंजिश को लेकर झगड़े के मामले मे पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार