Wednesday, June 20, 2018
Follow us on
Crime

सोनीपत-अंर्तराज्जीय गैगेस्टर एंव 75 हजार रूपये के ईनामी बदमाश साथियों सहित गिरफ्तार

रणबीर रोहिल्ला | May 18, 2018 06:39 PM
रणबीर रोहिल्ला
सोनीपत-अंर्तराज्जीय गैगेस्टर एंव 75 हजार रूपये के ईनामी बदमाश साथियों सहित गिरफ्तार
अवैध हथियारों तथा लूटी गई गाडियों सहित किया गिरफ्तार 
दो दर्जन हत्या प्रयास, हत्या व लूट की घटनाओं का किया खुलासा
 
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
सीआईए स्टाफ सोनीपत ने अंर्तराज्जीय गैगेस्टर एंव 75 हजार रूपये के ईनामी बदमाश पवित्र उर्फ धौला पुत्र राजेश निवासी राजपुर को उसके साथियों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी अभिषेक पुत्र जयकुमार निवासी डुबर जिला सहारनपुर यूपी, संजीव पुत्र दरोगा निवासी अरहरिया जिला चम्पारन बिहार व विनित पुत्र मदनपाल निवासी डुबर जिला सहारनपुर यूपी के रहने वाले है। पुलिस ने बदमाशों से अवैध हथियार तथा लूटी गई गाडियां, दो दर्जन हत्या प्रयास, हत्या व लूट की घटनाओं का खुलासा किया है। 
सीआईए स्टाफ टीम कुंडली बार्डर की सीमा में मौजूद थी कि सूत्रों से पता चला कि पवित्र उर्फ धौला पुत्र राजेश निवासी राजपुर अपने साथियों के साथ लूटी गई गाडियों में अवैध हथियारों सहित किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे है। इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये उक्त आरोपियों को लूटी गई करैटा व डिजायर गाडी सहित धर दबोचा। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल, जिन्दा कारतूस व देशी डोगा बन्दूक 12 बोर मिली। 
पवित्र ने इन घटनाओं को कबुला
अनुसंधान टीम द्वारा विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर पवित्र उर्फ धौला ने बताया कि वर्ष 2012 में अवैध हथियार रखने, वर्ष 2013 में मादक पदार्थ, वर्ष 2013 में सडक दुर्घटना, वर्ष 2014 में एक लूट, वर्ष 2015 में अवैध हथियार व 2015 में जान से मारने की धमकी देने की घटना में शामिल रहा है। आरोपियों ने बताया कि 1 नवम्बर 2016 में अपनें साथियों के साथ मिलकर भगते की हत्या कर शव को कार की डिग्गी में डालकर कसोल हिमाचल प्रदेश में डाल दिया था। 
2 जनवरी 2017 में साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर बाईक छिनने की घटना को अंजाम दिया था। 
3 जनवरी 2017 में साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर पानीपत से करैटा कार छिनने की घटना को अंजाम दिया था।
4 जनवरी 2017 में साथियों के साथ मिलकर गांव खुबडू में एक युवक के उपर गोलियां चलाने की घटना को अंजाम दिया था। 
5 जनवरी 2017 में साथियों के साथ मिलकर पानीपत स्थित एक दुकानदार पर गोलिया चलाने की घटना को अंजाम दिया था।
6 दिसम्बर 2017 में साथियों के साथ मिलकर दिल्ली से कार किराये पर लेकर हथियार के बल पर गांव भोडवाल माजरी के नजदीक ड्राईवर से 3000 रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
7 दिसम्बर 2017 में साथियों के साथ मिलकर दिल्ली से टैैक्सी किराये पर लेकर ड्राईवर से 40 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
8 दिसम्बर 2017 में साथियों के साथ मिलकर स्पलैण्डर मोटर साइकिल पर लिफ्ट लेकर सिंघू बार्डर पर 6 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
9 दिसम्बर 2017 में साथियों के साथ मिलकर कश्मीरी गेट से टैैक्सी किराये पर लेकर गांव कुतबगढ के नजदीक चालक से 5 हजार रूपये की घटना को अंजाम दिया था। 
10 दिसम्बर 2017 में साथियों के साथ मिलकर बवाना दिल्ली से हथियार के बल पर कार चालक से 50 हजार रूपये व फोन लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
11 जनवरी 2018 में साथियों के साथ मिलकर झज्जर से डिजायर कार छिनकर गांव शामडी में लाकर चालक से फोन लूटने की घटना को अजंाम दिया था। 
12 जनवरी 2018 में साथियों के साथ मिलकर बहादुरगढ स्थित सब्जी मण्डी के नजदीक वैगनार कार छिनने की घटना को अंजाम दिया था। 
13 जनवरी 2018 में साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर करनाल स्थित एक ढाबा से 5 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
14 फरवरी 2018 में साथियों के साथ मिलकर जीन्द स्थित टैैक्सी स्टैण्ड से करैटा कार किराये पर लेकर कुछ दूर चलने के बाद चालक की गोली मारकर हत्या करने की घटना को अंजाम दिया था। 
15 मार्च 2018 में साथियों के साथ मिलकर कश्मीरी गेट दिल्ली डिजायर कार किराये पर लेकर हथियार के बल पर चालक से गांव लडसौली के नजदीक रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
16 अप्रैल 2018 में साथियों केे साथ मिलकर ढाबा चालक को तीन-चार गोलियां मारकर रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
17 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर फैैक्टरी ऐरिया स्थित पैट्रोल पम्प से हथियार के बल पर 10 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
18 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर गांव छोटी गढी के नजदीक से ट्रक चालक के आगे कार अडाकर फोन लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
19 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर मुरथल बहालगढ के नजदीक रात के समय हथियार के बल पर पैटोल पम्प से 10/12 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
20 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर सुखदेव ढाबा के नजदीक पैटोल पम्प से हथियार के बल पर 15/16 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
21 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर नरेला दिल्ली से मोटर साइकिल छिनने की घटना को अंजाम दिया था। 
22 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर मुरथल रोड सोनीपत से रात के समय हथियार के बल पर अरटिगा कार लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
23 अप्रैल 2018 में साथियों के साथ मिलकर गांव राजपुर में जाकर निशांत की घरवाली प्रियंका को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था। 
24 मई 2018 में साथियों के साथ मिलकर नरेला स्थित माल में बने शराब के ठेका के नजदीक हथियार के बल पर स्वीफट कार लूटने की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।
Have something to say? Post your comment
More Crime News
जमीन को लेकर दस दिन में दूसरा खुनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल
बारड़ा गांव में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले से किया किनारा
"सिर चढक़र बोलता अंधविश्वास", विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल में
पुत्रवधु की करतूत भी उजागर ,48 घंटों के भीतर ही पुलिस कंवाली में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाई
शहर नरवाना पुलिस सीआइए जींद ने दो कुख्यात अपराधियों को टोहाना मोड़ नरवाना से किया काबू ,
चाची की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के पुलिस रिमांड पर
ट्राली चोरों को तरावड़ी पुलिस ने भेजा जेल
घरौंडा-ददलाना गांव के सरपंच पर फायरिंग
घरौंडा-कलयुगी पुत्र ने अपने की पिता की हत्या
महेन्द्रगढ़-बेटे के सामने ही आरोपी ने कैंची घोपकर की महिला की निर्मम हत्या