Friday, October 19, 2018
Follow us on
Political

26 मई को पूरे देश में कांग्रेस विश्वासघात दिवस मनाएगी : अशोक तंवर

कृष्ण प्रजापति | May 25, 2018 02:01 PM
कृष्ण प्रजापति

26 मई को पूरे देश में कांग्रेस विश्वासघात दिवस मनाएगी : अशोक तंवर

खास बातचीत में बोले-- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ तंवर,
"31 मई को चौटाला से शुरू होगी साईकल यात्रा"

कैथल, 25 मई (कृष्ण प्रजापति): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने पर शनिवार 26 मई को पूरे देश में कांग्रेस विश्वासघात दिवस मनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल में जनता से हर रोज विश्वासघात हुआ है। कभी रोजगार के नाम पर, कभी विदेशी निवेश के नाम पर, कभी डिजिटल इंडिया और कभी स्किल इंडिया के नाम पर लेकिन यह सरकार अपने किसी भी दावे और वादे पर खरी नहीं उतरी। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के अजीब काम यह सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। हमने लोगों की आवाज उठाई और लोग साथ आए जिससे फीडबैक मिला है कि भाजपा के प्रति जनाक्रोश शिखर पर है। कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में विशाल रैली के बाद अब कांग्रेस पार्टी आक्रामक तरीके से भाजपा की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच में लेकर जाएगी। उन्होंने कहा कि आज देश में किसान, मजदूर, कर्मचारी, नौजवान, महिलाएं सभी वर्ग बुरी तरह से दुखी और परेशान हैं। सरकार बनने से पहले भाजपा ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, बेरोजगारों को रोजगार देने, विदेशी निवेश बढ़ाने, उद्योग धंधों का पलायन रोकने, पेट्रोल डीजल के दाम घटाने जैसे बड़े वादे किए थे लेकिन हो सब इसके उलट रहा है। आज पेट्रोल के दाम बेतहाशा बढ़े हुए हैं। इसे देखकर लगता है कि जब हम चुनाव में जाएंगे तो यह 100 रुपए प्रति लीटर तक हो जाएगा। कर्नाटक में सरकार बनने के दौरान हुए घटनाक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हमने उन ताकतों के खिलाफ लड़ाई जीती है जिन्होंने धन के बल पर कई राज्यों में पहले भी लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की थी। विराट फिटनेस चैलेंज के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिटनेस तो अपने आप हो जाएगी जब गरीबी, बेरोजगारी, लाचारी का चैलेंज दूर कर दिया जाएगा।
हरियाणा का जिक्र करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की इतनी लंबी हड़ताल चली लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार से मांग करती है कि सभी महकमों के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करे और समान काम समान वेतन की व्यवस्था लागू करे ताकि कच्चे कर्मचारी भी अपना घर आसानी से चला सकें। डॉ. तंवर ने बताया कि 31 मई से 4 जून तक हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा रैली निकाली जाएगी जिसे कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी भाई देसाई झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। साइकिल यात्रा के दौरान जनसंपर्क भी किया जाएगा ताकि लोगों की व्यथा जानकर उस हिसाब से भविष्य का रोडमैप तैयार किया जाएगा। इस अवसर पर डॉ. तंवर ने साइकिल यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाईं। यह साइकिल यात्रा रोजाना 60 से 70 किलोमीटर तक यात्रा तय करेगी।

Have something to say? Post your comment
More Political News
घरौंडा में भाजपा को झटका, पूर्व विधायिका रेखा राणा ने छोड़ी पार्टी
सुप्रीम कोर्ट ने दबंग इनैलो नेता अभय चौटाला को दिया झटका,याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकी
बच्चा बढ़ा हो रहा है और बूढो के जाने का वक़्त आ गया है:सांसद सुशील
इनेलो-बसपा गठबंधन पर अभी भी लगे हुए हैं कई सवालिया निशान
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव