Wednesday, October 24, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
नीलोखेडी में ज्वैलर्स की गोली मार की हत्या, आरोपी फराररावमावि सतनाली में सडक़ सुरक्षा प्रतियोगिता का हुआ आयोजनवरिष्ठ पत्रकार डॉ. एलसी वालिया का निधनधर्म का आदि स्रोत वेद के सिवाय कोई नहीं, आओ लोट चले पुन: वेदों की ओर: महन्त शुक्राईनाथस्वदेशी दिपावली के प्रति समाज को जागरूक करने के लिए चलाई मुहिम, बच्चों को दिलाई शपथजींद में 23 वर्षीय विवाहिता ने ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड, पति और ससुर पर मामला दर्जअग्रोहा की खुदाई के लिए भारत सरकार से रेजुलेशन पास करवाएंगे- डाॅ चंद्राशिक्षा भारती विद्यालय में बच्चों व शिक्षकों को दिलवाया स्वदेशी दिपावली मनाने का संकल्प
Political

हुड्डा के राज हर तबके के लोगों का भला हुआ : जयतीर्थ दहिया

रणबीर रोहिल्ला | June 03, 2018 05:44 PM
रणबीर रोहिल्ला
हुड्डा के राज हर तबके के लोगों का भला हुआ : जयतीर्थ दहिया
विधायक जयतीर्थ दहिया सैंकडों कार्यकर्ताओं के साथ रवाना
समालखा में आयोजित जनक्रांति यात्रा के लिए पहुंचे हजारों कार्यकर्ता
 
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
हरियाणा प्रदेश से भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की समालखा में आयोजित जनक्रांति रैली के लिए राई हलका विधायक चौ. जयतीर्थ दहिया रविवार को सैकड़ों वाहनों व हजारों कार्यकर्ताओं के काफिले को झंडी दिखाकर रवाना किया।  
राई हलका विधायक जयतीर्थ दहिया ने कहा कि आने वाला समय चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा का होगा। अब हम सबका कर्तव्य बनता है कि जो कार्य पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में हरियाणा प्रदेश में हुए थे और प्रदेश को विकास के मामले में नंबर वन बनाया था उसको कभी भुलाना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा को प्रदेश का फिर से सीएम बनाकर विकास के पहिये को तेजी से घूमाने के लिए हुड्डा का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर प्रदेश में विकास को रफ्तार देने का काम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया था। हुड्डा के राज में किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों, गरीब व हर तबके के लोगों का भला हुआ था। विधायक जयतीर्थ दहिया ने कहा कि जितने विकास कार्य भूपेन्द्र हुड्डा ने मुख्यमंत्री रहते हुए अपने कार्यकाल के दौरान करवाए उतने आज तक किसी भी सरकार ने नहीं करवाए है। यहां तक कि भाजपा सरकार केवल 4 साल में लोगों को गुमराह करने, महंगाई बढ़ाने में लगी रही। दहिया ने कहा कि हरियाणा बचाओ-कांग्रेस लाओ का नारा देकर हुड्डा की जनक्रांति रथयात्रा की सफलता प्रदेश में राजनैतिक परिवर्तन की दिशा में रखा गया एक अहम कदम साबित होगा। उन्होंने कहा कि हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा की सफलता से हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का आगाज हो चुका है। विधायक दहिया ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार की जनविरोधी नितियों के विरोध में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में जनक्रांति यात्रा की शुरूआत होडल से की गई थी। इसी कड़ी में अब यहां समाखला की पावन धरती पर दूसरे चरण की यात्रा शुरू की गई है। दहिया ने कहा कि अब वह समय दूर नहीं है, जब भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए जनता एकजुट होकर संघर्ष में साथ देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा 36 बिरादरी के नेता हैं। इस दौरान कांग्रेस के युवा नेता अर्जुन, जीवन जैन, रणबीर दहिया, रोहित डागर, संदीप डागर, संदीप रेवली, हरबंस, रामफल, देवेन्द्र, इन्द्रजीत खोखर, मुकेश आंतिल, बलदेव, राजपाल सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
Have something to say? Post your comment
More Political News
अधिकार मांगने से नहीं, कई बार छीनने से ही मिलते हैं-दुष्यंत चौटाला
घरौंडा-रेखा राणा के बाद सतीश राणा व दिलावर चौहान ने भाजपा में अपने पदों से दियाा त्यागपत्र
साढ़े पांच करोड़ रुपये की लागत से होगा सेक्टर 23 की सभी सडकों का निर्माण : कविता जैन
घरौंडा में भाजपा को झटका, पूर्व विधायिका रेखा राणा ने छोड़ी पार्टी
सुप्रीम कोर्ट ने दबंग इनैलो नेता अभय चौटाला को दिया झटका,याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकी
बच्चा बढ़ा हो रहा है और बूढो के जाने का वक़्त आ गया है:सांसद सुशील
इनेलो-बसपा गठबंधन पर अभी भी लगे हुए हैं कई सवालिया निशान
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा