Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूरअभय की भाभी व भतीजे को चुनौती दोनों की जमानत भी बच गई तो राजनीति छोड़ दूंगावे तू लोंग ते मैं लाची, तेरे पिछे मैं गवाची . . . पर लगाए नन्हों ने ठुमकेदुष्यंत व नैना को मैंने दिलवाया था टिकट, बड़े साहब नहीं देना चाहते थे: अभय ये है चौटाला परिवार- हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का आगाज, दुष्यंत बोले- इनेलो, बीजेपी व कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगेकर्मचारी सड़कों पर टांकियाँ लगाकर कैथल भी नहीं पहुंचते, इतने में ही उखड़ जाती है सड़क
Uttar Pradesh

दहेज न मिलने पर ससुराल वालों ने उठाया खौफनाक कदम

अटल हिन्द ब्यूरो | June 04, 2018 02:42 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

दहेज न मिलने पर ससुराल वालों ने उठाया खौफनाक कदम


हाथरस (उत्तर प्रदेश)


 दहेज न मिलने एक अत्याचार का मामला सामने आया है। मामला हाथरस जनपद का है जहां एक विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न होने पर छत से गिराकर मार डाला मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है जिसमें पति सहित 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व दहेज हत्या का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में मृतका के भाई विकास सारस्वत निवासी जरैलिया (जट्टारी, अलीगढ़) ने बताया कि उसने अपनी बहन पूजा की शादी 2 दिसंबर 2014 को किशोर सारस्वत पुत्र स्वर्गीय मोहनलाल सारस्वत निवासी बुर्जवाला कुआ हाथरस से की। मैंने एवं माँ रेखा देवी ने लड़के की माँ लक्ष्मी देवी की दहेज की मांग सात लाख रुपये जमीन बेच कर दिए थे शादी के 3 महीने बाद से मेरी बहन को सांस लक्ष्मी देवी, जेठ रिंकू, देवर शैलू और पति किशोर बार-बार परेशान करते रहे जब जब मेरी बहन ने मुझे बताया तब तब मैंने एवं मेरी मां ने पैसे दिए इसके बाद भी इन्होंने कई बार मेरी बहन को घर से निकाला। मैं लिखकर गया उसके बाद मेरे बहन के घर में रसोई बनवाई और इनवर्टर लगवाया एवं चालीस हजार रुपये भी दिए। लेकिन इसके बाद भी इनकी मांग खत्म नहीं हुई। दिनांक 30 जून 2018 को मेरी बहन पूजा से फोन पर बात हुई उसने बताया कि यह एक लाख रुपये की माँग कर रहे हैं मेरे द्वारा मना करने पर बहन का फोन बंद कर दिया गया इस घटना के 1 घंटे बाद पति किशोर का फोन आया और उसने कहा कि तेरी बहन छत से गिर गई है और उसकी बचने की उम्मीद नहीं हैै।
मैं चाचा राकेश सुरेश, नागेश, सतीश, श्याम भाई मनोज, माँ रेखा देवी व अन्य परिजनों को लेकर हाथरस के जिला अस्पताल बांग्ला में जाकर देखा तो मेरी बहन पूजा का मृतक शरीर मिला।
जिला अस्पताल में ससुराल पक्ष का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था।
पूजा के भाई विकास अन्य परिवार वालों ने पति व सास लक्ष्मी देवी, जेठ रिंकू, देवर शैलू एवं किशोर की मामा ब्रजेश के खिलाफ कोतवाली हाथरस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
इसी बीच विकास ने बताया कि पूजा का एक 2 वर्ष का बेटा भी है लेकिन अभी उसका कुछ पता नहीं चला है।
पुलिस ने आश्वासन दिया है कि हम शीघ्र अतिशीघ्र कार्यवाही करेंगे और दोषियों को सजा भी दिलाएंगे एवं पूजा के बेटे का भी जल्द ही पता लगाएंगे।
सूत्रों के हवाले पता चला है कि पति किशोर ने स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया है एवं पूछताछ जारी है।

Have something to say? Post your comment
More Uttar Pradesh News
सपा कार्यालय पर जिला उपाध्यक्ष का कार्यकताओं ने किया स्वागत
विकास कार्यों की गई समीक्षा बैठक, एक्काताजपुर भी रहा फिसड्डी, सचिवों के वेतन रोकने के दिए निर्देश
मान्धाता-कमल सन्देश पद यात्रा में शामिल हुए कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता
मान्धाता पुलिस के सूझ बूझ से बची ब्यापारी की जान ब्रेकिंगप्रतापगढ़-भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी हटाये गए
रायबरेली किसानो के भारी समूह ने किया नेशनल हाइवे 24-बी को जाम किया
बीजेपी विधायक के पति ने कहा मुझे सी एम योगी से जान का खतरा
गोंडा-शनिवार को डीएम ने स्कूल अस्पताल, धन क्रय केन्द्रों सहित कई जगहों की ताबड़तोड़ छापेमारी
सुल्तानपुर जिलाधिकारी महोदय खनन पर कर रहें नजर अंदाज भूमाफियाओं कें आगे प्रदेश सरकार की बोलती हुयी बंद
प्रतापगढ़-[आर०डी०आर०पी०एस० महाविद्यालय मान्धाता में महादंगल ,महायुद्ध 18 नवम्बर को]