Friday, August 17, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
ढांड के बीपीआर स्कूल में राजकीय अवकाश के बावजूद लहराता रहा राष्ट्रीय ध्वजजब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयीकन्या जन्म पर कुआं पूजन का आयोजन कर लोगों को किया प्रेरित18 अगस्त को हरियाणा बंद को लेकर किसानों व व्यापारियों से साधा संपर्कभारत में कोई नहीं है छोटा या बड़ा, सबको मिलकर करना चाहिए देशहित में कार्य: अमित यादववीर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकाल हर्षोल्लास व जोश के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवससावधान, क्षेत्र में एक बार फिर पशु चोर गिरोह सक्रिय, गांव बारड़ा से चुराई दो भैंसगुरूकुल में मिलती है संस्कारवान शिक्षा: दुष्यंत चौटाला
Political

कांग्रेस में आज भी उनकी चलती है जिसे चाहेंगे उसे टिकट दिलवा देंगे ,भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह का बड़ा बयान

अटल हिन्द ब्यूरो | June 04, 2018 05:36 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

 

वीरेंद्र सिंह ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी को टिकट उन्होंने ही दिलवानी है ,इसलिए भागे भागे मत फिरो 

कांग्रेस की टिकट के लिए कई भागे फिर रहे है लेकिन ये दिलवानी तो मेरे को है
--उचाना में बनेगा अन्तरराष्ट्रीय स्तर का खेल स्टेडियम: चौधरी बीरेन्द्र सिंह
सन्नी मग्गू
जीन्द, 4 जून
चुनाव में बेशक एक साल से अधिक समय बचा हो लेकिन बांगर में राजनीति अभी से शुरू हो गई है। भौंगरा गांव में ग्रामीण जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की टिकट के लिए कई भागे फिर रहे है लेकिन ये टिकट दिलवाने तो मेरे को है। बता दे कि केंद्रीय मंत्री के कई साथी कई माह पहले भाजपा छोड़ कर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस का दामन थाम चुके है। कई भाजपा से कांग्रेस में जाने की तैयारी में है। ऐसे में इस तरह का बयॉन देकर केंद्रीय मंत्री ने ऐसे लोगों को संदेश दिया है कि बेशक वो भाजपा में गए हो लेकिन हरियाणा कांग्रेस में आज भी उनकी चलती है। चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने यह घोषणा रविवार देर सांय भौंगरा गांव में आयोजित एक जन सभा को संबोधित करते हुए की। उन्होंने कहा कि उचाना हलका के युवा शिक्षा, खेल व अन्य किसी भी क्षेत्र में पीछे न रहे। इसके लिए खूब प्रयास किए जा रहे है। शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए उचाना में राजीव गंाधी महाविद्यालय तथा अलेवा में राजकीय महाविद्यालय स्थापित करवाए गए है। हलका के कई गांव के उच्च विद्यालयों को सीनियर सकैंडरी विद्यालयों का दर्जा दिलवाया गया है। अब इन विद्यालयों में पर्याप्त टीचरों की व्यवस्था करने का काम किया जा रहा है। खेलों के क्षेत्र में भी यह हल्का तेजी से विकास करे। इसको लेकर अन्तरराष्ट्रीय स्तर का खेल स्टेडियम उचाना में बनवाया जाएगा। उन्होंने युवाओं की मांग पर भौंगरा गांव में भी एक खेल स्टेडियम बनवाने की घोषणा की।
मेरे खिलाफ रचा राजनीति षडय़ंत्र
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में जब मैंने अपने इलाके की पकड़ बनानी शुरू की तो कई मेरे राजनीति साथियों को ये हजम नहीं हुई। मेरे साथ कई राजनीति षडय़ंत्र रचे गए। 2009 में हलके से इनेलो की तरफ से ओमप्रकाश चौटाला ने चुनाव नहीं लड़ा बल्कि अपने यहां के लोग खुद चौटाला के पास गए और कहा कि बीरेंद्र सिंह हमारे से नहीं हारेगा आप लड़ो उचाना से। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियों में रिटायरमेंट हो जाती है लेकिन राजनीति में रिटायरमेंट नहीं होती। आप लोगों ने हर राजनीति दौर में साथ दिया। इस साथ से मेरे को ताकत मिली है। हरियाणा का एक साल का जितना बजट होता है उतना तो हमारे एक स्टील के प्लांट का बिक्री होती है। ऐसे नौ स्टील प्लांट है। जब से मैं आपके लिए हकों की लड़ाई लड़ रहा हॅू तब से आप ताकतवार हुए हो। केंद्र में आज 27 मंत्री है जिनमें वो शामिल है। केंद्र में अब से पहले चौ. देवीलाल, बंसीलाल, भजनलाल, राव वीरेंद्र सिंह ये चारों बड़े मंत्री तब बने केंद्र में जब ये पहले सीएम रह चुके थे। प्रदेश के पचास साल के इतिहास में बिना सीएम बने कोई प्रदेश से केंद्र में मंत्री बना है तो वो बीरेंद्र सिंह है।
भौंगरा में बनेगा जलघर, गलियां को पक्की
गांव के लोगों की जलघर निर्माण की मांग को पूरा करते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने भौंगरा गांव के लिए जलघर बनाने की घोषणा की। भौंगरा गांव में खापड़ जलघर से पानी सप्लाई का रहा है। गांव का जलघर बनने के बाद गांव के लोगों के पीने के पानी की किल्लत दूर होगी। बड़ौदा से भौंगरा को आने वाले कच्चे रास्ते को पक्का करने, भौंगरा से केेंद्रीय विद्यालय बुडायन होते हुए उचाना खुर्द तक जाने वाले कच्चे रास्ते को पक्का करने, गांव में कच्ची गलियों को पक्का करने के साथ-साथ युवाओं द्वारा मांग किए जाने पर गांव में खेल स्टेडियम, डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम से भवन का निर्माण करने की घोषणा केंद्रीय मंत्री ने की। इस मौके पर डॉ. ओपी पहल, हरेंद्र डूमरखां, संजीव डूमरखां, सरपंच इंद्रो देवी, पूर्व सरपंच शमशेर, कुलबीर चहल, बलदेवा, नरसी चहल, मा. पाल, ओमप्रकाश, कपिल श्योकंद, दिलबाग श्योकंद, जितेंद्र श्योकंद, लीला पालवां, गुरनाम, मोनी श्योकंद, मा. महाबीर सिंह, सतनाम मखंड, सुधीर बड़ौदा, रमेश श्योकंद, विकास श्योकंद, धीरा उचाना, पूर्व सरपंच आत्माराम, सुरेश श्योकंद मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More Political News
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव
पूर्व विधायक राव दानसिंह करवाएं चाहे जनक्रांति या पैदल यात्रा, जनता नहीं आएगी झांसे में: कुलदीप यादव
काश! मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर की बजाए सडक़ मार्ग से आते
21 जुलाई को होने वाली धन्यवाद रैली को लेकर जनता का एक ही सवाल : खट्टर जी! आपने महेंद्रगढ़ जिले को क्या दिया है?
इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बोखलाई विपक्षी पार्टियां: लम्बोरा
गरीबों का जीवन स्तर सुधारने हेतु केंद्र सरकार ने लागू की हैं अनेकों लाभदायक योजनाएं: कंवर सिंह यादव
ओछी मानसिकता के कुछ लोग लगे पार्टी को बदनाम करने
जनमानस की मांग, विधानसभा से चुनाव लडऩे के लिए पूरी तरह तैयार: सत्यवीर झूकिया