Thursday, June 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायकेतरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभागमोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठीघरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमतिभारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
Punjab

पूर्व अकाली विधायक की शराब फैक्ट्री में आग लगने के कारणों की जांंच करने पहुंची फोरेसिंक जांच टीम

अटल हिन्द ब्यूरो | June 06, 2018 07:26 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

पूर्व अकाली विधायक की शराब फैक्ट्री में आग लगने के कारणों की जांंच करने पहुंची फोरेसिंक जांच टीम

एस पी एच बठिंडा ने भी किया फैक्ट्री का दौरा- पूर्व अकाली विधायक के साथ एसपी ने की बातचीत

बठिंडा, 06 जून,

जिले की संगत मंडी अधीन आते गांव मछाना में स्थित ओम संस शराब फैक्ट्री में मंगलवार देर रात्रि लगी आग को बुधवार सुबत तक पूरी तरह से बुझा दिया गया । जिस के बाद फैक्ट्री मालिक पूर्व अकाली विधायक दीप मल्होत्रा मौके पर पहुंचे । जिन्होनें पूरी फैक्ट्री का जायजा लिया और फैक्ट्री में काम कर रहे करिंदो से बातचीत की । वहीं उक्त फैक्ट्री में लगी आग के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस विभाग की फोरेसिंक जांच टीम एसपी एच सुरिंदर पाल सिंह की अगुवाई में फैक्ट्री अंदर पहुंची । जहां पर एसपी व टीम ने फैक्ट्री मालिक मल्होत्रा से बातचीत की और आग लगने के कारणों संबंधी जांच की ।

 

इस संबंधी एसपी एच सुरिंदर पाल सिंह का कहना था कि फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेसिंक टीम जांच कर रही है । इस घटना में कोई भी जानी नुकसान नही हुआ । उन्होनें बताया कि फैक्ट्री में करीब ढाई सौ लोग काम करते थे । फैक्ट्री के बोटलिंग प्लांट में आग अचानक आग लगी थी । जिस की जांच की जा रही है। फैक्ट्री मालिक पूर्व अकाली विधायक दीप मल्होत्रा का कहना था कि फैक्ट्री में आग लगने संबंधी उनको रात सूचना मिली थी । उन्होनें बताया कि फैक्ट्री में आग लगने के कारण का अभी पता नही चल पाया है। लेकिन इस घटना से एक करोड रूपए के करीब का नुकसान हो गया है। इस के अलावा फैक्ट्री की बिलडिंग बूरी तरह से क्ष्रतिग्रस्त हो गई है।

 

ढाई सौ कर्मी दो माह के लिए हो जाएगें बेरोजगार

ओम संस शराब फैक्ट्री में करीब ढाई सौ व्यक्ति विभिन्न तरह का काम करते थे । लेकिन अब इस आग की घटना से फैक्ट्री पूरी तरह से प्रभावित हो गई है। जिस के चलते फैक्ट्री को दुबारा पटरी पर लाने के लिए दो माह का समय लगेगा जिस के चलते अब दो माह के लिए उक्त ढाई सौ के करीब लोग बेरोजगार हो गए है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
हमलावरों ने पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग की बरगाड़ी कांड में बड़ा खुलासा- सिरसा डेरे से गए थे हथियार?
दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी नहर में गिरी,एक की मौत
पत्नी औैर ससुरालियों से तंग परेशान होकर पति ने जहरीली चीज निगल कर मौत को गले लगाया
बटाला के गांव मुरीदके में हुये गोली कांड में नामजद दो गैंगस्टर गिरफ्तार कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज इंग्लैंंड भेजने ने नाम पर 5 लाख रूपये की ठग्गी मारने के आरोप में तीन पर मामला दर्ज जमीनी विवाद के चलते चाचा-भतीजा ने कीटनाशक दवाई निगली, दोनों गंभीर
पांच खालिस्तानी समर्थकों में से तीन को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्ट्डी में भेजा
ननंद से दुष्कर्म करवाने वाली भाभी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार