Friday, August 17, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
ढांड के बीपीआर स्कूल में राजकीय अवकाश के बावजूद लहराता रहा राष्ट्रीय ध्वजजब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयीकन्या जन्म पर कुआं पूजन का आयोजन कर लोगों को किया प्रेरित18 अगस्त को हरियाणा बंद को लेकर किसानों व व्यापारियों से साधा संपर्कभारत में कोई नहीं है छोटा या बड़ा, सबको मिलकर करना चाहिए देशहित में कार्य: अमित यादववीर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकाल हर्षोल्लास व जोश के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवससावधान, क्षेत्र में एक बार फिर पशु चोर गिरोह सक्रिय, गांव बारड़ा से चुराई दो भैंसगुरूकुल में मिलती है संस्कारवान शिक्षा: दुष्यंत चौटाला
Political

घरौंडा-बीजेपी युवा मोर्चा के सचिव ने दिया इस्तीफा

प्रवीण कौशिक | June 09, 2018 06:47 PM
प्रवीण कौशिक

घरौंडा-बीजेपी युवा मोर्चा के सचिव ने दिया इस्तीफा
घरौंडा, प्रवीण कौशिक
घरौंडा में बीजेपी में कार्यकर्ताओं की अनदेखी खुल कर सामने आ गई है। इसी से हताश होकर युवा मोर्चा में एक पदाधिकारी ने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसकी पुष्टि स्वयं पदाधिकारी ने मिडिया के सामने की। उससे कयास लगाये जा रहे है कि युवा मोर्चा में सब कुछ ठीक नही है। चर्चा ये भी है आगे भी कुछ ही सकता है।
घरौंडा भाजपा युवा मोर्चा के सचिव दीपक भट्ट ने हमारे संवाददाता प्रवीण कौशिक को एक विशेष भेंट में बताया कि सचिव होते हुए लीग काम के लिए आते है और उनके काम नही होते। इस बारे में मैने पिछले दिनों में कई बार मोर्चा के प्रधान से फोन और सम्पर्क किया कर मिलने की कोशिश की। उन्होंने मुझे कोई एहमियत नही दी। जिससे मुझे निराशा हुई।व् मानसिक परेशानी हुई। कई बार ऐसा ही चुका है। अतः मेने सिर्फ सदस्य रहना ही ठीक समझा। और 6 जून को मैने सचिव के पद से त्यागपत्र व्हाट्सअप के माध्यम से ग्रुप में भेज दिया।
उधर इस इस्तीफे से तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म ही गया है। भाजपा पार्टी में ये इस्तीफा और कार्यकर्ताओं की अनदेखी चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा ये भी है कि और भी इस्तीफे हो सकते हैं।

Have something to say? Post your comment
More Political News
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव
पूर्व विधायक राव दानसिंह करवाएं चाहे जनक्रांति या पैदल यात्रा, जनता नहीं आएगी झांसे में: कुलदीप यादव
काश! मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर की बजाए सडक़ मार्ग से आते
21 जुलाई को होने वाली धन्यवाद रैली को लेकर जनता का एक ही सवाल : खट्टर जी! आपने महेंद्रगढ़ जिले को क्या दिया है?
इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बोखलाई विपक्षी पार्टियां: लम्बोरा
गरीबों का जीवन स्तर सुधारने हेतु केंद्र सरकार ने लागू की हैं अनेकों लाभदायक योजनाएं: कंवर सिंह यादव
ओछी मानसिकता के कुछ लोग लगे पार्टी को बदनाम करने
जनमानस की मांग, विधानसभा से चुनाव लडऩे के लिए पूरी तरह तैयार: सत्यवीर झूकिया