Thursday, June 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायकेतरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभागमोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठीघरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमतिभारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
Haryana

लाडवा-प्रोटोकोल योग प्रशिक्षण शिविर की दूसरे दिन ही निकली हवा नहीं पहुंचा कोई प्रशासनिक अधिकारी व पंच सरपंच

संजय गर्ग | June 10, 2018 05:14 PM
संजय गर्ग
लाडवा-प्रोटोकोल योग प्रशिक्षण शिविर की दूसरे दिन ही निकली हवा 
नहीं पहुंचा कोई प्रशासनिक अधिकारी व पंच सरपंच 
लाडवा, 10 जून(संजय गर्ग ) हरियाणा सरकार द्वारा 21 जून को अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में लाडवा खंड में 9 से 11 जून तक 3 दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर की दूसरे दिन ही हवा निकल गई नहीं पहुंचा कोई भी प्रशासनिक अधिकारी व पंच सरपंच। 
गौरतलब है कि मोदी सरकार द्वारा 21 जून को अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया था और इस वर्ष 21 जून को चौथा अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जिसकी बेहतरी के लिए खंड स्तर पर प्रोटोकोल योगा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 9 से 11 जनवरी तक आर्य समाज मंदिर लाडवा के परिसर में किया था। जिसमें पहले ही दिन बीडीपीओ कंवरभान नरवाल व 4-5 पंचायतो के प्रतिनिधियों को छोडक़र और कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या पंच-सरपंच, ग्राम सचिव आदि कोई भी नहीं पहुंचा था। परंतु मजे की बात तो यह है कि शिविर के दूसरे दिन यह अभियान टांय-टांय फिस्स हो गया। क्योंकि न तो कोई शिविर ही लगा और न ही कोई प्रशासनिक अधिकारी या पंच-सरपंच या ग्राम सचिव ही इस प्रशिक्षण शिविर में पहुंचा। केवल एक मात्र गांव बणी की पंचायत के प्रतिनिधि पहुंचे थे और शिविर न लगा देख वह भी वापिस गांव लौट गए। वहीं जब इस संबध में बीडीपीओ कंवरभान नरवाल से फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके किसी परिचित की आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण वह तो वहां चले गए थे। उन्होंनें कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। वह कल कार्यालय आएंगे तब सही पता चल पाएगा कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया। वहीं जब पंतजलि योग समिति के योग यमिति के योग शिक्षण हरविन्द्र सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि केवल गांव बणी पंचायत से एक व्यक्ति आया था और कोई नहीं आया। उन्होंने कहा कि उनकी जो क्लासरोजाना लगती है, वहीं लगी थी। 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------
मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायके
तरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभाग
घरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमति
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया
जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
फिर हंगामेदार रही नगरपालिका की बैठक -विकास न होने से खफा पार्षद को विरोध करना पड़ा मंहगा
नरवाना युवा कांग्रेस ने फल बांटे
मेला मंडी में योगाभ्यास की पायलट रिहर्सल मंगलवार को सम्पन्न हुई।
चीका -विधायक बाजीगर पर लगाया चेयरपर्सन की कुर्सी हिलाने की साजिश रचने का आरोप