Saturday, October 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
डालनवास गांव के पूर्व सरंपच वीरपाल सिंह के पिता का निधनब्रेकिंग-पंजाब के अमृतसर से दशहरे के दिन बड़े हादसे की ख़बर ,शोक में बदलीं विजयदशमी की खुशियाँअहीर रेजिमेंट यादव समाज का स्वाभिमान व अधिकार, केंद्र सरकार जल्द से जल्द करे इसका गठन: कुलदीप यादवरोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शनखालड़ा फेन जनसेवा ग्रुप द्वारा सम्मान समारोह में उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को किया सम्मानितदुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजा व भोजन ग्रहण करने के लिए श्रद्धालु ढूंढ़ते रहे कन्याएं!जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018पहाड़ी माता का विशाल जागरण आज
Haryana

लाडवा-प्रोटोकोल योग प्रशिक्षण शिविर की दूसरे दिन ही निकली हवा नहीं पहुंचा कोई प्रशासनिक अधिकारी व पंच सरपंच

संजय गर्ग | June 10, 2018 05:14 PM
संजय गर्ग
लाडवा-प्रोटोकोल योग प्रशिक्षण शिविर की दूसरे दिन ही निकली हवा 
नहीं पहुंचा कोई प्रशासनिक अधिकारी व पंच सरपंच 
लाडवा, 10 जून(संजय गर्ग ) हरियाणा सरकार द्वारा 21 जून को अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में लाडवा खंड में 9 से 11 जून तक 3 दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर की दूसरे दिन ही हवा निकल गई नहीं पहुंचा कोई भी प्रशासनिक अधिकारी व पंच सरपंच। 
गौरतलब है कि मोदी सरकार द्वारा 21 जून को अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया था और इस वर्ष 21 जून को चौथा अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जिसकी बेहतरी के लिए खंड स्तर पर प्रोटोकोल योगा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 9 से 11 जनवरी तक आर्य समाज मंदिर लाडवा के परिसर में किया था। जिसमें पहले ही दिन बीडीपीओ कंवरभान नरवाल व 4-5 पंचायतो के प्रतिनिधियों को छोडक़र और कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या पंच-सरपंच, ग्राम सचिव आदि कोई भी नहीं पहुंचा था। परंतु मजे की बात तो यह है कि शिविर के दूसरे दिन यह अभियान टांय-टांय फिस्स हो गया। क्योंकि न तो कोई शिविर ही लगा और न ही कोई प्रशासनिक अधिकारी या पंच-सरपंच या ग्राम सचिव ही इस प्रशिक्षण शिविर में पहुंचा। केवल एक मात्र गांव बणी की पंचायत के प्रतिनिधि पहुंचे थे और शिविर न लगा देख वह भी वापिस गांव लौट गए। वहीं जब इस संबध में बीडीपीओ कंवरभान नरवाल से फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके किसी परिचित की आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण वह तो वहां चले गए थे। उन्होंनें कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। वह कल कार्यालय आएंगे तब सही पता चल पाएगा कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया। वहीं जब पंतजलि योग समिति के योग यमिति के योग शिक्षण हरविन्द्र सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि केवल गांव बणी पंचायत से एक व्यक्ति आया था और कोई नहीं आया। उन्होंने कहा कि उनकी जो क्लासरोजाना लगती है, वहीं लगी थी। 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
डालनवास गांव के पूर्व सरंपच वीरपाल सिंह के पिता का निधन
अहीर रेजिमेंट यादव समाज का स्वाभिमान व अधिकार, केंद्र सरकार जल्द से जल्द करे इसका गठन: कुलदीप यादव
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शन
खालड़ा फेन जनसेवा ग्रुप द्वारा सम्मान समारोह में उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
दुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजा व भोजन ग्रहण करने के लिए श्रद्धालु ढूंढ़ते रहे कन्याएं!
जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018
पहाड़ी माता का विशाल जागरण आज
समाजसेवी ओमशिव कौशिक को पितृशोक
क्षेत्र के गांव ढाणा में ग्रामीणों द्वारा चलाया गया सफाई अभियान
भगवान रामचंद्र की तरह प्रत्येक युवा को रहना चाहिए सत्य व नेकी के पथ पर अडिग: कुलदीप यादव