Tuesday, October 23, 2018
Follow us on
Political

कैथल-सोशल मीडिया पर रणधीर गोलन पूंडरी द्वारा भाजपा पार्टी छोड़ने की पोस्ट हुई वायरल,

कृष्ण प्रजापति | June 10, 2018 05:45 PM
कृष्ण प्रजापति

कैथल-सोशल मीडिया पर रणधीर गोलन पूंडरी द्वारा भाजपा पार्टी छोड़ने की पोस्ट हुई वायरल,
गोलन बोले-- "केवल विरोधियों की सोची समझी चाल"

भाजपा पार्टी की टिकट पर लड़ूंगा अगला चुनाव इसलिए बुलाई थी वर्कर मीटिंग : गोलन

कैथल, 10 जून (कृष्ण प्रजापति): वरिष्ठ भाजपा नेता रणधीर सिंह गोलन ने आज पुण्डरी स्थित अपने कार्यालय में कार्यकर्त्ताओं की मीटिंग ली व आगामी चुनावो को लेकर वर्करो से विचार विमर्श किया। कार्यकर्त्ताओं को सम्बोधित करते हुए गोलन ने कहा कि आज हम सभी बीजेपी कार्यकर्त्ता शपथ लेकर जाएंगे कि हमे दोबारा से मोदीजी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है और मनोहर लाल खट्टर को इस प्रदेश का दोबारा से सीएम भी बनाना है। आगामी चुनावों में जुट जाने की अपील भी गोलन द्वारा वर्करो से की गई, उन्होंने कहा कि वे आगामी चुनाव भी भाजपा टिकट पर लड़ेंगे तो कार्यकर्त्ताओं ने हाथ उठाकर उनकी बात का समर्थन किया व रणधीर गोलन भावी विधायक के नारे लगाए गए। वर्कर मीटिंग के बाद अचानक किसी ने सोशल मीडिया पर गोलन द्वारा पार्टी छोड़ने का ऐलान करने वाली पोस्ट वायरल कर दी। वायरल पोस्ट में भाजपा द्वारा सत्ता में आने के बाद बीजेपी के सीनियर नेता गोलन की अनदेखी की बात लिखी हुई थी लेकिन गोलन मीटिंग में पार्टी की तारीफ कर रहे थे। गोलन ने कहा कि भाजपा ने 4 साल के शासनकाल मे किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा, महिला, कर्मचारी आदि सभी वर्गों के लिए कार्य किया है। भाजपा ने भाई-भतीजावाद, क्षेत्रवाद को समाप्त किया है व पारदर्शी व ईमानदार सरकार व सुशासन देने का काम किया है। पार्टी छोड़ने की पोस्ट को गोलन ने केवल मात्र अफवाह व विरोधियों द्वारा की गई सोची समझी साजिश बताया। उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही बीजेपी के वर्कर हैं बीजेपी के रहेंगे व आज की मीटिंग में भी यही निर्णय लिया है कि वे अगला चुनाव भी भाजपा की टिकट पर ही लड़ेंगे।


बॉक्स--- यह पोस्ट की जा रही है सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय जनता पार्टी के साथ लगभग 25 वर्षों से जुड़े हुए व पूर्व विधानसभा चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी रहे वरिष्ठ भाजपा नेता रणधीर सिंह गोलन ने आज अपने कार्यालय पर भाजपा के पदाधिकारियों की मौजूदगी में वर्कर मीटिंग लेकर भाजपा पार्टी छोड़ने का ऐलान किया। गोलन ने कहा कि हम 2019 का विधानसभा इलेक्शन हर हालत में लड़ेंगे और जल्द ही किसी पार्टी में शामिल होने का निर्णय भी ले सकते हैं या आजाद कैंडिडेट के रूप में भी मैदान में आ सकते हैं। रणधीर सिंह गोलन के पार्टी छोड़ने से भाजपा को बहुत बड़ा झटका लगा है। एक मजबूत नेता व पार्टी समर्थित कार्यकर्ता के रुप में प्रसिद्ध गोलन ने कहा कि जिस पार्टी में कार्यकर्ताओं का मान सम्मान ना हो उस पार्टी में रहना हमारे लिए वाजिब नहीं है। पिछले 25 साल से जिस पार्टी की सेवा की हो उसी में हमें आज सत्ता आने के बाद दरकिनार करके उनके दिल को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है। उनका मन दुखी होने की वजह से आज उन्होंने एक मीटिंग बुलाई और उसमें यह निर्णय लिया कि हम इलेक्शन आगे कहीं से भी लड़े पर बीजेपी से नहीं लड़ेंगे।
उधर पार्टी छोड़ने की पोस्ट को रणधीर गोलन ने केवल मात्र अफवाह व विरोधियों द्वारा की गई सोची समझी साजिश बताया। उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही बीजेपी के वर्कर हैं बीजेपी के रहेंगे व आज की मीटिंग में भी यही निर्णय लिया है कि वे अगला चुनाव भी भाजपा की टिकट पर ही लड़ेंगे।


बॉक्स--- यह रैली विधायक कौशिक द्वारा आयोजित रैली थी, मेरी दिनेश कौशिक से सीधे तौर पर लडाई है, इसलिए बनाई दूरी

गत दिनों हल्के के 4 बड़े गांवो में हुई सीएम मनोहर लाल की रैली से खुद की दूरी बनाए जाने के सवाल के जवाब में बोलते हुए भाजपा नेता रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि यह रैली केवल विधायक कौशिक द्वारा आयोजित रैली थी, मेरी दिनेश कौशिक से सीधे तौर पर लडाई है, इसलिए मैं उनके साथ मंच सांझा नहीं कर सकता, न मेरा उसके द्वारा आयोजित रैली में जाने का कोई तुक बनता। उन्होंने कहा कि जल्द ही हल्के में सीएम साहब की जबरदस्त रैली आयोजित की जाएगी जो भाजपा की रैली होगी, उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि यह रैली केवल विधायक की रैली थी, बीजेपी वर्करो ने व कर्मठ नेताओं ने इसलिए भी रैली से दूरी बनाई। अगले विधानसभा चुनावों को लेकर पूछे गए सवाल पर गोलन ने कहा कि भाजपा की टिकट पर ही अगला विधानसभा चुनाव पुण्डरी से लड़ा जाएगा। मेरे वर्कर साथी ही मेरी असली ताकत है। इस मौके पर सैकड़ों भाजपा वर्कर मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More Political News
अधिकार मांगने से नहीं, कई बार छीनने से ही मिलते हैं-दुष्यंत चौटाला
घरौंडा-रेखा राणा के बाद सतीश राणा व दिलावर चौहान ने भाजपा में अपने पदों से दियाा त्यागपत्र
साढ़े पांच करोड़ रुपये की लागत से होगा सेक्टर 23 की सभी सडकों का निर्माण : कविता जैन
घरौंडा में भाजपा को झटका, पूर्व विधायिका रेखा राणा ने छोड़ी पार्टी
सुप्रीम कोर्ट ने दबंग इनैलो नेता अभय चौटाला को दिया झटका,याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकी
बच्चा बढ़ा हो रहा है और बूढो के जाने का वक़्त आ गया है:सांसद सुशील
इनेलो-बसपा गठबंधन पर अभी भी लगे हुए हैं कई सवालिया निशान
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा