Thursday, June 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायकेतरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभागमोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठीघरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमतिभारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
Haryana

52 हजार वर्करों का बढा वेतन मंत्री कविता जैन के आवास पर पहुंची सैंकडों आंगनवाडी वर्कर

रणबीर रोहिल्ला | June 10, 2018 06:35 PM
रणबीर रोहिल्ला

52 हजार वर्करों का बढा वेतन
मंत्री कविता जैन के आवास पर पहुंची सैंकडों आंगनवाडी वर्कर
ग्रीष्मावकाश में नौनिहाल के साथ वर्करों को भी मिले अवकाश

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

प्रदेश की आंगनवाडियों में कार्यरत 52 हजार कार्यकत्र्ता, सहायिका, मिनी आंगनवाडी कार्यकत्र्ताओं के वेतन में हुई बढोतरी पर सैंकडों आंगनवाडी वर्कर रविवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन का आभार जताने उनके आवास पहुंची। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नौनिहालों की देखभाल समेत विभिन्न सरकारी महकमों की योजनाओं के क्रियान्वयन में अहम भूमिका निभाती हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा उनके हित में लिए गए निर्णय के लिए वह सदा आभारी रहेंगी।
रविवार दोपहर आंगनवाडी वर्कर एवं हैल्पर्स यूनियन हरियाणा की प्रदेशाध्यक्ष छोटा बाई की अगुवाई में विभिन्न जिला प्रधान सैंकडों आंगनवाडी वर्करों के साथ महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन के आवास पर पहुंची थी। मंत्री कविता जैन का फूल के गुलदस्ते और शाल के साथ स्वागत करते हुए राज्य प्रधान छोटा बाई ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा उनके हित में लिए गए इस निर्णय से 52 हजार आंगनवाडी वर्करों को बड़ा फायदा हुआ है। उन्होंने मंत्री कविता जैन को भरोसा दिलाया कि वह अपनी ड्यूटी को पूरी गंभीरता और ईमानदारी से निभाएंगी तथा सरकार की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन में अहम योगदान देंगी। उन्होंने आंगनवाडी केंद्र पर ग्रीष्मावकाश के दौरान नौनिहालों के साथ-साथ वर्करों को भी अवकाश देने का अनुरोध किया तथा इस अवधि के दौरान टीकाकरण एवं अन्य जिम्मेदारियां वह बखूबी से निभाने का भरोसा दिया। इस पर मंत्री कविता जैन ने उनकी मांग पर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। इस अवसर पर आंगनवाडी यूनियन वर्कर एवं हैल्पर यूनियन की प्रदेश महासचिव जगमति मलिक, पलवल प्रधान रामरती दलाल, कैथल प्रधान संतरो देवी, सोनीपत प्रधान सरोज दहिया, गुरूग्राम प्रधान सुशीला, नूंह प्रधान बीरमति, फरीदाबाद प्रधान सरिता, यमुनानगर प्रधान कुंज, अंबाला प्रधान अनुपमा, रोहतक प्रधान कमला, ओमपति, पुष्पा दहिया, अनीता दहिया, ज्ञानो देवी, नरेश, राजबाला, कृष्णा, सरोज, कृष्णा, मूर्ति, राजबाला, सविता, उषा रानी, यशवंती समेत बडी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------
मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायके
तरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभाग
घरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमति
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया
जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
फिर हंगामेदार रही नगरपालिका की बैठक -विकास न होने से खफा पार्षद को विरोध करना पड़ा मंहगा
नरवाना युवा कांग्रेस ने फल बांटे
मेला मंडी में योगाभ्यास की पायलट रिहर्सल मंगलवार को सम्पन्न हुई।
चीका -विधायक बाजीगर पर लगाया चेयरपर्सन की कुर्सी हिलाने की साजिश रचने का आरोप