Thursday, June 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायकेतरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभागमोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठीघरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमतिभारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
Haryana

प्रांशु गोयल को अग्र-सम्मान से किया सम्मानित

राजकुमार अग्रवाल | June 11, 2018 06:42 PM
राजकुमार अग्रवाल

प्रांशु गोयल को अग्र-सम्मान से किया सम्मानित

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज ने नीट की परीक्षा में 636 अंक लेकर जीन्द जिले का नाम रोशन करने वाले प्रांशु गोयल को 'अग्र-सम्मान ' से सम्मानित किया है। उन्हें यह सम्मान अग्रवाल समाज के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल व अन्य पदाधिकारियों द्वारा प्रदान किया गया है। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के महासचिव रामधन जैन, वरिष्ठ उपप्रधान सावर गर्ग, कोषाध्यक्ष पवन बंसल, श्यामा गोयल, पमल गोयल, कनिका, शुभांगी, सतीश कुमार गुप्ता इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर राजकुमार गोयल ने कहा कि प्रांशु गोयल ने नीट की परीक्षा में 633 अंक के साथ आल इंडिया में 314 वां रैंक प्राप्त कर पूरे जिले का नाम रोशन किया है। अग्रवाल समाज को उन पर गर्व है इसलिए उन्हें अग्र-सम्मान से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर प्रांश गोयल ने कहा कि शुरू से ही डाक्टर बनना उसका सपना था। इतने अच्छे अंको के साथ उसे दिल्ली का अच्छा मेडिकल कालेज मिलेगा। प्रांशु गोयल का कहना है कि आजकल देश में डाक्टरों की भारी कमी है ऐसे में वह डाक्टर बनकर जरूरतमंदों का हर संभव निशुल्क ईलाज करने की कोशिश करेगा। गोयल का यह भी कहना है कि अगर हमें अपने जीवन का लक्ष्य पूरा करना है कि तो उस लक्ष्य को मिशन बनाना पड़ता है तभी जाकर लक्ष्य पूरा होता है।

प्रांशु गोयल की इस उपलब्धि पर माता, पिता, दादी और छोटी बहन फूले नहीं समा रहे। इन सब का कहना है कि उन्हें प्रांशु पर गर्व है। उनका बेटा प्रांशु शुरू से ही पढ़ाई में होशियार रहा है। उसने दसवीं डीएवी स्कूल से की। उसके बाद ग्यारहवीं व बारहवीं की कक्षा दिल्ली से पास की। दिल्ली रहते रहते उसने नीट की तैयारी की और डाक्टर बनने का सपना पूरा किया।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------
मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायके
तरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभाग
घरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमति
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया
जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
फिर हंगामेदार रही नगरपालिका की बैठक -विकास न होने से खफा पार्षद को विरोध करना पड़ा मंहगा
नरवाना युवा कांग्रेस ने फल बांटे
मेला मंडी में योगाभ्यास की पायलट रिहर्सल मंगलवार को सम्पन्न हुई।
चीका -विधायक बाजीगर पर लगाया चेयरपर्सन की कुर्सी हिलाने की साजिश रचने का आरोप