Wednesday, June 20, 2018
Follow us on
Crime

घरौंडा-कलयुगी पुत्र ने अपने की पिता की हत्या

प्रवीण कौशिक | June 11, 2018 07:50 PM
प्रवीण कौशिक

घरौंडा-कलयुगी पुत्र ने अपने की पिता की हत्या

घरौंडा: 11 जून,प्रवीण कौशिक
नई अनाज मंडी के पीछे हसनपुर रोड पर एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने युवक की मां की शिकायत पर पुत्र के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं। आरोपी फरार बताया जा रहा हैं। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया हैं।
बीते रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे रणधीर उर्फ धीरा (45 वर्ष) शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और किसी बात को लेकर उसकी पत्नी सरोज के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान रणधीर के पुत्र अभिषेक उर्फ सोनू (18 वर्ष) ने घर में पड़ा फावड़ा उठाया और अपने पिता के सिर में मारा। लहूलुहान अवस्था में उसे घरौंडा स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां से उसे करनाल रेफर कर दिया। कल्पना चावला अस्पताल में डॉक्टरों ने रणधीर को मृत घोषित कर दिया। मृतक रणधीर की पत्नी के ब्यान पर पुलिस ने सोनू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। सोनू की गिरफ्तारी नही हो सकी हैं। कलयुगी पुत्र द्वारा अपने ही पिता की हत्या के बाद मौहल्ले में सनसनी फैल गई।
थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि महिला सरोज की शिकायत पर वाल्मीकि मौहल्ला निवासी 18 वर्षीय अभिषेक उर्फ सोनू के खिलाफ हत्या का मुुक़द्दमा दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
जमीन को लेकर दस दिन में दूसरा खुनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल
बारड़ा गांव में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले से किया किनारा
"सिर चढक़र बोलता अंधविश्वास", विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल में
पुत्रवधु की करतूत भी उजागर ,48 घंटों के भीतर ही पुलिस कंवाली में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाई
शहर नरवाना पुलिस सीआइए जींद ने दो कुख्यात अपराधियों को टोहाना मोड़ नरवाना से किया काबू ,
चाची की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के पुलिस रिमांड पर
ट्राली चोरों को तरावड़ी पुलिस ने भेजा जेल
घरौंडा-ददलाना गांव के सरपंच पर फायरिंग
महेन्द्रगढ़-बेटे के सामने ही आरोपी ने कैंची घोपकर की महिला की निर्मम हत्या कैथल-नशा बेचने का धंधा करने वाला तस्कर न्यायालय द्वारा 3 वर्ष 6 माह कारावास तथा 30 हजार रुपये जुर्माना का सजायाब,