Thursday, June 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पांच घण्टे रिक्शा चला कर नही होती योग की जरूरत--------मां की ममता भी नहीं जागी, दोनों बच्चियों को बिलखता छोड़ चली गई मायकेतरावड़ी थाने की चार दिन से बिजली खराब -नही हो रहे कामकाज, शिकायत करने के बावजूद भी सो रहा बिजली विभागमोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठीघरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमतिभारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज
Political

सुरजेवाला को अगर सीएम बनाने का इतना ही शौक है तो अपने बाप को क्यों नही बना देता सीएम

कृष्ण प्रजापति | June 12, 2018 04:52 PM
कृष्ण प्रजापति
सुरजेवाला को अगर सीएम बनाने का इतना ही शौक है तो अपने बाप को क्यों नही बना देता सीएम
 
सुरजेवाला द्वारा दिए गए बयान पर साधा निशाना
 
सुरजेवाला ने दिया था कुछ दिन पूर्व ब्यान कि उन्होंने कई नेताओं को बनवाया है सीएम
 
सीएम मनोहर लाल पर भी साधा निशाना, बोले--- "जनता के हितों की परवाह नहीं बल्कि प्रदेश के खजाने को कैसे लूटा जाए इसकी है सीएम को परवाह"
 
कांग्रेसी नेता लड़ रहे हैं अपने वर्चस्व की लड़ाई : अभय सिंह चौटाला 
 
इनेलो बसपा गठबंधन को लेकर भाजपा व कांग्रेस को हो रही है बड़ी तकलीफ : चौटाला
 
इनेलो नेता पारस मित्तल के निवास पर आयोजित पत्रकारवार्ता में दिया अभय सिंह चौटाला ने ब्यान
 
कैथल, 12 जून (कृष्ण प्रजापति): इनेलो नेता पारस मित्तल के निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में इनेलो के वरिष्ठ नेता चौ० अभय सिंह चौटाला ने प्रदेश के मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार व  सरकार के मुखिया को प्रदेश की जनता के हितों की कोई परवाह नहीं है बल्कि प्रदेश के खजाने को किस प्रकार से लूटा जाए, इसकी परवाह है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कैथल विधायक रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सुरजेवाला द्वारा कुछ दिन पहले स्टेटमेंट दी गई थी कि उनके द्वारा कईयों को सीएम बनाया गया है, अगर उन्हें (सुरजेवाला) को सीएम बनाने का इतना ही शौक है तो अपने बाप को क्यों नहीं सीएम बना देते। चौटाला ने कहा कि सुरजेवाला सहित सभी कांग्रेस नेता केवल पार्टी हाईकमान के सामने अपने आप को साबित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं । अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेता अलग-अलग यात्राओं के माध्यम से प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री अनिल विज पर पूछे गए सवाल पर बोलते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अनिल विज को कोई काम नहीं है और टाइमपास के लिए मीडिया का सहारा ले रहे है। उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही दल प्रदेश की भोली भाली जनता को गुमराह करने में जुटे हुए हैं। इनैलो व बसपा के गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को इनेलो+ बसपा गठबंधन बनने के बाद बड़ी तकलीफ हो रही है और वे गठबंधन को लेकर रोजाना बयानबाजी कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष चौटाला ने कहा कि इनैलो व बसपा का गठबंधन कांग्रेस और भाजपा को रास नहीं आ रहा है और गठबंधन को लेकर तरह तरह की अफवाह फैलाने में लगे हुए है लेकिन भविष्य में मायावती देश की प्रधानमंत्री बनेंगी और चौधरी प्रकाश चौटाला प्रदेश के सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग सरकार के खिलाफ बिगुल बजा चुका है। युवा रोजगार को लेकर, कर्मचारी अपने वेतन व अन्य मांगो को लेकर, किसान स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करवाने की मांग को लेकर और फसलों के उचित भावों की मांग को लेकर, मजदूर वर्ग अपने मेहनताना की मांग को लेकर, आशा वर्कर, आंगनवाडी वर्कर, गेस्ट टीचर आदि सभी प्रदर्शन करने को मजबूर है। नोटबंदी और जीएसटी से व्यापारियों को खत्म करने का काम भाजपा ने किया है लेकिन आने वाले दिनों में प्रदेश की जनता इस सरकार को चलता करने का काम करेंगे।
 
बॉक्स--- "पारस मित्तल को जल्द दी जाएगी प्रदेश कार्यकारिणी में नई जिम्मेवारी"
 
पारस मित्तल को पार्टी में दोबारा  शामिल किए जाने के बारे में पूछे जाने पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पारस मित्तल इनैलो पार्टी का बहुत पुराना कार्यकर्त्ता है, बीच मे कुछ घरेलू कारणों के चलते पार्टी कार्यक्रम में नही आ पा रहे थे, अब इनेलो की जल्द ही प्रदेश कार्यकारिणी गठित की जाएगी, उसमे पारस मित्तल को नई जिम्मेदारी दी जाएगी। इस मौके पर उनके साथ जिलाध्यक्ष कंवरपाल करोड़ा, पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा, नरेंद्र जिप्पी शोरेवाला, रामकुमार राणा बात्ता, मीडिया प्रभारी हरदीप पाड़ला, धर्मवीर केमिस्ट, सावन पबनावा, जय प्रकाश बलबेहड़ा, संजीव, अनिल तँवर, कृष्ण चिक्कू, प्रदीप सिंहमार, आदि मौजूद रहे।
Have something to say? Post your comment
More Political News
जनता ने उठाए सवाल: "क्या महेंद्रगढ़ में कभी बन पाएगा जिला मुख्यालय?"
सेवानिवृत आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी के कांग्रेस में शामिल होने से बदलने लगे सैमीकरण,तंवर खेमे को मिला बल,
रणबीर मान से कलायत विस को अलविदा करने की चर्चाओं पर लगाया विराम
आम आदमी पार्टी राजनिति बदलने नहीं सिस्टम बदलने आई है : पवन हिंदुस्तानी
कलायत की चौधर,सुरजेवाला, जयप्रकाश, रामपाल माजरा और दूसरे दिग्गज रच रहे चक्रव्यूह रचना
कलायत नगरपालिका कलायत की प्रधानगी को लेकर मुकाबला भाजपा बनाम भाजपा में !
भाजपा सरकार से हर वर्ग दु:खी - डॉ० मनोज नैन
इनेलो-बसपा की अग्रिपरीक्षा-जींद में एसवाईएल के पानी को लेकर इनेलो के जेल भरो आंदोलन
कैथल-सोशल मीडिया पर रणधीर गोलन पूंडरी द्वारा भाजपा पार्टी छोड़ने की पोस्ट हुई वायरल,
घरौंडा-बीजेपी युवा मोर्चा के सचिव ने दिया इस्तीफा