Thursday, January 24, 2019
Follow us on
Haryana

अभय चौटाला भ्रष्टाचार मं जेल जाने वाला है--राजकुमार

अटल हिन्द ब्यूरो | June 14, 2018 07:50 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

अभय चौटाला भ्रष्टाचार मं जेल जाने वाला है और फिर भी भ्रष्टाचार मिटाने की बात कर रहा है-राजकुमार
यशपाल मलिक पर कसा तीखा व्यंग्य, मुझसे परेशान है यशपाल मलिक तो ले लेनी चाहिए फांसी
रादौर, 14 जून (सैनी): लोकतंत्र सुरक्षा मंच के अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने गुरूवार को जठलाना में एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि अभय चौटाला भ्रष्टाचार को मिटाने की बात कर रहा है जबकि वह खुद आय से अधिक संपति के मामले में जल्द ही जेल में जाने वाला है। जो व्यक्ति खुद भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त हो उसे ऐसी बाते करना शोभा नहीं देता। राजकुमार सैनी ने कांग्रेस व इनैलो के साथ साथ भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा पार्टी सबका साथ सबका विकास करने की बात कर रही है लेकिन सबका विकास तभी होगा तक 1०० प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था लागू होगी। अगर सरकार वास्तव में ही सबका विकास करना चाहती है तो 1०० प्रतिशत आरक्षण का लाभ देश की जनता को देना चाहिए। राजकुमार सैनी ने इससे पूर्व जठलाना में बनी रूद्रा भारत गैस एजेंसी के कार्यालय का उद्घाटन किया। जहां संचालक ओमप्रकाश ईशरपुर ने उन्हें स्मृति चिह्ंन भेंटकर सम्मानित किया। इससे पूर्व रादौर से अजय चौहान व तिलकराज सैनी मोटरसाईकिल के काफिले के साथ त्रिवेणी चौंक से राजकुमार सैनी के साथ जठलाना के लिए रवाना हुए।
जाट नेता यशपाल मलिक द्वारा किए जा रहे उनके विरोध पर व्यंग्य कसते हुए उन्होंने कहा कि अक्सर लोग परेशानी में मरने के लिए दौड़ते है और यशपाल मलिक भी मेरे से परेशान चल रहा है इसलिए यशपाल मलिक अगर इतना अधिक परेशान हो चुका है तो उसे भी फांसी लगा लेनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में आरक्षण की आग लगाई थी जिसने पूरे प्रदेश को जलाकर रख दिया और प्रदेश को जलाने वाले आज खुली हवा में घूम रहे है। जबकि अगर एक आम आदमी एक कीड़ी भी मार दे तो वह पूरी उमर जेल में भी काट सकता है। उन्होंने कहा कि एक जाति विशेष के लोगो को केवल मुख्यमंत्री की कुर्सी का दर्द है अगर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आज उनकी जाति से संबंधित व्यक्ति होता तो किसी को कोई दु:ख नहीं था। क्योंकि प्रदेश के 52 साल के इतिहास में एक ही जाति विशेष के व्यक्तियों ने 45 साल तक मुख्यमंत्री की कुर्सी कब्जा रखा। मेरी यह व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है मेरी लड़ाई भेदभाव व दादागिरी के खिलाफ है और भेदभाव करने वालो को डर है कि अगर वह सत्ता में आ गए तो वह उनका चीरहरण कर देगें। 56 सालो में 55 साल कांग्रेस पार्टी ने देश पर राज किया लेकिन आज भी वहीं नारा कांग्रेस के नेता दे रहे है कि गरीबी हटाओ। जब 55 साल में वह गरीबी नहीं हटा सके तो अब क्या हटाएगें। इस अवसर पर ओमप्रकाश ईशरपुर, अजयसिंह चौहान, तिलकराज सैनी, गुरदयाल सैनी, मनोज बकाना, अमित गर्ग आशू, सुमेर सैनी, रणबीर उन्हेंडी, बख्शीश सिंह पूर्णगढ़, रोहित सैनी, हरपाल मारूपुर, अशोक बागवाली, उमेश पोसवाल, नीरज सैनी, लाड़ी सरपंच, विकास बरसान, जगदीश मेहता, जियालाल कांबोज, संदीप उन्हेड़ी, राजेश बापा, अमित बापा आदि उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
फतेहपुर बिल्लोच एम्स की शाखा को इंतज़ार अगली सरकार का???
लड़कियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं प्रदीप दहिया।
मांगे राम गुप्ता से समर्थन की अभी भी उम्मीद राजनीतिक दलों को
सीएम के गोद लिए गांव की तस्वीर देखकर आप रह जाएंगे हैरान !
मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम में अचानक किया विकास कार्यों का निरीक्षण - अचानक पहुंचे द्वारका एक्सप्रैस-वे के निर्माण की प्रगति को देखने,
जनस्वास्थय विभाग मौन, समस्या सुलझाए कौन
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किए जाऐगें किसानों के कर्ज माफ : चीमा
विकास के पक्षधर लेकिन पहले हो दुकानदारों की व्यवस्था : संदीप
शीशे गलती से टूटते हैं और रिश्ते गलतफहमियों से-दुष्यंत
इलाके के तस्वीर व तकदीर बदलने का चुनाव है - सुरजेवाला