Tuesday, November 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
कैथल-युवक की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तार न होने से परिजनों व ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोषखट्टर दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने जाएंगे तो उनका पूरा स्वागत किया जाएगासिवानी की श्याम निशान ध्वजा यात्रा पहुंची खाटू स्वच्छता को बनाया रखना हमारे ही हाथ में है: डॉ. मनोज कुमारहरियल रेस्ट हाउस नरवाना में भारत की प्रथम प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी का 101 वां जन्मदिन मनाया गयाविधायक पिरथी सिंह नंबरदार ने गांव धनौरी में विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत नवनिर्मित विभिन्न विकास कार्यों का किया उद्घाटनरोटरी कल्ब ने चलाया हेल्थ केयर प्रोग्राम।एसडी स्कूल के छात्र रितिक ने जीता गोल्ड
Crime

ट्राली चोरों को तरावड़ी पुलिस ने भेजा जेल

छाया शर्मा | June 16, 2018 07:12 PM
छाया शर्मा

ट्राली चोरों को तरावड़ी पुलिस ने भेजा जेल
-गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली समेत तीन को किया काबू
तरावड़ी, 16 जून (छाया शर्मा)। तरावड़ी पुलिस ने रमाना-रमानी स्थित एक खेत के डेरे से ट्राली चोरी करने वाले आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों से ट्राली के साथ-साथ एक ट्रैक्टर भी बरामद किया और आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सुरजीत लाल व मनप्रीत निवासी गांव रमाना-रमानी ने बीती 22 मार्च को रमाना-रमानी के ही रहने वाले सत्यावान के खेत के डेरे से ट्राली चोरी कर ली थी। इसके बाद शिकायतकत्र्ता सत्यावान ने इसकी शिकायत पुलिस को की। मामले की जांच कर रहे तरावड़ी थाना के ए.एस.आई कर्मबीर ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्राली चोरी करने वाले आरोपी सुरजीत लाल व मनप्रीत को काबू कर लिया। पुलिस ने उनसे पूछताछ के बाद जिसे उन्होंने ट्राली को बेचा था, उस ट्राली खरीदने वाले आरोपी मालक सिंह को भी काबू करने के साथ-साथ एक ट्रैक्टर भी बरामद किया है। जानकारी देते हुए ए.एस.आई. कर्मबीर ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। ट्राली चोरी करने वाले और चोरी की ट्राली खरीदने वाले आरोपी को काबू कर अदालत में पेश किया गया। अदालत के निर्देशों के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
हिसार में दिनदहाड़े डेयरी संचालक पर बरसाई गोलियां, दो गोलियां लगी
रामबीर आत्महत्या मामला : रामबीर भड़ाना के चारों पार्टनरों खिलाफ उसकी पत्नी ने दी डीसीपी को शिकायत,करोड़ों के घपले
पिता की हत्या का बदला लेने के लिए रविंद्र पर चलाई थी गोली
सीआईए 30 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप मोर सिंघम ने आरोपी विकास दलाल को भगाने वाले 3 और बदमाशो को अवैध असले सहित किया गिरफ्तार।
युवक ने किया टै्रक्टर चालक पर ईंटों से हमला
बदमाशों ने किया पांच घटनाओं का खुलासा
पुलिस ने 6 मार डकैतों को किया काबू, हरियाणा के अलावा पंजाब और उत्तराखंड में भी वारदातों को दे चुके अंजाम
हरियाणा में बेखौफ लुटेरे एटीएम मशीन ही तोशाम में उखाड़ कर ले गए ,करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश था
लाडवा में हथियारों के बल पर एसडीओ से छीनी उनकी कार
कैथल के कस्बे ढांड में बन्दूक की नोक पर करीब 3 लाख की लूट, ढांड व्यापारियों में दहशत