Tuesday, November 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सिवानी की श्याम निशान ध्वजा यात्रा पहुंची खाटू स्वच्छता को बनाया रखना हमारे ही हाथ में है: डॉ. मनोज कुमारहरियल रेस्ट हाउस नरवाना में भारत की प्रथम प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी का 101 वां जन्मदिन मनाया गयाविधायक पिरथी सिंह नंबरदार ने गांव धनौरी में विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत नवनिर्मित विभिन्न विकास कार्यों का किया उद्घाटनरोटरी कल्ब ने चलाया हेल्थ केयर प्रोग्राम।एसडी स्कूल के छात्र रितिक ने जीता गोल्डजीवन में सफलता मंत्र कोशिश, सच, विश्वास शब्द : अचल मुनि कहा: इन शब्दों से करें सुबह की शुरूआत तो निश्चित मिलेंगी जीवन में सफलताइंदिरा जी के सपनों को मंजिल तक पहुंचाएंगे - सतबीर दबलैन
Crime

शहर नरवाना पुलिस सीआइए जींद ने दो कुख्यात अपराधियों को टोहाना मोड़ नरवाना से किया काबू ,

नरेन्द्र जेठी | June 18, 2018 03:51 PM
नरेन्द्र जेठी

शहर नरवाना पुलिस सीआइए जींद ने दो कुख्यात अपराधियों को टोहाना मोड़ नरवाना से किया काबू ,
आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्टल, 3 जिंदा कारतूस व चोरी का एक बाईक भी बरामद,
नरवाना किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे दोनों वांछित आरोपी ,
नरवाना, 18 जून (नरेन्द्र जेठी) नरवाना क्षेत्र में काफी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले दो अपराधियों विक्रम उर्फ विक्की पुत्र सत्यनारायण गांव हथो हाल गली नंबर 9 नरवाना निवासी, रोबिन उर्फ धौली पुत्र सत्यनारायण गांव धरौदी हाल रामनगर नरवाना निवासी को जींद सीआइए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पटियाला रोड़ टोहाना मोड़ नरवाना से गिरफतार करने में सफलता हासिल की हैं । पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 32 बोर के दो पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कैथल से चोरी किए गए मोटरसाईकिल हीरो होंडा एचआर-०8वी-7269 भी बरामद किया हैं । इन दोनों आरोपियों के साथ साथ इनके तीसरे साथी अजय सिरसा निवासी के खिलाफ डकैती, लूटपाट, चोरी, छीना झपटी के नरवाना व कैथल में पांच पांच मुकदमें दर्ज हैं । नरवाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को नरवाना अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है ताकि पूछताछ में अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके । डीएसपी कुलवंत सिंह ने इस बात का खुलासा नरवाना अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान किया । उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नरवाना के दो युवक बाईक पर सवार होकर पटियाला रोड़ टोहाना मोड़ की तरफ जा रहे हैं और उनके पास अवैध हथियार भी हैं। अगर समय के रहते पुलिस ने उन्हें काबू नहीं किया गया तो वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं । पुलिस ने सूचना मिलते जींद सीआइए टीम को लगाया पुलिस ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए दोनों आरोपियों विक्रम व रोबिन को टोहाना मोड़ से अवैध हथियारों व बाईक सहित काबू कर लिया । सीआइए इंचार्ज सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि रोबिन, विक्रम व अजय के खिलाफ नरवाना व कैथल में पांच पांच डकैती, लूट, छीना झपटी के अलावा अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामलें दर्ज हैं । जिसमें गत 31 मई को रोबिन ने अपने साथी अजय व विक्रम के साथ मिलकर जिंदल इलेक्ट्रोनिक्स कैथल निवासी से पिस्टल प्वायंट पर 6० हजार रूपये की नगदी छीनी थी व इसी दिन इन तीनों ने हनुमान नगर नरवाना में एक व्यक्ति से पिस्टल प्वायंट पर एक स्कूटी छीनी, लगभग दो माह पहले इन तीनों आरोपियों ने कैथल में एक मोटरसाईकिल चोरी किया था, वहीं लगभग दस दिन पहले कैथल हनुमान वाटिका बस स्टेंड के पास से एक बाईक चोरी किया था इनके अलावा गत18 मई को पिस्टल प्वायंट पर कैथल से एक स्वीफट कार भी छीनी थी। इन प्रकार इन तीनों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत पांच पांच मुकदमें दर्ज हैं ।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
हिसार में दिनदहाड़े डेयरी संचालक पर बरसाई गोलियां, दो गोलियां लगी
रामबीर आत्महत्या मामला : रामबीर भड़ाना के चारों पार्टनरों खिलाफ उसकी पत्नी ने दी डीसीपी को शिकायत,करोड़ों के घपले
पिता की हत्या का बदला लेने के लिए रविंद्र पर चलाई थी गोली
सीआईए 30 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप मोर सिंघम ने आरोपी विकास दलाल को भगाने वाले 3 और बदमाशो को अवैध असले सहित किया गिरफ्तार।
युवक ने किया टै्रक्टर चालक पर ईंटों से हमला
बदमाशों ने किया पांच घटनाओं का खुलासा
पुलिस ने 6 मार डकैतों को किया काबू, हरियाणा के अलावा पंजाब और उत्तराखंड में भी वारदातों को दे चुके अंजाम
हरियाणा में बेखौफ लुटेरे एटीएम मशीन ही तोशाम में उखाड़ कर ले गए ,करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश था
लाडवा में हथियारों के बल पर एसडीओ से छीनी उनकी कार
कैथल के कस्बे ढांड में बन्दूक की नोक पर करीब 3 लाख की लूट, ढांड व्यापारियों में दहशत