Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
त्रिवेणी लगाकर व पौधारोपण करके मनाया बेटे का जन्मदिनताऊ देवीलाल के 105वें जन्मदिवस को लेकर इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का आयोजनसरस्वती शिक्षा समिति सतनाली द्वारा शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजनहरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकीगैंगरेप की घटना को लेकर इनसो के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने किया विरोध-प्रदर्शन, जताया रोषPartapgarh- खुुुलेे में शौच मुक्ति दिवस के रुप में मनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिनश्यामपुरा में दो दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्नसब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 2 सिल्वर, 1 ब्रॉन्ज
Sports

एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | June 23, 2018 07:21 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य
फिलहाल एशियार्ड गेम्स के लिए जीतोड़ मेहनत कर बहा रहे हैं पसीना: संदीप पुनियां


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

क्षेत्र के गांव सुरेहती जाखल के रियो ओलंपियन व भीम अवार्डी संदीप पुनियां की अब एशियार्ड गेम्स पर निगाहें। दुरभाष पर संदीप पुनियां ने बातचीत के दौरान बताया कि गत मई माह में चीन में आयोजित वाकिंग वल्र्ड चैंपियनशिप में भाग ले बेहतर प्रदर्शन कर एशियार्ड गेम्स के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर ली है। उन्होंने बताया कि मई में चीन में आयोजित चैंपियनशिप में उन्होंने बेहतर प्रदर्शन करते हुए अन्य खिलाडिय़ों को पछाडक़र अपनी भागीदारी सुनिश्चित की जिसके बाद अब उनकी निगाहें आगामी 18 से 31 अगस्त तक इंडोनेशिया के जक्राता में आयोजित होने वाले एशियार्ड गेम्स में 50 किमी. वाकिंग रेस पर हैं जिसमें लगभग 60 देशों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इन गेम्स के लिए वे अभी से कड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं तथा फिलहाल इंडिया टीम का कैंप तमिलनाडू में लगा हुआ है। जहां दिन-रात मेहनत कर सभी खिलाड़ी मेडल लाने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुरेहती जाखल निवासी संदीप पुनियां रियो ओलंपिक में भाग ले चुके हैं तथा वर्ष 2017 में महेंद्रगढ़ जिले के एकमात्र भीम अवार्ड प्राप्त करने वाले एथलेटिक्स खिलाड़ी हैं। इसी के साथ हरियाणा सरकार द्वारा भी संदीप पुनियां का आजीवन फ्री बस पास बनाया गया है। इससे पहले भी वे कई अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं को जीतकर अपने देश का नाम रोशन कर चुके हैं।

संदीप पुनियां ने कहा कि फिलहाल वे आगामी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं तथा इसके बाद उनका लक्ष्य जापान के टोक्यो में 20-20 रियो गेम्स को जीतने का है।

 


फोटो कैप्शन: एशियार्ड गेम्स के लिए तैयारी में जुटे संदीप पुनियां।

Have something to say? Post your comment
More Sports News
कुश्ती फेडरेशन ने की पहलवानों की सूची जारी, ढाढोत के दो खिलाड़ी चयनित
जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के बच्चों ने जिलास्तरीय प्रतियोगिता में झटके 1 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल
राठधना के बॉडी बिल्डर जगजीत बने बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर वल्र्ड
गुढ़ा का खेल स्टेडियम बहा रहा है बदहाली पर आंसु
दीवान बालकृष्ण बॉक्सिंग एकेडमी के खिलाड़ियों ने काठमांडू नेपाल कमाल दिखाया
एशियन गेम्स हेतु हरियाणा की 7 महिला खिलाडिय़ों का भारतीय हैंडबॉल टीम के प्रशिक्षण शिविर में चयन इनमें से 6 खिलाड़ी नरवाना की है
एसडी कन्या महाविधालय की छात्राओं ने रजत पदक व कास्ंय पदक जीता
नरवाना में 13 करोड़ रूपये खर्च करके नवदीप स्टेडियम की होगी कायाकल्प
तोशाम के विशाल महत्ता ने अपने प्रतिद्वंदीयों को कडी पटखनी देते हुए कांस्य पदक हासिल किया