Wednesday, April 24, 2019
BREAKING NEWS
नेताओ की निगाह में कार्यकर्ताओं की कोई हैसियत नहीं ,कोई कार्यकर्त्ता नेता बने ये सहन नहीं 10 लोकसभा क्षेत्रों से नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन 163 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव परदिल के अरमान आंसुओं में बह गए...राजकुमार सैनी नामांकन ही नहीं कर पाए दाखिल रामपाल माजरा ने किया अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर श्रीगणेश डेरा बाबा वडभाग सिंह के बाबा पर धोखाधड़ी का मामला दर्जजो पार्टी 72 हजार रूपए में श्रीमद्भगवत गीता को बेच सकते हैं , कुरूक्षेत्र से क्या न्याय कर पाएगी :- रणदीप सिंह सुरजेवालाजयहिंद के खिलाफ दर्ज हैं चार केसफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदियातरावड़ी नपा ने घोषित किया जहरीला जल, फिर भी पाली जा रही मछलियां

Sports

एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य

June 23, 2018 07:21 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य
फिलहाल एशियार्ड गेम्स के लिए जीतोड़ मेहनत कर बहा रहे हैं पसीना: संदीप पुनियां


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

क्षेत्र के गांव सुरेहती जाखल के रियो ओलंपियन व भीम अवार्डी संदीप पुनियां की अब एशियार्ड गेम्स पर निगाहें। दुरभाष पर संदीप पुनियां ने बातचीत के दौरान बताया कि गत मई माह में चीन में आयोजित वाकिंग वल्र्ड चैंपियनशिप में भाग ले बेहतर प्रदर्शन कर एशियार्ड गेम्स के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर ली है। उन्होंने बताया कि मई में चीन में आयोजित चैंपियनशिप में उन्होंने बेहतर प्रदर्शन करते हुए अन्य खिलाडिय़ों को पछाडक़र अपनी भागीदारी सुनिश्चित की जिसके बाद अब उनकी निगाहें आगामी 18 से 31 अगस्त तक इंडोनेशिया के जक्राता में आयोजित होने वाले एशियार्ड गेम्स में 50 किमी. वाकिंग रेस पर हैं जिसमें लगभग 60 देशों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इन गेम्स के लिए वे अभी से कड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं तथा फिलहाल इंडिया टीम का कैंप तमिलनाडू में लगा हुआ है। जहां दिन-रात मेहनत कर सभी खिलाड़ी मेडल लाने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुरेहती जाखल निवासी संदीप पुनियां रियो ओलंपिक में भाग ले चुके हैं तथा वर्ष 2017 में महेंद्रगढ़ जिले के एकमात्र भीम अवार्ड प्राप्त करने वाले एथलेटिक्स खिलाड़ी हैं। इसी के साथ हरियाणा सरकार द्वारा भी संदीप पुनियां का आजीवन फ्री बस पास बनाया गया है। इससे पहले भी वे कई अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं को जीतकर अपने देश का नाम रोशन कर चुके हैं।

संदीप पुनियां ने कहा कि फिलहाल वे आगामी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं तथा इसके बाद उनका लक्ष्य जापान के टोक्यो में 20-20 रियो गेम्स को जीतने का है।

 


फोटो कैप्शन: एशियार्ड गेम्स के लिए तैयारी में जुटे संदीप पुनियां।

Have something to say? Post your comment

More in Sports

तोशाम के गांव बुशान में बाबा बीरबल नाथ के मेले व विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी ने कब्जा जमाया

खेलों से समय के महत्व, अनुशासन तथा टीम भावना का विकास होता है- प्रियंका सोनी

पूंडरी-छेड़छाड़ से परेशान राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी ने दे दी जान

गुरु तेग बहादुर खालसा पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने जीता गोल्ड व सिल्वर मैडल

हरियाण केसरी का खिताब विशाल पुत्र कुलदीप निवासी झज्जर ने अपने नाम किया

महिला पहलवानों ने हरियाणा का नाम चमकाया है विश्व पटल पर : अतिरिक्त उपायुक्त

हरियाणा केसरी व कुमारी दंगल के दूसरे दिन विभिन्न आयु वर्गो में कुश्ती अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित

दीवाल इन्टरनैशनल स्कूल थाना में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

नवदीप स्टेडियम में हॉस्टल की बिल्डिंग का उद्धाटन