Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Punjab

अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा

अटल हिन्द ब्यूरो | June 23, 2018 07:54 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा
यूथ कांग्रेस ने अमित शाह का पुतला जला की जोरदार नारेबाजी
गुरदासपुर, 23 जून (हितेंद्र शर्मा )

। नोटबंदी के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान अमित शाह के नेतृत्व में चल रहे कोआप्रेटिव बैंक अहमदाबाद में पूरे इंडिया में सबसे अधिक 7.50 करोड़ के करीब राशि जमा होने के बड़े घोटाले को लेकर यूथ कांग्रेस की ओर से लोक सभा हलका गुरदासपुर के महासचिव किरणप्रीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में अमित शाह का स्थानीय हनुमान चौंक में पुतला जलाया गया। प्रर्दशनकारियों ने उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
पाहड़ा ने कहा कि नोटबंदी के दौरान अमित शाह कोआप्रेटिव बैंक अहमदाबाद के डायरेक्टर थे। उनके नेतृत्व में चलने वाले इस बैंक में देश में सबसे अधिक 7.50 करोड़ के करीब राशि जमा करवाई गई। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां नोटबंदी के दौरान पूरे देश की जनता कई महीनों तक बैंकों के आगे चक्कर लगा कर मानसिक व शरीरिक रूप से परेशान होती रही, वहीं भाजपा के बड़े नेताओं की ओर से बड़ी आसानी से अपने काले धन को सफेद में तबदील कर लिया गया। जिसका प्रत्यक्ष परिमाण कोआप्रेटिव बैंक अहमदाबाद की शाखा से मिलता है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार का अक्स साफ सुथरा होने का दावा करते नहीं थकते, वहीं पार्टी के बड़े नेताओं की ओर से किए जा रहे घोटाले लगातार सामने आ रहे है।
पाहड़ा ने कहा कि नोटबंदी के दौरान केवल आम जनता को ही परेशानी का सामना करना पड़ा, जबकि भाजपा के बड़े नेताओं को या तो इसका पहले से ही पता चल चुका था या उन्हें अपने पैसे बदलवाने में कोई समस्या झेलनी नहीं पड़ी। जबकि देश में नोटबंदी के दौरान हुई परेशानी के चलते कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा। उन्होंने कहा कि उक्त मामले की निष्पक्ष रुप से सीबीआई जांच होनी चाहिए और आरोपित पाए जाने वाले सभी लोगोें के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते अमीरी गरीबी का अंतर लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार की ओर से सभी नीतियां अमीर घरानों को ध्यान में रख कर लागू की जा रही है। यूथ कांग्रेस की ओर से हनुमान चौंक में अमित शाह का पुतला जलाते हुए जमकर नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर लोक सभा हलका गुरदासपुर के इंचार्ज गुरपिंदर सिंह माहल, विधानसभा हलका भोआ के प्रधान कुलजीत सैनी, विधानसभा हलका कादियां के प्रधान लखविंदर सिंह, शरणजीत सिंह औलख, गोल्डी संत नगर, हेमजोत सिंह, सम्राट महाजन, गौरव महाजन, वरुण आनंद, बलविंदर कुमार, बिट्टू हमराजपुर आदि उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर
प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर हमलावरों ने पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग की बरगाड़ी कांड में बड़ा खुलासा- सिरसा डेरे से गए थे हथियार?
दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी नहर में गिरी,एक की मौत
पत्नी औैर ससुरालियों से तंग परेशान होकर पति ने जहरीली चीज निगल कर मौत को गले लगाया
बटाला के गांव मुरीदके में हुये गोली कांड में नामजद दो गैंगस्टर गिरफ्तार कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज इंग्लैंंड भेजने ने नाम पर 5 लाख रूपये की ठग्गी मारने के आरोप में तीन पर मामला दर्ज जमीनी विवाद के चलते चाचा-भतीजा ने कीटनाशक दवाई निगली, दोनों गंभीर