Friday, November 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सीआईए 30 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप मोर सिंघम ने आरोपी विकास दलाल को भगाने वाले 3 और बदमाशो को अवैध असले सहित किया गिरफ्तार।घरौंडा,-साँपों के साये में पढ़ने को मजबूर छात्र प्रशासन ने मुंदी आँखे, किसी हादसे की इंतजार में प्रशासनIPS अधिकारियों के तबादले किये हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर लिस्ट जारी नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगेइंकलाब मंदिर में मनाया गया शहीद करतार सिंह सराभा का बलिदान दिवसयुवक ने किया टै्रक्टर चालक पर ईंटों से हमलागौहत्या करने पर होगी 10 साल तक की सजा:बेदीहरियाणा व देशभर के कलाकारों के लिए प्रेरणादायक रहा केएमपी मूर्तिकला शिविर : श्वेता सुहाग
Punjab

अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा

अटल हिन्द ब्यूरो | June 23, 2018 07:54 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा
यूथ कांग्रेस ने अमित शाह का पुतला जला की जोरदार नारेबाजी
गुरदासपुर, 23 जून (हितेंद्र शर्मा )

। नोटबंदी के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान अमित शाह के नेतृत्व में चल रहे कोआप्रेटिव बैंक अहमदाबाद में पूरे इंडिया में सबसे अधिक 7.50 करोड़ के करीब राशि जमा होने के बड़े घोटाले को लेकर यूथ कांग्रेस की ओर से लोक सभा हलका गुरदासपुर के महासचिव किरणप्रीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में अमित शाह का स्थानीय हनुमान चौंक में पुतला जलाया गया। प्रर्दशनकारियों ने उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
पाहड़ा ने कहा कि नोटबंदी के दौरान अमित शाह कोआप्रेटिव बैंक अहमदाबाद के डायरेक्टर थे। उनके नेतृत्व में चलने वाले इस बैंक में देश में सबसे अधिक 7.50 करोड़ के करीब राशि जमा करवाई गई। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां नोटबंदी के दौरान पूरे देश की जनता कई महीनों तक बैंकों के आगे चक्कर लगा कर मानसिक व शरीरिक रूप से परेशान होती रही, वहीं भाजपा के बड़े नेताओं की ओर से बड़ी आसानी से अपने काले धन को सफेद में तबदील कर लिया गया। जिसका प्रत्यक्ष परिमाण कोआप्रेटिव बैंक अहमदाबाद की शाखा से मिलता है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार का अक्स साफ सुथरा होने का दावा करते नहीं थकते, वहीं पार्टी के बड़े नेताओं की ओर से किए जा रहे घोटाले लगातार सामने आ रहे है।
पाहड़ा ने कहा कि नोटबंदी के दौरान केवल आम जनता को ही परेशानी का सामना करना पड़ा, जबकि भाजपा के बड़े नेताओं को या तो इसका पहले से ही पता चल चुका था या उन्हें अपने पैसे बदलवाने में कोई समस्या झेलनी नहीं पड़ी। जबकि देश में नोटबंदी के दौरान हुई परेशानी के चलते कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा। उन्होंने कहा कि उक्त मामले की निष्पक्ष रुप से सीबीआई जांच होनी चाहिए और आरोपित पाए जाने वाले सभी लोगोें के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते अमीरी गरीबी का अंतर लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार की ओर से सभी नीतियां अमीर घरानों को ध्यान में रख कर लागू की जा रही है। यूथ कांग्रेस की ओर से हनुमान चौंक में अमित शाह का पुतला जलाते हुए जमकर नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर लोक सभा हलका गुरदासपुर के इंचार्ज गुरपिंदर सिंह माहल, विधानसभा हलका भोआ के प्रधान कुलजीत सैनी, विधानसभा हलका कादियां के प्रधान लखविंदर सिंह, शरणजीत सिंह औलख, गोल्डी संत नगर, हेमजोत सिंह, सम्राट महाजन, गौरव महाजन, वरुण आनंद, बलविंदर कुमार, बिट्टू हमराजपुर आदि उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पूर्व मुख्य मंत्री बादल की सुरक्षा में सेंध एक व्यक्ति को सरकारी रिवालवर समेत दबोचा
बठिंडा में दो सौ रूपए के लेन देन को लेकर युवक की हत्या
जबरन उतरवाए लड़कियों के कपड़े . .
बठिंडा के एसपीडी, डीएसपी डी ने कांग्रेस वर्करों के साथ मिलकर किया लोकतंत्र का कत्ल-पूर्व मंत्री मलूका बठिंडा में पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर की आप उमीदवार हिंदा की हत्या- आई जी फारूकी मामला महिला डाक्टर की संदिग्ध मौत का -सुप्रीम कोर्ट से डा.शेखावत की जमानत याचिका रद्द-जाएगें जेल इनेलो सांसद रोड़ी का प्राइवेट डराईवर को पुलिस ने किया गिरफतार,आरोपियों में हरियाणा पुलिस के होमगार्ड का जवान शामिल महिला मजदूर के साथ मारपीट,आरोपी एएसआई पर हो एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज-पूर्व विधायक बठिंडा में हाईकोर्ट के वकील ने शिक्षा विभाग के सचिव को नोटिस भेज की मांग बठिंडा-स्कूल प्रिंसीपल को बिना बताए होस्टल से दो छात्राओं को बाहर भेजने के आरोप में