Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Uttar Pradesh

हिन्दू समाज पार्टी ने जलाया राहुल गॉधी का पुतला जानिए क्यों ?

सुरजीत यादव | June 25, 2018 05:34 PM
सुरजीत यादव
हिन्दू समाज पार्टी ने जलाया राहुल गॉधी का पुतला
लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी युवा मोर्चा ने आज कांग्रेस के खिलाफ हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के सामने जोरदार प्रदर्शन कर राहुल गांधी का पुतला फूंका । प्रदर्शन करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष गौरव वर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आजाद जैसे नेताओं को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि उन्होंने हिंदुओं को आतंकवादी बोला है। वर्मा ने कहा की गुलाम नबी कश्मीर में आतंकियों को खुला सपोर्ट कर मुसलमानों की मानसिकता दिखा रहे है साथ ही कांग्रेस पार्टी का विरोधी चेहरा भी दिखा रहे है। हिन्दू समाज ने मोदी सरकार से मांग की हैं कि कांग्रेस के कार्यालयों और  कांग्रेस पर बैन लगाया जाए। राष्ट्रीय सचिव हिंदू समाज पार्टी ने कहा कि केंद्र सरकार देशद्रोही तत्वों से निपटने में हीला हवाली कर अपनी छवि खराब कर रही है साथ ही कश्मीर और बंगाल में ठोस कदम उठाते हुए कांग्रेस नेताओं पर उनकी बयानबाजी को लेकर जोरदार थप्पड़ मरना चाहिए।
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए हिंदू समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अरविंद सिंह रावत ने मांग की है कि हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी को जेड श्रेणी की सुरक्षा दे। प्रदेश में भाग लेने वाले पदाधिकारियों में प्रमुख रूप से शामिल रहे मोहित मिश्रा अविनाश अवस्थी सौरभ मिश्रा रोहित कनौजिया सुमित सिंह रुद्र चेतन राठौर मोहित दीक्षित आदि लोग मौजूद रहे।
Have something to say? Post your comment
More Uttar Pradesh News
डीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामला
माँ कामाख्या धाम को मिली तीन बसें, अमेठी के शुकुल बाजार को मिलेगा लाभ- जानिए रूपरेखा
जानिए -आज योगी के दो मंत्रियों ने जिला योजना समिति की बैठक में अमेठी के विकास लिए दी कितने अरब रूपये की मंजूरी ?
सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता से हो निस्तारण- राज्यमंत्री सुरेश पासी
जिलाधिकारी ने स्कूल चलो अभियान सहित विशेष संचारी रोग नियंत्रण माह को दिखायी हरी झण्डी, सम्पूर्ण समाधान दिवस कल
भ्रष्टाचार की चपेट में अमेठी का सिंहपुर ब्लॉक मुख्यालय, भ्रष्टाचारी पर कार्यवाही कब ?
डॉन को सता रहा है एनकाउंटर डर, सुल्तानपुर में मीडिया से हुआ मुखातिब,
सीएमओ साहब ! अस्पताल तो फार्मासिस्ट चला रहा है, गौर तो करेंगें ?
एक व्यक्ति, एक वृक्ष, योजना में जनसहभागिता की आवश्यकता डीएम अमेठी
1862 में बना था मुग़लसराय स्टेशन इतिहास के पन्नों में दर्ज