Wednesday, April 24, 2019
BREAKING NEWS
नेताओ की निगाह में कार्यकर्ताओं की कोई हैसियत नहीं ,कोई कार्यकर्त्ता नेता बने ये सहन नहीं 10 लोकसभा क्षेत्रों से नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन 163 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव परदिल के अरमान आंसुओं में बह गए...राजकुमार सैनी नामांकन ही नहीं कर पाए दाखिल रामपाल माजरा ने किया अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर श्रीगणेश डेरा बाबा वडभाग सिंह के बाबा पर धोखाधड़ी का मामला दर्जजो पार्टी 72 हजार रूपए में श्रीमद्भगवत गीता को बेच सकते हैं , कुरूक्षेत्र से क्या न्याय कर पाएगी :- रणदीप सिंह सुरजेवालाजयहिंद के खिलाफ दर्ज हैं चार केसफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदियातरावड़ी नपा ने घोषित किया जहरीला जल, फिर भी पाली जा रही मछलियां

Political

विपक्षी पार्टियां लगा लें पूरा जोर आने वाला समय होगा इनेलो-बसपा का

June 25, 2018 07:27 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

विपक्षी पार्टियां लगा लें पूरा जोर आने वाला समय होगा इनेलो-बसपा का
भाजपा सरकार ने किसानों को किया बर्बाद, प्रत्येक वर्ग है दु:खी: रविंद्र गागड़वास


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

महेंद्रगढ़ खंड के गांव गागड़वास के इनेलो युवा जिला प्रधान व सरपंच एसोशिएसन कनीना प्रधान रविंद्र ने अपने निवास स्थान पर पत्रकार भेंटवार्ता में कहा कि भाजपा सत्ता में आने से पहले किसानों के हित के बारे में बड़े-बड़े दावे करती थी, परंतु आज हालात उसके विपरीत हैं। दूसरों का पेट भरने वाला किसान आज स्वयं भूखमरी की कगार पर है। भाजपा ने किसानों को आश्वासन दिया था कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो सबसे पहले स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करेंगे, परंतु 4 वर्ष के कार्यकाल में किसानों की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है।

उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसलों का समर्थन मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है। स्वामीनाथन रिपोर्ट तो दूर भाजपा ने किसानों का गेहूं जो मंडियों में खुले आसमान के नीचे पड़ा-पड़ा गलकर खराब हो गया। किसान महीने-महीने तक अपने अनाज को लेकर सडक़ों पर पड़े रहे, परंतु उनका अनाज नहीं खरीदा गया। भाजपा सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा आज किसान को भुगतना पड़ रहा है। बात सिर्फ किसानों तक ही सीमित नहीं है बल्कि वर्तमान सरकार ने मजदूर सहित सभी वर्ग परेशान हैं। आगामी चुनाव में देश व प्रदेश के किसान तथा मजदूर भाजपा सरकार को सबक जरूर सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय मजदूर तथा किसानों की बात करने वाली भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद पूंजीपतियों के हितों में काम कर रही है। आज प्रदेश में गरीब किसान और गरीब होता जा रहा है तथा पूंजीपति और धनवान होते जा रहे हैं।

रविंद्र गागड़वास ने कहा कि इनेलो पार्टी आमजन के हितों के लिए हमेशा उनके साथ रही है। इनेलो पार्टी ने किसान, मजदूर, कमेरे वर्ग के हितों के लिए न केवल आवाज उठाई बल्कि अपने शासनकाल में इन वर्गों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर छतीस बिरादरी का हितैषी होने का प्रमाण दिया है। यही कारण है कि आज हरियाणा प्रदेश के लोगों में पार्टी के प्रति खाशा उत्साह है और दिन-प्रतिदिन पूरे प्रदेश में पार्टी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी ने हर वर्ग के दु:ख-सुख को समझ उन्होंने किसानों के लिए कर्जा माफी, कृषि उपकरणों पर सब्सिडी, बुढ़ापा पेंशन सहित फसलों का लाभकारी मूल्य दिलाकर किसान को सम्मानित अन्नदाता का दर्जा दिलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि इनेलो व बसपा के गठबंधन से विपक्षी पार्टियों के हाथ-पैर फूल गए हैं। आने वाला समय इनेलो-बसपा का ही होगा।

 


फोटो कैप्शन: इनेलो युवा जिला प्रधान व सरंपच एसोशिएसन कनीना प्रधान रविंद्र गागड़वास फाईल फोटो।

Have something to say? Post your comment

More in Political

सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

श्रुति चौधरी के नामांकन पर उमड़ी भीड़ ने बदले राजनैतिक समीकरण

कृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।

उचाना हल्का से अनुराग खटकड़ इनेलो के सबसे मजबूत उमीदवार

चुनावी समय में नेता पहुंचने लगे हैं पंडितों की शरण में जीत के लिए अपना रहे हैं ज्योतिष के टोटकें

चप्पल व झाडू मिलकर करेंगे विपक्षी पार्टियों का सफाया: दुष्यंत चौटाला

हिसार में भाजपा ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी,बृजेंद्र सिंह को टिकट देकर हाथ आई जीत गंवाई

भाजपा की सोच दलित विरोधी: रणदीप सुरजेवाला

बाजार शुक्ल के अलग-अलग स्थानों पर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं ने बनाया बाबा साहब की जयन्ती

अवतार भड़ाना न घर के रहे, न घाट के टिकट कटने से कांग्रेस में वापसी हो गई बेकार