Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Haryana

कैथल -सीआईए-1 पुलिस द्वारा ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते हुए 2 आरोपी गिरफ्तार

राजकुमार अग्रवाल | June 26, 2018 07:40 PM
राजकुमार अग्रवाल


कैथल -सीआईए-1 पुलिस द्वारा ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते हुए 2 आरोपी गिरफ्तार


कैथल

अज्ञात व्यक्तियों द्वारा 6 दिन पुर्व गुहला रोड़ चीका पर जिला कुरुक्षेत्र निवासी एक युवक की नामालुम वजह कारण चोटे मारकर हत्या करने के मामले को सुलझाते हुए सीआईए-1 पुलिस द्वारा चीका निवासी 2 युवक गिरफ्तार किए गये है। वारदात में लिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी तथा हथियारों की बरामदगी हेतू दोनों आरोपियों का 27 जून को न्यायालय से पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि दिनांक 20 जून की रात्री चीका थाना की पीसीआर द्वारा गश्त दौरान गुहला रोड चीका से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गंभीर घायल किए गये एक युवक को गुहला अस्पताल में उपचार हेतू दाखिल करवया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार उपरांत पीजीआई चंडीगढ रैफर कर दिया गया। चंडीगढ़ पहुचने उपरांत डाक्टरों द्वारा अज्ञात घायल युवक को मृत करार दे दिया। थाना चीका पुलिस द्वारा घटनास्थल से बरामद किए गये मृतक युवक का आधार कार्ड, अन्य कागजात व बैग के माध्यम से मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी झांसा के रुप में की गई, तथा बरामद दस्तावेजों को व्हाटसप माध्यम द्वारा थाना प्रबंधक झांसा जिला कुरुक्षेत्र के माध्यम से मृतक के परिजनों को सुचित किया गया।
मौका पर पहुंचे मृतक के पिता सुरेंद्र सिंह की शिकायत अनुसार उसका पुत्र अंबाला की एक प्राईवेट कं. में फ्रिज ठीक करने का धंधा करता था, जिसने 20 जून की शाम करीब 5 बजे परिजनों को बताया कि वह आज रात घर नहीं आएगा। एसपी ने बताया सुरेंद्र के ब्यान पर थाना चीका में दर्ज मामले की जांच सीआईए-1 पुलिस को सौंपते हुए शिघ्रातिशिघ्र मामला सुलझाने के निर्देश दिए गये। उन्होंने बताया इंस्पेक्टर महाबीर सिंह की अगुवाई में मामले की जांच सबइंस्पेटर बिलाशा राम द्वारा करते हुए 26 जून की शाम चीका में दबिश देते हुए उपरोक्त मामले में आरोपी हरविंद्र उर्फ जिंद्र व सुखदेव उर्फ सुख्खी दोनो निवासी चीका को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पुछताछ दौरान खुलाशा हुआ कि गुहला रोड चीका स्थित एक झुग्गी में अस्थाई तौर पर रहने वाली एक 30 वर्षीय विधवा औरत द्वारा अपने कथित साथी सुखदेव को फोन करके गुरमीत द्वारा बदतमीजी करने का आरोप लगया गया, तो सुखदेव अपने अन्य साथियों सहित मौका पर पहुंचा तथा वारदात को अंजाम देकर औरत सहित सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गये। परंतु हत्या की असल वजह का खुलाशा आरोपी महिला व उसके 3 अन्य साथियों की गिरफ्तारी उपरांत हो सकेगा, जिसके लिए दोनों आरोपियों का 27 जून को न्यायालय से पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानित
सतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजन
डेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभाग
नांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूक
हृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधन
लम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
स्कूल व बारात की बस में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल
दीप प्रज्वलित कर किया 5 दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का शुभारंभ
शिक्षक नहीं, कैसे हो पढ़ाई, शिक्षा मंत्री के गृहक्षेत्र के इस स्कूल को है शिक्षकों का इंतजार
मौत की सवारी बन बच्चों को ढो रही हैं जर्जर स्कूली बस