Sunday, September 23, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
बारड़ा गांव के पावर हाउस सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर चलाया पौधारोपण अभियानसमाज में प्रेरणा की मिसाल बनकर उभरा नंगलमाला का युवा समाजसेवी ओमशिव कौशिक25 सितंबर को भारी संख्या में प्रदेश के कोने-कोने से लोग होंगे शामिल: लम्बोरापाली के बाबा सिद्ध मंदिर में खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजितकेजरीवाल बदलेंगे कानून,शहीद जवान को केजरीवाल सरकार देगी एक करोड़ व परिवार को सरकारी नौकरीहमारा वतन एनजीओ ने रेलवे स्टेशन पर लगवाए डस्टबिनएकादशी के उपलक्ष्य में गौशाला में लगाई सवामनीपाक ने घायल भारतीय जवान को अगवा कर 9 घंटे तड़पया;गला रोता,टांग काटी आंख निकाली करंट लगाकर गोली मारी
Haryana

कैथल-समाजसेवी नोदी चीका ने एसडीएम गुहला को सौंपा ज्ञापन

कृष्ण प्रजापति | June 26, 2018 07:54 PM
कृष्ण प्रजापति

ओवरलोडिड डंपरों की तेज रफ्तार दे रही है बड़ी घटनाओं का न्यौता

कैथल-समाजसेवी नोदी चीका ने एसडीएम गुहला को सौंपा ज्ञापन

कैथल, 25 जून (कृष्ण प्रजापति): गुहला हलका में ओवर स्पीड व ओवरलोडिड मिट्टी के डंपरों को लेकर प्रमुख समाजसेवी युवा नेता नोदी चीका ने अपने युवा मिशन 2019 की टीम के साथ एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा। हाल के ही तीन दिनों के भीतर तेज रफ्तार डंपर के कारण 5 मौतें हो चुकी हैं, डंपरों के ड्राइवर ज्यादातर तेज रफ्तार के साथ शराब अन्य नशे का सेवन करते हैं और पूरी तरह ट्रैफिक नियमों का पालन ना कर कर डंपर चलाते हुए पूरी तरह लापरवाही बरतते हैं जिसके कारण छोटे ही नही बल्कि बड़े बड़े हादसे हो रहे हैं। नोदी चीका ने एसडीएम गुहला से मांग की है कि डंपरों की स्पीड लिमिट, ड्राइवरों की फिटनेस आदि की जांच करें और स्पीड लिमिट के प्रोजेक्ट लगाए जाएं ताकि ड्राईवर ओवर स्पीड में ना चला सके, कई बार तो डंपरों के ड्राइवर लगातार कई दिन पैसों के लालच में नींद में गाड़ियां चलाते रहते हैं जिससे बड़े हादसे होने की संभावना भी रहती है और हो भी रही है। नोदी चीका ने गुहला हल्का के सभी गांव वासियों से अपील करते हुए कहा कि आपके आसपास कोई भी ट्रैफिक नियमो की धज्जियां उड़ाते हैं तो ग्रामवासी कानून एवं प्रशासन की मदद लें, यदि प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं करता तो हमारी युवा मिशन 2019 की टीम से सम्पर्क करें। हाल ही में दो दिन पहले गांव भुना में वरिष्ठ भाजपा नेता जगमाल राणा का लड़का मनदीप (24 साल) खेत से पैदल अपने घर आ रहा था तभी तेज रफ्तार डंपर ने उसको इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उस की मौके पर ही मौत हो गई थी, टक्कर इतनी भयानक थी कि देखने वालो के रोंगटे खड़े हो रहे थे।

बॉक्स---नोदी चीका ने गिनाए हादसों के सरकारी आंकड़े

पूरे जिले में वर्ष 2017 में सड़क दुर्घटना के 361 केस दर्ज हुए जिनमें 173 लोगों की मृत्यु हो गई और 340 लोग घायल हुए जबकि 2018 में मई तक के सरकारी आंकड़ों में 146 केस रजिस्टर किए गए जिनमें 76 लोगों की मृत्यु जबकि 112 घायल हुए, यह आंकड़े तो वह आंकड़े हैं जो रजिस्टर्ड हैं, जबकि आंकड़ों की संख्या कहीं अधिक हो सकती है। इस मौके पर उनके साथ सुरेंद्र पठानिया, जगदेव सीडा, सुखचैन पुनिया, गिल्ली बलबेडा, मुकेश चीका,कपिल चौहान, जगसीर भुना,राम भुना,सचिन,अवतार सीडा,बलदेव,नसीब,जगरूप सीडा आदि युवा मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
पेंशन बनवाने के बहाने महिला से दुष्कर्म, 10 दिन बाद जींद में मिली
बारड़ा गांव के पावर हाउस सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर चलाया पौधारोपण अभियान
समाज में प्रेरणा की मिसाल बनकर उभरा नंगलमाला का युवा समाजसेवी ओमशिव कौशिक
25 सितंबर को भारी संख्या में प्रदेश के कोने-कोने से लोग होंगे शामिल: लम्बोरा
पाली के बाबा सिद्ध मंदिर में खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित
हमारा वतन एनजीओ ने रेलवे स्टेशन पर लगवाए डस्टबिन
एकादशी के उपलक्ष्य में गौशाला में लगाई सवामनी
त्रिवेणी लगाकर व पौधारोपण करके मनाया बेटे का जन्मदिन
ताऊ देवीलाल के 105वें जन्मदिवस को लेकर इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का आयोजन
सरस्वती शिक्षा समिति सतनाली द्वारा शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजन