Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Haryana

घरौंडा-टोल अधिकारी अशोक कुमार की शिकायत पर 7 नामजद व 50-60 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

प्रवीण कौशिक | June 26, 2018 07:57 PM
प्रवीण कौशिक

टोल कम्पनी ने भारी वाहनों पर पूरी तरह से टोल टैक्स लागू कर दिया

घरौंडा-टोल अधिकारी अशोक कुमार की शिकायत पर 7 नामजद व 50-60 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज
------
फोटो समाचार
घरौंडा : 26 जून।प्रवीण कौशिक
स्थानीय वाहनों पर टोल टैक्स लागू करने को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी ठंडा नही हुआ है। टोल कम्पनी ने झगड़े व तोडफ़ोड़ के बाद बड़े वाहनों पर पाबंधी लगा दी है। जिससे टोल पर वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई है। तनाव की स्थिति को देखते हुए डीएसपी राजीव के नेतृत्व में टोल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं शहर के दर्जनों लोग व वाहन चालकों ने टोल कर्मचारियों के खिलाफ अपनी शिकायत मंगलवार को मधुबन पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थिति कंट्रोल में है और मामले की जांच की जा रही है।
टोल टैक्स पर चल रहा टोल युद्व अभी विराम नही ले रहा है। टोल अधिकारियों व लोकल वाहन चालकों के बीच अभी भी तलवार खिंची हुई है। जिससे टोल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस की देखरेख में वाहनों को टोल से निकलवाया जा रहा है। मंगलवार को टोल अधिकारियों ने मल्टीएक्सल व्हीकलों पर पाबंधी लगा दी है। प्रशासन से मिली मदद के बाद टोल कम्पनी ने भारी वाहनों पर पूरी तरह से टोल टैक्स लागू कर दिया है। मंगलवार को कोई भी बिना टोल दिए टोल से जाने नही दिया।। पाबंधी लगने के बाद बड़े वाहन चालकों की सिरदर्दी बढ़ गई है। वहीं टोल पर वाहनों की लम्बी लाईनें लगनी शुरू हो गई है। टोल अधिकारियों का कहना है कि लोकल लोगों की आईडी को गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,इसलिए वाहन चालकों को पास बनवाने के लिए आग्रह किया जा रहा है और वाहन चालक पास भी बनवा रहे है।
लोगों ने दी टोल कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत।
ट्रक चालकों व टोल कर्मचारियों के बीच चल रहीं खींचतान को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने टोल पर सख्ती शुरू कर दी है। टोल पर डीएसपी राजीव के नेतृत्व में भारी पुलिस बल तैनात है। सोमवार को मारपीट के बाद स्थानीय लोग करनाल पुलिस कप्तान से मिलने पहुंच गए थे,लेकिन पुलिस में अपनी शिकायत नही दी। जबकि टोल अधिकारियों ने सोमवार को ही अपनी शिकायत दर्ज करवा दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने टोल अधिकारी अशोक कुमार की शिकायत पर 7 नामजद व 50-60 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद शहर के दर्जनों लोग मधुबन पुलिस स्टेशन में मंगलवार को पहुंचे और टोल कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।
ये है मामला।
बता दे कि टोल टैक्स वसूलने को लेकर लगभग 15 दिनों से टोल पर टोल युद्व चल रहा है। टोल अधिकारियों ने साफतौर पर कह दिया है कि लोकल वाहन अपना पास बनवाएं। लेकिन लोकल वाहन चालक टोल अधिकारियों की बात मानने को तैयार नही है। इसी बात को लेकर टोल अधिकारियों व लोकल वाहन चालकों में खींचतान चल रही है। जिसके चलते सोमवार को टोल कर्मचारियों व लोकल वाहन चालकों बीच जमकर मारपीट हुई। गुस्साएं लोगों ने टोल बूथों पर तोडफ़ोड़ कर दी थी। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे।
वर्जन।
शहर के दर्जनों लोगों ने टोल कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाही की जाएगी,वही टोल अधिकारियों की शिकायत पर सोमवार की रात को 7 नामजद व 50-60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। राजकुमार,थाना प्रभारी मधुबन।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानित
सतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजन
डेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभाग
नांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूक
हृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधन
लम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
स्कूल व बारात की बस में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल
दीप प्रज्वलित कर किया 5 दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का शुभारंभ
शिक्षक नहीं, कैसे हो पढ़ाई, शिक्षा मंत्री के गृहक्षेत्र के इस स्कूल को है शिक्षकों का इंतजार
मौत की सवारी बन बच्चों को ढो रही हैं जर्जर स्कूली बस