Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
त्रिवेणी लगाकर व पौधारोपण करके मनाया बेटे का जन्मदिनताऊ देवीलाल के 105वें जन्मदिवस को लेकर इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का आयोजनसरस्वती शिक्षा समिति सतनाली द्वारा शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजनहरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकीगैंगरेप की घटना को लेकर इनसो के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने किया विरोध-प्रदर्शन, जताया रोषPartapgarh- खुुुलेे में शौच मुक्ति दिवस के रुप में मनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिनश्यामपुरा में दो दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्नसब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 2 सिल्वर, 1 ब्रॉन्ज
Haryana

घरौंडा-टोल अधिकारी अशोक कुमार की शिकायत पर 7 नामजद व 50-60 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

प्रवीण कौशिक | June 26, 2018 07:57 PM
प्रवीण कौशिक

टोल कम्पनी ने भारी वाहनों पर पूरी तरह से टोल टैक्स लागू कर दिया

घरौंडा-टोल अधिकारी अशोक कुमार की शिकायत पर 7 नामजद व 50-60 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज
------
फोटो समाचार
घरौंडा : 26 जून।प्रवीण कौशिक
स्थानीय वाहनों पर टोल टैक्स लागू करने को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी ठंडा नही हुआ है। टोल कम्पनी ने झगड़े व तोडफ़ोड़ के बाद बड़े वाहनों पर पाबंधी लगा दी है। जिससे टोल पर वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई है। तनाव की स्थिति को देखते हुए डीएसपी राजीव के नेतृत्व में टोल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं शहर के दर्जनों लोग व वाहन चालकों ने टोल कर्मचारियों के खिलाफ अपनी शिकायत मंगलवार को मधुबन पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थिति कंट्रोल में है और मामले की जांच की जा रही है।
टोल टैक्स पर चल रहा टोल युद्व अभी विराम नही ले रहा है। टोल अधिकारियों व लोकल वाहन चालकों के बीच अभी भी तलवार खिंची हुई है। जिससे टोल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस की देखरेख में वाहनों को टोल से निकलवाया जा रहा है। मंगलवार को टोल अधिकारियों ने मल्टीएक्सल व्हीकलों पर पाबंधी लगा दी है। प्रशासन से मिली मदद के बाद टोल कम्पनी ने भारी वाहनों पर पूरी तरह से टोल टैक्स लागू कर दिया है। मंगलवार को कोई भी बिना टोल दिए टोल से जाने नही दिया।। पाबंधी लगने के बाद बड़े वाहन चालकों की सिरदर्दी बढ़ गई है। वहीं टोल पर वाहनों की लम्बी लाईनें लगनी शुरू हो गई है। टोल अधिकारियों का कहना है कि लोकल लोगों की आईडी को गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,इसलिए वाहन चालकों को पास बनवाने के लिए आग्रह किया जा रहा है और वाहन चालक पास भी बनवा रहे है।
लोगों ने दी टोल कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत।
ट्रक चालकों व टोल कर्मचारियों के बीच चल रहीं खींचतान को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने टोल पर सख्ती शुरू कर दी है। टोल पर डीएसपी राजीव के नेतृत्व में भारी पुलिस बल तैनात है। सोमवार को मारपीट के बाद स्थानीय लोग करनाल पुलिस कप्तान से मिलने पहुंच गए थे,लेकिन पुलिस में अपनी शिकायत नही दी। जबकि टोल अधिकारियों ने सोमवार को ही अपनी शिकायत दर्ज करवा दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने टोल अधिकारी अशोक कुमार की शिकायत पर 7 नामजद व 50-60 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद शहर के दर्जनों लोग मधुबन पुलिस स्टेशन में मंगलवार को पहुंचे और टोल कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।
ये है मामला।
बता दे कि टोल टैक्स वसूलने को लेकर लगभग 15 दिनों से टोल पर टोल युद्व चल रहा है। टोल अधिकारियों ने साफतौर पर कह दिया है कि लोकल वाहन अपना पास बनवाएं। लेकिन लोकल वाहन चालक टोल अधिकारियों की बात मानने को तैयार नही है। इसी बात को लेकर टोल अधिकारियों व लोकल वाहन चालकों में खींचतान चल रही है। जिसके चलते सोमवार को टोल कर्मचारियों व लोकल वाहन चालकों बीच जमकर मारपीट हुई। गुस्साएं लोगों ने टोल बूथों पर तोडफ़ोड़ कर दी थी। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे।
वर्जन।
शहर के दर्जनों लोगों ने टोल कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाही की जाएगी,वही टोल अधिकारियों की शिकायत पर सोमवार की रात को 7 नामजद व 50-60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। राजकुमार,थाना प्रभारी मधुबन।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
त्रिवेणी लगाकर व पौधारोपण करके मनाया बेटे का जन्मदिन
ताऊ देवीलाल के 105वें जन्मदिवस को लेकर इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का आयोजन
सरस्वती शिक्षा समिति सतनाली द्वारा शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजन
गैंगरेप की घटना को लेकर इनसो के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने किया विरोध-प्रदर्शन, जताया रोष
श्यामपुरा में दो दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न
सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 2 सिल्वर, 1 ब्रॉन्ज
दरिंदगी की शिकार हुई छात्रा को न्याय दिलाने के लिए महाविद्यालय के विद्यार्थी उतरे सडक़ों पर
25 सितंबर को मनाए जाने वाले सम्मान समारोह को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान
महम के गांव मेंऑनर किलिंग का मामला जला रहे थे लड़की का शव,ऑनर किलिंग का शक
दिन-प्रतिदिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं ने हरियाणा को अंतराष्ट्रीय स्तर कर दिया शर्मसार