Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Haryana

कैथल-एडीसी व आरटीए कार्यालय कर्मचारियों के साथ ड्राइवरों ने की बदतमीजी

कृष्ण प्रजापति | June 28, 2018 05:06 PM
कृष्ण प्रजापति

कैथल-एडीसी व आरटीए कार्यालय कर्मचारियों के साथ ड्राइवरों ने की बदतमीजी

मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा, कई ड्राइवरों को लिया हिरासत में

कैथल, 28 जून (कृष्ण प्रजापति): ओवरलोडिंग और अवैध तरीके से चल रहे वाहनों की जांच को लेकर पिछले कई दिनों से अभियान चलाए हुए एडीसी पार्थ गुप्ता व आरटीओ कार्यालय के कर्मचारियों के साथ कई ड्राइवरों ने मिलकर बदतमीजी की और कागजात दिखाने से इंकार करते हुए बहस करने लगे जिस पर मामला ज्यादा बढ़ता हुआ देख अधिकारियों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी ललित मोहन, ढांड थाना प्रभारी सुरेश चंद्र, सिविल थाना प्रभारी धर्मपाल, ट्रैफिक एसएचओ मनदीप कुमार, एएसआई पाला राम, एएसआई विजेंदर सिंह दर्जनों पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और दुर्व्यवहार करने वाले करीब दर्जन भर ड्राइवरो को हिरासत में लिया। जानकारी के मुताबिक गांव टीक के पास आरटीए कार्यालय के कर्मचारी और अधिकारी एडीसी पार्थ गुप्ता के दिशा निर्देशन में वाहनों की जांच हेतु ड्राइवरों से पूछताछ कर रहे थे, जिस पर काफी संख्या में एकत्रित हुए ड्राइवर अधिकारियों से बहस करने लगे और दुर्व्यवहार करने लगे, जिस पर अधिकारियों की तरफ से शांति का आह्वान किया गया लेकिन ड्राइवरों ने अधिकारियों की गरिमा को भी ध्यान में नहीं रखा और तू तड़ाके से बात करने लगे। मामला ज्यादा गर्म होता देख एडीसी पार्थ गुप्ता ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी।

वर्जन--- सदर थाना प्रभारी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि आरटीओ कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों की शिकायत पर मौके पर आए हैं और सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने वाले कई ड्राइवरों व शरारती तत्वों को हिरासत में लिया है। सुबह जांच की जाएगी और जांच के बाद मामले में शामिल दोषी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानित
सतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजन
डेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभाग
नांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूक
हृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधन
लम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
स्कूल व बारात की बस में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल
दीप प्रज्वलित कर किया 5 दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का शुभारंभ
शिक्षक नहीं, कैसे हो पढ़ाई, शिक्षा मंत्री के गृहक्षेत्र के इस स्कूल को है शिक्षकों का इंतजार
मौत की सवारी बन बच्चों को ढो रही हैं जर्जर स्कूली बस