Saturday, November 17, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सुल्तानपुर जिलाधिकारी महोदय खनन पर कर रहें नजर अंदाज भूमाफियाओं कें आगे प्रदेश सरकार की बोलती हुयी बंदजोगी बंगले में गजराज पगारिया की पिटाई, थाने पहुंचा मामलाचौटाला परिवार के दोफाड़ - इनेलो मुख्यालय का नया पता फ्लैट नंबर-109, सेक्टर-3एसपी आस्था मोदी का कैथल से अम्बाला हुआ तबादलाकैथल जिला की पुलिस कैसे साफ़ सुधरी रह सकती है जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी कुछ भी कहती रहे हिमाचल के पत्रकारों को भी जल्द दिलाएंगे हरियाणा की तर्ज पर पेंशनकैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवरचंद्रबाबू नायडू के समक्ष विपक्षी एकता की चुनौती
Haryana

कैथल पुलिस ने गुरमीत हत्याकांड मामले में वांछित महिला व 3 अन्य आरोपी पकड़े

राजकुमार अग्रवाल | June 28, 2018 05:22 PM
राजकुमार अग्रवाल

गुरमीत हत्याकांड मामले में वांछित महिला व 3 अन्य आरोपियों सहित, पिछले 24 घंटो मध्य 6 विभिन्न मामलों में 15 आरोपी गिरफ्तार, हत्या की वारदात में प्रयुक्त गंडासी व डडें बरामद
कैथल 

 झांसा जिला कुरुक्षेत्र निवासी युवक गुरमीत की हत्या के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे 2 आरोपियों से पुछताछ दौरान सीआईए-1 पुलिस द्वारा 28 जून को वारदात में लिप्त विधवा महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गये। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जा से वारदात में प्रयुक्त 2 गंडासी व 3 डंडे बरामद कर लिए गये। सभी 6 आरोपी 29 जून को अदालत में पेश किए जाएगे, जिनसे व्यापक पुछताछ की जा रही है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी आस्था मोदी के आदेशानुसार अपराधियों पर कड़ा अंकुश लगाने के आदेश की अनुपालना दौरान सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर महाबीर सिंह की अगुवाई में एस.आई बिलाशा राम की टीम द्वारा झांसा निवासी युवक गुरमीत की हत्या मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी आरोपी हरविंद्र उर्फ जिंद्र व सुखदेव उर्फ सुख्खी दोनो निवासी चीका को साथ लेकर चीका में दबिश दी गई। पुलिस द्वारा आरोपी सुखचैन उर्फ सुख्खी निवासी हरीगढ़ किंगन, राहुल उर्फ काली निवासी बदसुई तथा गुरविंद्र उर्फ मोनू निवासी वार्ड नं. 3 चीका को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सुखदेव की पहेवा रोड़ चीका पर अंडा-मीट व दूसरी चाय की दुकान है, जहां से एक गडासी व एक डड़ा बरामद करने के अतिरिक्त पास की झाडियों में छिपाई गई एक गंडासी व 2 डंडे बरामद कर कब्जा पुलिस में ले लिए गये। आरोपी सुखदेव के गुहला रोड चीका स्थित एक झुग्गी में रहने वाली लभगग 28-30 वर्षीय एक विधवा औरत के साथ लगभग 2-3 माह पुर्व से अवैध संबध होने बताए गये है। सबइंस्पेक्टर बिलाशा राम व लेडी कांस्टेबल रेखा द्वारा उपरोक्त मामले में वांछित महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार की गई महिला के पास एक लडका व एक लडकी बताए गये है। आरोपी महिला बडसिकरी गांव में शादी शुदा है, जो कई वर्षो से पति सहित सिरटा रोड कैथल रह रही थी, जहां उसके पति की मौत होने उपरांत उसने दोनों बच्चों को नानके सालवन भेज दिया था। वारदात की शाम चीका चौंक से उक्त औरत मृतक गुरमीत को मीठी बातों में फांसकर अपनी झोपडी के नजदीक ही पहुंची थी, कि उसका गुरमीत के साथ विवाद हो गया, तो उसने अपने कथित प्रेमी सुखदेव को फोन करके एक युवक द्वारा तंग करने का आरोप लगाया। इसी दौरान सुखदेव द्वारा अपने 4 अन्य साथी बुलाए तथा हथियारों से लैस होकर सभी आरोपी मौका पर पहुंचे, जिन्होनें गुरमीत पर ताबडतोड हमले कर दिए, तथा औरत सहित सभी मौका से फरार हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट दौरान मृतक को 24 चोटें लगनी पाई गई है।
बता दें कि दिनांक 20 जून की रात्री चीका थाना की पीसीआर द्वारा गश्त दौरान गुहला रोड चीका से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गंभीर घायल किए गये एक युवक को गुहला अस्पताल में उपचार हेतू दाखिल करवया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार उपरांत पीजीआई चंडीगढ रैफर कर दिया गया, जहां अगले दिन उसकी उपचार दौरान मौत हो गई। थाना चीका पुलिस द्वारा घटनास्थल से बरामद किए गये मृतक युवक का आधार कार्ड, अन्य कागजात व बैग के माध्यम से मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी झांसा के रुप में की गई, तथा बरामद दस्तावेजों को व्हाटसप माध्यम द्वारा थाना प्रबंधक झांसा जिला कुरुक्षेत्र के माध्यम से मृतक के परिजनों को सुचित किया गया। मौका पर पहुंचे मृतक के पिता सुरेंद्र सिंह की शिकायत अनुसार उसका पुत्र अंबाला की एक प्राईवेट कं. में फ्रिज ठीक करने का धंधा करता था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मामले में गिरफ्तार सभी आरोपी 29 जून को अदालत में पेश किए जाएंगे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
चौटाला परिवार के दोफाड़ - इनेलो मुख्यालय का नया पता फ्लैट नंबर-109, सेक्टर-3
एसपी आस्था मोदी का कैथल से अम्बाला हुआ तबादला
कैथल जिला की पुलिस कैसे साफ़ सुधरी रह सकती है जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी कुछ भी कहती रहे
हिमाचल के पत्रकारों को भी जल्द दिलाएंगे हरियाणा की तर्ज पर पेंशन
कैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवर
टैंशन और एक्शन से बचना है तो ईमानदारी से दीजिए टैक्स : धनेष्टा
घरौंडा,-साँपों के साये में पढ़ने को मजबूर छात्र प्रशासन ने मुंदी आँखे, किसी हादसे की इंतजार में प्रशासन
IPS अधिकारियों के तबादले किये हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर लिस्ट जारी
नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगे
इंकलाब मंदिर में मनाया गया शहीद करतार सिंह सराभा का बलिदान दिवस