Saturday, November 17, 2018
Follow us on
National

कल तक सोनीपत पहुंचेगी सुरभि गुप्ता की डेडबॉडी

रणबीर रोहिल्ला | June 29, 2018 07:35 PM
रणबीर रोहिल्ला
सुरभि के पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग 
कल तक सोनीपत पहुंचेगी सुरभि गुप्ता की डेडबॉडी
 
सोनीपत।
मुम्बई प्लेन क्रैश हादसे में फ्लाइट इंजीनियर सुरभि गुप्ता की मौत मामले में उसके पिता ने इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। सुरभि के पिता एसपी गुप्ता ने बताया कि जिस प्लेन को सुरभि उड़ा थी वह काफी पुराना और खस्ता हालत में था और जिस दिन प्लेन क्रैश हुआ उस वक्त मुंबई में मौसम भी काफी खराब था। उन्होंने कहा कि ऐसे खराब मौसम में प्लेन को उडऩे की इजाजत कैसे दी गयी। यह सभी चीजे उच्च स्तरीय जांच का विषय है। उन्होंने मांग की इस पूरे मामले की जल्द से जल्द जांच होनी चाहिए।  
गौरतलब है कि सुरभि गुप्ता का सोनीपत शहर के ओल्ड डीसी रोड पर स्थित शंकर कालोनी में ससुराल है। सुरभि गुप्ता के माता-पिता यूपी के बदायूं में रहते हैं। प्लेन हादसे में बेटी की मौत की खबर मिलते ही सुरभि के परिजन सोनीपत पहुंचे गए हैं। मुम्बई प्लेन हादसे का शिकार हुई फ्लाइट इंजीनियर सुरभि गुप्ता यूपी के बदायूं की रहने वाली थी और वर्ष 2017 में उसकी शादी सोनीपत शहर की शंकर कालोनी निवासी ब्रजेश के साथ हुई थी। सुरभि अपने पति के साथ मुम्बई में रहती थी और प्राइवेट प्लेन में फ्लाइट इंजीनियर थी। सुरभि अपने पति ब्रजेश के साथ मुम्बई में रहती थी और एक प्राइवेट प्लेन में फ्लाइट इंजीनियर की नौकरी करती थी। उधर सुरभि एक अन्य ब्रजेश के मामा सुरेंद्र ने बताया कि सुरभि की डेडबॉडी सोनीपत लाने के लिए कागजी कार्रवाई की जा रही है। उन्हें उम्मीद है कि कल तक सुरभि की डेडबॉडी सोनीपत पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि हादसे से पहले सुरभि की अपने पिता से फोन पर बात हुई थी। 
Have something to say? Post your comment
More National News
अगर अपने क्षेत्र से “atalhind” www.atalhind.com पर न्यूज़ भेजना चाहते हैं तो आप अपनी डिटेल हमें WhatsApp 9416111503 पर भेजे।
तीन कैबिनेट सहयोगियों को खो चुके हैं पीएम मोदी
पोंजी घोटालाः दो दिन की पूछताछ के बाद खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी गिरफ्तार
उड़ीसा के राज्यपाल गणेशीलाल 18 को जीन्द में
2 करोड़ रुपये पेन्शन दे रही हरियाणा विधानसभा, सजायाफ्ता और धन्नासेठ तक ले रहे फ़ायदा
मनोज तिवारी विवादों का नाम या सुर्ख़ियों में रहने और आप को बदनाम करने का ?
मनोज तिवारी में सरे आम दिल्ली पुलिस में कर्मी को मारा थप्पड़ -दिल्ली पुलिस चुप
ब्रेकिंग जींद -इनेलो के बाद जींद में कांग्रेस को लगा भारी झटका
नरवाना में पुलिस पब्लिक सम्मेलन का आयोजन
बिग ब्रेकिंग-इनैलो नेता कृष्ण मिढ़ा ने थामा भाजपा का दामन