Wednesday, April 24, 2019
BREAKING NEWS
नेताओ की निगाह में कार्यकर्ताओं की कोई हैसियत नहीं ,कोई कार्यकर्त्ता नेता बने ये सहन नहीं 10 लोकसभा क्षेत्रों से नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन 163 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव परदिल के अरमान आंसुओं में बह गए...राजकुमार सैनी नामांकन ही नहीं कर पाए दाखिल रामपाल माजरा ने किया अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर श्रीगणेश डेरा बाबा वडभाग सिंह के बाबा पर धोखाधड़ी का मामला दर्जजो पार्टी 72 हजार रूपए में श्रीमद्भगवत गीता को बेच सकते हैं , कुरूक्षेत्र से क्या न्याय कर पाएगी :- रणदीप सिंह सुरजेवालाजयहिंद के खिलाफ दर्ज हैं चार केसफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदियातरावड़ी नपा ने घोषित किया जहरीला जल, फिर भी पाली जा रही मछलियां

National

कल तक सोनीपत पहुंचेगी सुरभि गुप्ता की डेडबॉडी

June 29, 2018 07:35 PM
रणबीर रोहिल्ला
सुरभि के पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग 
कल तक सोनीपत पहुंचेगी सुरभि गुप्ता की डेडबॉडी
 
सोनीपत।
मुम्बई प्लेन क्रैश हादसे में फ्लाइट इंजीनियर सुरभि गुप्ता की मौत मामले में उसके पिता ने इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। सुरभि के पिता एसपी गुप्ता ने बताया कि जिस प्लेन को सुरभि उड़ा थी वह काफी पुराना और खस्ता हालत में था और जिस दिन प्लेन क्रैश हुआ उस वक्त मुंबई में मौसम भी काफी खराब था। उन्होंने कहा कि ऐसे खराब मौसम में प्लेन को उडऩे की इजाजत कैसे दी गयी। यह सभी चीजे उच्च स्तरीय जांच का विषय है। उन्होंने मांग की इस पूरे मामले की जल्द से जल्द जांच होनी चाहिए।  
गौरतलब है कि सुरभि गुप्ता का सोनीपत शहर के ओल्ड डीसी रोड पर स्थित शंकर कालोनी में ससुराल है। सुरभि गुप्ता के माता-पिता यूपी के बदायूं में रहते हैं। प्लेन हादसे में बेटी की मौत की खबर मिलते ही सुरभि के परिजन सोनीपत पहुंचे गए हैं। मुम्बई प्लेन हादसे का शिकार हुई फ्लाइट इंजीनियर सुरभि गुप्ता यूपी के बदायूं की रहने वाली थी और वर्ष 2017 में उसकी शादी सोनीपत शहर की शंकर कालोनी निवासी ब्रजेश के साथ हुई थी। सुरभि अपने पति के साथ मुम्बई में रहती थी और प्राइवेट प्लेन में फ्लाइट इंजीनियर थी। सुरभि अपने पति ब्रजेश के साथ मुम्बई में रहती थी और एक प्राइवेट प्लेन में फ्लाइट इंजीनियर की नौकरी करती थी। उधर सुरभि एक अन्य ब्रजेश के मामा सुरेंद्र ने बताया कि सुरभि की डेडबॉडी सोनीपत लाने के लिए कागजी कार्रवाई की जा रही है। उन्हें उम्मीद है कि कल तक सुरभि की डेडबॉडी सोनीपत पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि हादसे से पहले सुरभि की अपने पिता से फोन पर बात हुई थी। 

Have something to say? Post your comment

More in National

शाहपुर कला में पुल टूटने से ग्रामीण परेशान, आचारसंहिता के चलते नेता नही देते ध्यान

फरीदाबाद में आग से 5 एकड़ का फार्म हुआ खाक।

मामा-भांजे पर नामांकन के दौरान बरसे अवतार भड़ाना।

फरीदाबाद कांग्रेस में फेरबदल ललित की जगह अवतार होंगे नए उम्मीदबार।

अर्जुन चौटाला रिकार्ड तोड मतों से जीत का परचम लहराऐंगे : दविंद्र बडतौली

गोयल -गुर्जर के हाथ मिलाने से फरीदाबाद का सियासी पारा गर्म

कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-1 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार ।

वकील फरीदाबाद कोर्ट में बैंक स्टाफ की कमी से परेशान - एडवोकेट पाराशर

चुनावी मंच पर पड़ा कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल में थप्पड़।

विधायक टेकचंद शर्मा ने कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में दिखाया दम ।