Monday, July 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानितसतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजनडेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभागनांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूकडीएम अमेठी ने जिला कृषि अधिकारी एवं एलडीएम को लगायी फटकार, फसल ऋण मोचन योजना में लापरवाही का मामलाहृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधनआपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापनलम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
Haryana

101 होनहारों के बीच अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित किए जाएंगे प्रिंस लाम्बा

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 03, 2018 06:37 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

101 होनहारों के बीच अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित किए जाएंगे प्रिंस लाम्बा
राह क्लब द्वारा हिसार में 14 जुलाई को किया जाएगा सम्मान समारोह का आयोजन


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

छोटी-सी उम्र में समर्पित पत्रकारिता करने पर 101 होनहारों के बीच प्रिंस लाम्बा को किया जाएगा सम्मानित। आगामी 14 जुलाई शनिवार को राह क्लब द्वारा हिसार में आयोजित किए जाने वाले सम्मान समारोह में 101 होनहारों के बीच प्रिंस लाम्बा को अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित किया जाएगा।

आपको बता दें कि 14 जुलाई शनिवार को हिसार में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में हाऊसफेड चेयरमैन जोगीराम सिहाग व डीईओ बलजीत सिंह सहरावत बतौर मुख्यातिथि विद्यार्थियों को सम्मानित करेंगे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ करेंगे। इस अवसर पर डिप्टी डीईओ देवेन्द्र कुण्डू अति विशिष्ठ अतिथि के रुप में शिरकत करेंगे। इस सम्मान समारोह में 101 मेधावी छात्रों को अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस द्वारा सम्मानित किया जाएगा जिसमें प्रिंस लाम्बा का नाम भी शामिल है।

ज्ञात हो कि प्रिंस लाम्बा शिक्षा के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पहचान बना रहे हैं, जो बहुत बड़ी उपलब्धि है। यह क्षेत्र, जिले व स्कूल के लिए गर्व की बात है। प्रिंस लाम्बा मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही पत्रकारिता के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य व समर्पित योगदान दे रहे हैं जिस कारण उन्हें यह सम्मान मिल रहा है। इस सम्मान समारोह में शिक्षा, खेल व प्रसासनिक अधिकारियों के अलावा समाजसेवा के क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने वाली हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है।

 


फोटो कैप्शन: प्रिंस लाम्बा फाईल फोटो।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
एम.बी.बी.एस. में चयनित विक्रम यादव को सरताज जनसेवा ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानित
सतनाली के राजकीय महाविद्यालय में किया दो दिवसीय अभिमुख कार्यक्रम का आयोजन
डेंगू व मलेरिया को लेकर जागा स्वास्थ्य विभाग
नांगल सिरोही में आयोजित शिविर में तीसरे दिन लोगों को किया योग के प्रति जागरूक
हृदय गति रूकने से मालड़ा सराय के लाडले सैनिक लीलाराम का निधन
लम्बोरा एकेडमी में पौधारोपण कर बच्चों को किया पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक
स्कूल व बारात की बस में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल
दीप प्रज्वलित कर किया 5 दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर का शुभारंभ
शिक्षक नहीं, कैसे हो पढ़ाई, शिक्षा मंत्री के गृहक्षेत्र के इस स्कूल को है शिक्षकों का इंतजार
मौत की सवारी बन बच्चों को ढो रही हैं जर्जर स्कूली बस