Friday, November 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सीआईए 30 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप मोर सिंघम ने आरोपी विकास दलाल को भगाने वाले 3 और बदमाशो को अवैध असले सहित किया गिरफ्तार।घरौंडा,-साँपों के साये में पढ़ने को मजबूर छात्र प्रशासन ने मुंदी आँखे, किसी हादसे की इंतजार में प्रशासनIPS अधिकारियों के तबादले किये हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर लिस्ट जारी नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगेइंकलाब मंदिर में मनाया गया शहीद करतार सिंह सराभा का बलिदान दिवसयुवक ने किया टै्रक्टर चालक पर ईंटों से हमलागौहत्या करने पर होगी 10 साल तक की सजा:बेदीहरियाणा व देशभर के कलाकारों के लिए प्रेरणादायक रहा केएमपी मूर्तिकला शिविर : श्वेता सुहाग
Sports

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 08, 2018 07:14 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
प्रोत्साहन करने से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं, प्रत्येक खिलाड़ी को देना चाहिए सम्मान: कौशिक


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित। महेंद्रगढ़ में आयोजित की गई जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों द्वारा मेडल जीतने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व जिला प्रमुख मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि यह जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता गत 4 जुलाई को महेंद्रगढ़ स्थित वाई.एस.बी.ए. बॉक्सिंग एकेडमी में आयोजित की गई थी जिसमें सतनाली स्थित महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी के खिलाडिय़ों ने 4 मेडल जीते थे, जिसमें 1 गोल्ड व 3 सिल्वर थे। प्रतियोगिता में खिलाड़ी पंकज पुत्र रमेश कुमार ने गोल्ड, सुनील पुत्र धर्मवीर सिंह ने सिल्वर, हिमांशु पुत्र श्रवण ने सिल्वर व गौरव पुत्र पुत्तु सिंह ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया था। जिनके सम्मान में रविवार को एकेडमी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां प्रोत्साहन स्वरूप चारों खिलाडिय़ों को ट्रॉफी व नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समारोह में पहुंचे सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि इन चारों खिलाडिय़ों ने मेडल जीतकर न केवल क्षेत्र का नाम रोशन किया है बल्कि अन्य बच्चों के लिए एक प्रेरणा स्रोत होने का कार्य भी किया है। जिनसे प्रेरणा लेकर सभी को आगे बढऩा चाहिए तथा अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर आने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे व युवा के अंदर कोई न कोई प्रतिभा छुपी होती है तथा ग्रामीण आंचल में तो प्रतिभाओं का भंडार है। जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का प्रोत्साहन करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने मेडल विजेता खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन स्वरूप नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया तथा खेलों का सामान उपलब्ध करवाने की घोषणा कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



फोटो कैप्शन: मेडल विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते सुरेंद्र कौशिक।

Have something to say? Post your comment
More Sports News
किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
खेलों से व्यक्ति का सर्वांगीण विकास होता : राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य
हरियाणा प्रदेश सरकार की खेल नीति का अनुसरण दूसरे प्रदेशों की सरकारें भी कर रही हैं-मुख्यमंत्री
जगजीत सिरोहा बने मिस्टर यूनिवर्स बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप के उप-विजेता
नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रावमावि सतनाली में विद्यार्थियों ने जीते 3 स्वर्ण पदक
कुश्ती फेडरेशन ने की पहलवानों की सूची जारी, ढाढोत के दो खिलाड़ी चयनित
महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के बच्चों ने जिलास्तरीय प्रतियोगिता में झटके 1 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल
राठधना के बॉडी बिल्डर जगजीत बने बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर वल्र्ड
एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य
गुढ़ा का खेल स्टेडियम बहा रहा है बदहाली पर आंसु