Thursday, October 18, 2018
Follow us on
Political

पूर्व विधायक राव दानसिंह करवाएं चाहे जनक्रांति या पैदल यात्रा, जनता नहीं आएगी झांसे में: कुलदीप यादव

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 23, 2018 06:44 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

आखिर किस मुंह से महेंद्रगढ़ में आयोजित की जाएगी जनक्रांति रथ यात्रा


10 वर्ष तक किलोई व रोहतक के मुख्यमंत्री बनकर रहे हुड्डा को पहले नहीं आई महेंद्रगढ़ की याद


पूर्व विधायक राव दानसिंह करवाएं चाहे जनक्रांति या पैदल यात्रा, जनता नहीं आएगी झांसे में: कुलदीप यादव


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

हरियाणा प्रदेश के पूर्व कांग्रेस मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रदेशभर में जनक्रांति रथ यात्रा चलाई जा रही है। इसके तहत 12 अगस्त को महेंद्रगढ़ में आयोजित की जा रही रैली पर सरताज जनसेवा ग्रुप ने उठाए सवाल। सोमवार को सामाजिक संगठन सरताज जनेसवा ग्रुप पीआरओ कुलदीप यादव ने प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब 10 साल सत्ता में रहे तब उन्हें प्रदेश का न तो महेंद्रगढ़ क्षेत्र ध्यान रहा और ना कोई दूसरा क्षेत्र, वे केवल किलोई हल्के व रोहतक जिले के मुख्यमंत्री बनकर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में किसानों व दलितों पर अत्याचार हुए और अब वे जनता के बीच किसान व दलित हितैषी होने का झूठा ड्रामा रच रहे हैं। आज प्रदेश की जनता जागरूक हो चुकी है तथा वोट की राजनीति करने वाले नेताओं के झांसे में नहीं आने वाली। इस मौके पर उन्होंने महेंद्रगढ़ के पूर्व स्थानीय विधायक राव दानसिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नेता 4 वर्ष तक जनता के बीच से गायब हो जाते हैं तथा एक सशक्त विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पाते हैं, वहीं नेता चुनाव के समय फिर लोगों के बीच चुनावी पिटारा लेकर पहुंच जाते हैं और उन्हें बरगलने लगते हैं, परंतु अबकी बार महेंद्रगढ़ विधानसभा चुनाव में कुछ नया परिवर्तन देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि अबकी बार चुनाव में महेंद्रगढ़ की जनता किसी बाहरी प्रत्याशी को जीताने की बजाए यहीं के स्थानीय प्रत्याशी को समर्थन देने का मन बना चुकी है। पूर्व विधायक चाहे जनक्रांति रथ यात्रा करें या पैदल यात्रा करें, इससे जनता के मन पर कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। यादव ने कहा कि जिस नेता ने सत्ता में रहते हुए अपना कीमती समय जमीन खरीदने-बेचने व व्यापार फैलाने में निकाल दिया, वह आज किस मुंह से महेंद्रगढ़ में जनक्रांति यात्रा रैली आयोजित कर रहा है। यह समझ से परे है। उन्होंने कहा कि जिस नेता के 15 वर्ष के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम बिंदु पर था तथा जनता का छोटे से छोटा कार्य भी रूपये के बदले होता था, उनके मुंह से आज ईमानदारी की बातें अच्छी नहीं लगती। 40 वर्ष बाद भी महेंद्रगढ़ जिला अन्य जिलों की प्रगति देख अपनी बदहाली पर आंसू बहा आज भी मूलभूत सुविधाओं से तरसता नजर आ रहा है।

 


फोटो कैप्शन: पीआरओ कुलदीप यादव फाईल फोटो।

Have something to say? Post your comment
More Political News
घरौंडा में भाजपा को झटका, पूर्व विधायिका रेखा राणा ने छोड़ी पार्टी
सुप्रीम कोर्ट ने दबंग इनैलो नेता अभय चौटाला को दिया झटका,याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकी
बच्चा बढ़ा हो रहा है और बूढो के जाने का वक़्त आ गया है:सांसद सुशील
इनेलो-बसपा गठबंधन पर अभी भी लगे हुए हैं कई सवालिया निशान
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव