Saturday, December 15, 2018
Follow us on
Crime

नरवाना पुलिस ने डाक्टर टीम के साथ घर में रखें नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की

नरेन्द्र जेठी | July 24, 2018 05:17 PM
नरेन्द्र जेठी

नरवाना पुलिस ने डाक्टर टीम के साथ घर में रखें नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की
नरवाना, 24 जुलाई (नरेन्द्र जेठी) गुप्त सूचना के आधार पर सिटी जींद पुलिस ने प्रेम नगर जांझ गेट निवासी गोल्डी गुंबर नामक व्यक्ति के घर पर नागरिक हस्पताल के डिप्टी सीएमओ डा.प्रभुदयाल को साथ लेकर नियमानुसार रेड मारकर भारी मात्रा में नशाीली गोलिया व इंजेक्शन बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए उसे अदालत में पेश करेगी। सिटी थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि प्रेमनगर निवासी गोल्डी गुंबर के निवास पर भारी मात्रा में नशीली दवाएं व नशीले इंजेक्शन हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही नागरिक हस्पताल के डिप्टी सीएमओ डा.प्रभुदयाल को साथ लेकर नियमानुसार रेड की तो उसके घर से भारी मात्रा में 7695 नशीली गोलियां व 113० नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही की हैं।
पिल्लुखेड़ा निजी स्कूल में हुए झगड़े के मामलें में पुलिस ने तीन छात्रों को किया गिरफतार, तीनों को अदालत से लिया दो दिन के रिमांड पर :-
जिला जीन्द के पिल्लुखेड़ा के एक निजी स्कूल में स्कूली छात्रों के बीच हुए झगड़े में एक छात्र की मौत के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपी छात्रों सुमित पुत्र विरेन्द्र सिंह, अंकित उर्फ पप्पु पुत्र सत्यवान व अंकित पुत्र तेजवीर सिंह गांव कालवा निवासी को गिरफतार कर लिया हैं । पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन के लिए रिमांड पर लिया हैंं । इस मामलें में प्रवर पुलिस अधीक्षक डा.अरूण सिंह द्वारा गठित की गई एसआईटी टीम के इंचार्ज व सफीदों डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि 21 जुलाई को पिल्ल्ुखेड़ा के एक निजी स्कूल के छात्रों में झगड़ा हुआ था । जिसमें कुछ युवकों ने मृतक अंकुश व अन्य पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया था । जिसमें छात्र अंकुश की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामलें में पुलिस ने तीन छात्रों को काबू कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया हैं ।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
अंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
फरीदाबाद के माइनिंग व्यपारी ने खुद गोली मार कर की आत्महत्या।
करनाल में व्यापारी को हनी टै्प में फंसा कर एक करोड़ रूपये मांगने वाले गिरोह के सदस्य
लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आया तोशाम में
कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
सीपी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर विमल कुमार को बनाया सेक्टर 30 सीआईए का प्रभारी
फरीदाबाद सीआईए 30 ने एक आरोपी को 450 ग्राम गांजे सहित किया गिरफ्तार।
गुरप्रीत हत्या कांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक नामजद पुरानी रंजिश को लेकर झगड़े के मामले मे पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार