Sunday, February 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
संगठन सर्वोपरी होता है और इससे बडी ताकत नहीं-डा. श्रीकांतएक्शन मूढ में कांग्रेस,नए प्रभारी लोकसभा के उम्मीदवारों की सूचि तैयार करनें में जूटे,पार्टी पदाधिकारियों से ले रहे है प्रदेश अध्यक्ष की रायडॉक्टरों का एनपीए 20 प्रतिशत बढ़ामेले के अंतिम दिन रही भारी भीड़, रामकुमार के बैगपाईपर की धुन पर युवाओं की खूब मस्ती।रा.व.मा. विद्यालय बुडीन की दो छात्राओं का NMMS में हुआ चयनएग्री समिट-2019:राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 किसानों को 1 लाख रुपए राशि के साथ दिया कृषि रत्न पुरस्कारराज्य सरकार पर्यटन को बढावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है-राम बिलास शर्मारातभर अंधेरे में डूबा रहता है सतनाली का मुख्य बाजार, स्ट्रीट लाइटें खराब होने से कस्बे की गलियां व मुख्य चौक रहते है अंधकारमय
 
 
Punjab

टैक्सी वंगार में नही दी तो तीन एएसआई ने चोरी के झुठे केस दर्ज कर दी जिंदगी तबाह -पीडित टैक्सी डराईवर

बठिंडा से परविंदर सिंह | July 24, 2018 05:26 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

टैक्सी वंगार में नही दी तो तीन एएसआई ने चोरी के झुठे केस दर्ज कर दी जिंदगी तबाह -पीडित टैक्सी डराईवर

पुलिस के झुठे मुकदमों से बरी होने के बादपीडित ने राष्ट्रपति को इंसाफ के लिए लिखापत्र

बठिंडा, 24 जुलाई,

विवादों से रहने वाली बठिंडा पुलिस का एकन्या विवाद सामने आया है । जिस में एकटैक्सी डराईवर सुखदेव सिंह ने पंजाब पुलिसके तीन एएसआई मेजर सिंह, नवयुगदीप सिंह,गुरमेल सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुएकहा कि उक्त पुलिस वालों को उसने अपनीटैक्सी वंगार में नही दी तो उक्त पुलिस वालों नेअपने पद का दुरउपयोग कर उस पर दो चोरीके मुकदमे दर्ज कर उसकी जिंदगी तबाह करदी । पीडित टैक्सी डराईवर ने उक्त मुकदमों मेंबरी होने के बाद इंसाफ के लिए राष्ट्रपति कोपत्र भेजकर इंसाफ की मांग की है।

 

एक बातचीत के दौरान टैक्सी चालकसुखदेव सिंह ने बताया कि वो बठिंडा के बसस्टैंड के सामने स्थित गुरू नानक टैक्सीयूनियन में अपनी टैक्सी चलाने का काम करताथा और टैक्सी ही उसकी कमाई का साधन था। उसने बताया कि वर्ष 2016 में जब बस स्टैंडपुलिस चौकी का प्रभारी एएसआई मेजर सिंहथा तो उसने उसकी टैक्सी वंगार पर लिजानेके लिए अपने साथी एएसआई नवयुगदीप सिंहऔर गुरमेल सिंह को भेजा । लेकिन उसने उक्तपुलिस वालों को अपनी टैक्सी वंगार में देने सेइंकार कर दिया । टैक्सी चालक ने बताया किइस के कुछ दिनों बाद उक्त तीनों एएसआई नेसाजिश के तहत खुनस निकालने के लिए उसपर लगातार दो चोरी के विभिन्न मुकदमे दर्जकर दिए । टैक्सी चालक ने आरोप लगाया किउक्त एएसआई ने एक झुठे केस में उसकी पत्नीको बिना महिला पुलिस हिरासत में ले लियाऔर उससे पत्नी को छोडने के लिए तीसहजार रूपए बतौर रिशवत एएसआईमेजर सिंह ने ली । पीडित ने बताया कि जब वोजमानत पर जेल से बाहर आया तो उसकी बेटीने उसको बताया कि उक्त तीनों एएसआई मेें सेहर रोज एक एएसआई उसके घर आता थाऔर उनकी पत्नी को डराता धमकाता था ।इस के अलावा उसकी बेटी को भी अपशब्दबोलकर जाते थे । पीडित टैक्सी चालक नेबताया कि जो मुकदमें उक्त एएसआईमेजर सिंह, गुरमेल सिंह और नवयुगदीप सिंहने उस पर दर्ज किए थे, उनमें से वो साल2017 में बरी हो चुका है । पीडित टैैक्सीचालक ने आरोप लगाया कि 08 जुलाईको फिर से उक्त तीनों एएसआई में से एकएएसआई उसके पास आया और उसको पहलेकी तरह किसी भी झुठे मुकदमें में फंसाने कीधमकी देकर चला गया । पीडित ने कहा किउसने इस बाबत जिला पुलिस अधिकारियों कोकई बार पत्र लिखा पर कोई सुनवाई नही हुई ।इस लिए अब उसने इंसाफ के लिए राष्ट्रपतिको लिखती पत्र भेजा है। पीडित टैक्सी चालकने बताया कि अब वो उक्त् तीनों एएसआईके खिलाफ कारवाई के लिए अपनीवकील विकास कुमार के जरीए पंजाब एंडहरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ की शरण में जाएगा।

 

इस संबंधी जब एएसआई नवयुगदीप सिंह कापक्ष जाना गया तो उसने बात सुनते ही फोनकाट दिया जबकि एएसआई मेजर सिंह काकहना था कि टैक्सी चालक पुलिस पर झुठेआरोप लगा रहा है । पुलिस ने उस पर सहीमुकदमें दर्ज ‌किए थे । जब मेजर सिंह कोबताया कि उक्त दर्ज मुकदमों में टैक्सी चालकअदालत से बरी हो चुका है तो एएसआईमेजर सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि अभीउसकी गवाही तो हुई नही तो ऐसे में वो बरीकैसे हो सकता है। उधर इस मामलें संबंधी जबबठिंडा के एसएसपी नानक सिंह से बात करनेके लिए संपर्क किया गया तो उन्होनें घंटी जानेके बावजूद फोन नही उठाया ब्लकि बाद मेंमैसेज के जरीए बताया कि वह डीजीपी केसाथ बैठक में है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
बिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !
एवलांच की चपेट में मरने वाले डेरा बाबा नानक के दोनों युवकों का किया अतिंम संस्कार
जीजा की हत्या के मामले में नामजद आरोपी साला गिरफ्तार,भेजा जेल
सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां घायल
लिंग निधार्रिन टेस्ट करते हुये रंगे हाथों डॉक्टर समेत 6 लोग काबू
सचिव से किसान बोले- कॉरिडोर के लिये वह फ्री जमीन देने को तैयार मगर सरकार उनके हर सदस्य को सरकारी नौकरी दे
मामला श्री करतारपुर कॉरिडोर के लिये एकवाइर की जाने वाले जमीन की मुआवजा राशि का
बटाला पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाया- पिता ही निकला अपने बेटे का हत्यारा,आरोपी पिता गिरफ्तार
खरड़ की महिला ने पुलिस पर अपहरणकर्ता को छोड़ने के लगाए आरोप:
अकाली दल और भाजपा में हुआ समझौता ,सुखबीर बादल में की अमित शाह में मुलाक़ात