Thursday, October 18, 2018
Follow us on
Haryana

पूर्व विधायक राव दानसिंह अपने ही लोगों को गांवो में भेजकर रैली के लिए बना रहे झूठा माहौल: कुलदीप यादव

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | July 28, 2018 07:14 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

12 अगस्त की जनक्रांति रैली को लेकर महेंद्रगढ़ की जनता में नहीं कोई उत्साह
पूर्व विधायक राव दानसिंह अपने ही लोगों को गांवो में भेजकर रैली के लिए बना रहे झूठा माहौल: कुलदीप यादव


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

महेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक राव दानसिंह द्वारा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में 12 अगस्त को आयोजित की जा रही जनक्रांति यात्रा रैली के प्रति जिले की जनता में नहीं कोई उत्साह बल्कि इसके विपरीत राव दानसिंह विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान अपने ही लोगों को भेजकर बना रहे हैं झूठा माहौल। उक्त विचार सामाजिक संगठन सरताज जनसेवा ग्रुप पीआरओ कुलदीप यादव ने अपने फार्म हाउस पर आयोजित बैठक के दौरान व्यक्त किए।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राव दानसिंह द्वारा 12 अगस्त को महेंद्रगढ़ में रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसको लेकर उन्होंने महेंद्रगढ़ विधानसभा के गांवों में जाकर जनसंपर्क अभियान चला रैली के लिए न्यौता देना भी आरंभ कर दिया है तथा अपने अभियान के दौरान वे यहां की भोली-भाली जनता को झूठे विकास कार्य गिनवाकर गुमराह कर रहे हैं। बात यही तक सीमित नहीं है बल्कि वे अपने ही लोगों को गांवों में भेजकर रैली के लिए बाइकों व घोड़ों का झूठा माहौल तैयार कर जनता को दर्शा रहे हैं कि महेंद्रगढ़ की जनता का भरपूर समर्थन मुझे मिल रहा है। और तो और राव दानसिंह झूठ बोलने में बहुत माहिर हैं तथा गांवों की सभाओं में अपने भाषण के दौरान कह रहे हैं कि मैंने अपने कार्यकाल में आई.एम.टी. बनवाई, रायमलिकपुर से लेकर खरक बौंद तक तथा माजरा चुंगी से यूनिवर्सिटी तक फोर लेन रोड बनवाया तथा सब बस डिपो का निर्माण करवाया था परंतु बीजेपी सरकार ने सभी विकास कार्य कैंसिल करवा दिए। अब उन्हें कोई यह तो बता दे कि पूरे हो चुके विकास कार्यों को कोई कैसे कैंसिल कर सकता है।

यादव ने कहा कि राव दानसिंह ने अपने कार्यकाल में कोई विकास कार्य पूरा ही नहीं किया बल्कि सिर्फ घोषनाएं ही की थीं। और तो पूर्व विधायक के बारे में कहा ही क्या जा सकता है क्योंकि वे 4 वर्ष के दौरान एक सचेत विपक्षी नेता तक की भूमिका नहीं निभा सके तथा अब जब चुवाव का समय नजदीक आया तो जनता के बीच जाकर रैली के नाम पर उन्हें गुमराह करने काम कर कह रहे हैं कि कांग्रेस ने यह सब बनवा दिया था। उन्होंने कहा कि अब जनता जागरूक हो चुकी है तथा आपकी झूठी बातों में नहीं आने वाली। विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति को पता है कि जिन कार्यों के बारे में दानसिंह कह रहे हैं कि उन्होंने सब विकास कार्य पूरे करवा दिए था बल्कि इनकी सिर्फ घोषणा ही हुई थी। क्या आप जनता को बता सकते हैं कि बनने के बाद कोई बिल्डिंग या रोड कैंसिल हो सकता है?

कुलदीप यादव ने बताया कि इसके अलावा राव दानसिंह ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव लावन के भाषण में कहा कि हमने महेंद्रगढ़ में फ्लाई ऑवर बनवाया परंतु नारनौन जिला होने के बावजूद बीजेपी ने नारनौल में फ्लाई ऑवर नहीं बनवाया। जनता के लिए अब यही सुनना बाकी रह गया था। क्या आप बताएंगे कि नारनौल कब जिला बन गया क्योंकि हमने तो सिर्फ आपके भाषण में ही सुना है कि नारनौल जिला है। यह जरूर है कि महेंद्रगढ़ हल्के के सुस्त विधायकों की वजह से हमारे मुख्यालय नारनौल में है जिसकी आवाज आपने एक बार भी नहीं उठाई। आज जब चुनाव का समय नजदीक आया है तो आप लोगों के बीच जाकर झूठा माहौल बना रहे हैं, लेकिन जनता अब जागरूक हो चुकी है तथा आपका प्रयास 2014 में फेल हुआ था तथा 2019 में भी जनता इसका करारा जवाब देगी।

 


फोटो कैप्शन: फार्म हाउस पर बैठक का आयोजन करते कुलदीप यादव।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018
पहाड़ी माता का विशाल जागरण आज
समाजसेवी ओमशिव कौशिक को पितृशोक
क्षेत्र के गांव ढाणा में ग्रामीणों द्वारा चलाया गया सफाई अभियान
भगवान रामचंद्र की तरह प्रत्येक युवा को रहना चाहिए सत्य व नेकी के पथ पर अडिग: कुलदीप यादव
उद्योगपति बोले :- जागरूक होकर हमें भी बनना होगा बेटी बचाओ मुहिम का हिस्सा
राजपूत करणी सेना की महेंद्रगढ़ जिला की समस्त कार्यकारिणी ने दिया इस्तीफा
त्योहारों के समय जांच करके खरीदें कुट्टू का आटा
जड़वा में धूमधाम से मनाया जाएगा नवरात्र मेला
माधोगढ़ गांव के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर चलाया स्वच्छता अभियान