Wednesday, December 12, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
National

मेरा महेंद्रगढ़, मेरा स्वाभीमान बैनर के नीचे की स्मारक स्थल की साफ-सफाई

August 01, 2018 06:44 PM

मेरा महेंद्रगढ़, मेरा स्वाभीमान बैनर के नीचे की स्मारक स्थल की साफ-सफाई
शहीद राव तुलाराम स्मारक स्थल नहीं है किसी पार्टी की जागीर: कंवर रूद्रपाल


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

मेरा महेंद्रगढ़, मेरा स्वाभीमान बैनर के तहत महेंद्रगढ़ स्थित राव तुलाराम स्मारक स्थल पर की साफ-सफाई। बुधवार को मेरा महेंद्रगढ़, मेरा स्वाभीमान बैनर के नीचे कुंवर रूद्रपाल व संदीप सेठ ने राव तुलाराम चौक पर साफ-सफाई करते हुए संयुक्त रूप से कहा कि शहीद राव तुलाराम इस देश की धरोहर है तथा पूरा देश उनकी शहादत को नमन करता है, परंतु कुछ पार्टी विशेष के लोगों ने स्मारक स्थल को ही पार्टी प्रचार का स्रोत बना दिया है।

उन्होंने कहा कि विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राव तुलाराम स्थल को अपना कार्यालय भी बना लिया है, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल गलत है। कोई भी शहीद स्मारक स्थल निजी नहीं बल्कि सार्वजनिक होता है जहां कोई भी आ-जा सकता है। अगर भविष्य में किसी भी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा इस स्मारक स्थल पर पार्टी विशेष के झंडे लगाए जाते हैं तो उनके खिलाफ शहीद का अपमान करने के तौर पर मुकदमा भी दर्ज करवाया जाएगा।

इस अवसर पर एम.डी. ठाकुर, तरूण शर्मा, दिनेश जाट, देव, धमेंद्र खायरा, सोनू यादव, जयबीर, अकेश यादव, राकेश गर्ग, मदन सैनी सहित अन्य युवा मौजूद रहे।

 


फोटो कैप्शन: शहीद राव तुलाराम स्मारक स्थल पर साफ-सफाई करते युवा।

Have something to say? Post your comment
More National News
पलवल के दबंग इंस्पेक्टर विश्वगौरव को पुलिस कमिश्नर संजय कुमार और फरीदाबाद इंडस्ट्री एसोसियन ने किया सम्मानित।
कार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्न
कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
पृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।
भूपेश रावत (पूर्व युवा महासचिव कांग्रेस) ने सुरेन्द्र तेवतिया की अगुवाई में सीएम खट्टर को गुलदस्ता देकर बीजेपी का दामन थामा।
आतंकवाद पर अंकुश लगाने में विफल रही भाजपा : शिल्पी गर्ग
सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार) 23 दिसम्बर को होने वाली मोहना रैली का गाँव गाँव जाकर निमंत्रण देते हुए।
पुलिस आयुक्त संजय सिंह ने बहादुर बहु - सास को 5000-5000 रुपए का इनाम देकर सम्मानित किया।
अनाज मण्डी में किसान, मजदूर व व्यापारी सम्मेलन का आयोजन, हिमाचल के राज्यपाल ने बतौर मुख्यातिथी की शिरकत किसान रसायनिक खेती की बजाये प्राकृतिक खेती के तरीके अपनाएं:- आचार्य देवव्रत
राष्ट्रपति डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिन नरवाना में मनाया