Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्गपॉजिटिव विचार है खुशहाल जीवन का आधार - ब्रहमाकुमार ओंकार चंदपृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।सादलपुर-सिवानी रूट पर आज ट्रेनें रहेगी बाधित आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूर
Political

करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | August 03, 2018 06:41 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

जनता के सवालों से बौखलाएं राव दानसिंह, जनसभाओं में दे रहे हैं उल्टे-सीधे भाषण: कुलदीप यादव


करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

सामाजिक संगठन सरताज जनसेवा ग्रुप पीआरओ कुलदीप यादव ने राव दानसिंह की रैली को लेकर फिर बोला हमला। कहा कि महेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक राव दानसिंह द्वारा 12 अगस्त को आयोजित की जा रही है जनक्रांति रैली को लेकर गांवो की जनसभाओं में भोली-भाली जनता को झूठ बोल गुमराह करने का काम कर रहे हैं परंतु अब उनके झूठे वायदों की पोल आर.टी.आई. रिपोर्ट के माध्यम से खुलने लगी है। राव दानसिंह के पास महेंद्रगढ़ की जनता द्वारा पूछे गए सवालों का कोई जवाब नहीं है।

उन्होंने कहा कि राव दानसिंह के पास झूठे वायदों का भंडार है तथा वे जनसभा के दौरान अपने संबोधन में कहते हैं कि कुछ छूट भईया जो गांव के चुनाव में पंच भी नहीं बन सकते हैं, वे मुझपर झूठे आरोप लगा रहे हैं। तो हम उनसे पूछना चाहते हैं कि हमने उनपर कौन-से आरोप लगाए हैं जबकि हमने तो जनता के सवालों को अपने माध्यम से राव दानसिंह के सामने रखा है। अब पूर्व विधायक इन सवालों का जवाब देने की बजाए जनता के इन सवालों को सुनकर बौखला गए हैं। दानसिंह कहते हैं मुझपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं उनका कोई आधार नहीं है जबकि वे खुद जनसभाओं में बिना आधार वाले शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। वे लोगों के बीच जाकर ऐसे विकास कार्यों का श्रेय स्वयं ले रहे हैं जिनका निर्माण तो दूर बल्कि वे घोषणा भी नहीं कर सके। फिर जनता में इन झूठे विकास कार्यों का गुणगान क्यों?

यादव ने कहा कि पूर्व विधायक जिस मेडिकल कॉलेज का जिक्र अपने भाषण में कर रहे हैं उसके बारे में आर.टी.आई. रिपोर्ट के माध्यम से पता चला है कि केंद्रीय विश्वविद्यालय में न कोई मेडिकल कॉलेज कभी पास हुआ और न ही कोई प्रस्तावित किया गया है। इसके अलावा वे अपने बयान में कह रहे हैं कि जो कभी पंच नहीं बने वो लोग मुझसे सवाल कर रहे हैं तो हम पूर्व विधायक को बताना चाहेंगे कि वे अपना 30 वर्ष पहले का रिकॉर्ड उठाकर देख लें कि वह स्वयं क्या थे तथा रही बात सवाल पूछने की तो लोकतंत्र में सबको सवाल पूछने का अधिकार है। हमारे देश के लोकतंत्र में वोटर को सबसे मजबूत माना जाता है तथा इन्हीं के दम पर ही आप तीन बार विधायक बन सके।  

उन्होंने कहा कि राव दानसिंह अपनी जनसभाओं में यह भी कहते हैं कि मुझपर पैसे के दम पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि जनता के पैसे को तो आप पानी की तरह बहा रहे हैं। आपके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर मैसेज पोस्ट करके बताया है कि 12 अगस्त को आयोजित होने वाली रैली में 12 हजार बाईक, 10 हजार गाडिय़ां तथा 2 हजार बस पहुंचेगी। अगर अब इसका हिसाब लगाया जाए तो एक बाईक पर 500 रुपये, गाड़ी पर 2 हजार व बस पर 6 से 7 हजार का खर्चा आता है तथा रैली स्थल पर टेंट, पानी व खाने के खर्चे को जोड़ा जाता है तो इसका कुल खर्च करोड़ों में जाता है। अब सोचने वाली बात यह है कि पूर्व विधायक यह सब क्यों कर रहे है तथा ऐसा क्या हुआ कि उन्हें रैली के लिए विधानसभा से बाहर के लोगों को गाडिय़ों और बसों में बैठाकर लाना पड़ रहा है।

कुलदीप यादव ने कहा कि क्या हल्के की जनता पर राव दानसिंह को विश्वास नहीं रहा, क्या यहां की जनता उनको नकार चुकी है या फिर उनको टिकट न मिलने का डर सताने लगा है जिससे वे रैली में भीड़ दिखाकर हाईकमान के सामने अपनी धांक जमा रहे हैं। पूर्व विधायक के साथ-साथ उनके समर्थकों का कहना है कि महेंद्रगढ़ हल्के की जनता का उनके प्रति जुड़ाव है तथा जनक्रांति रैली को लेकर लोगों में काफी उत्साह है तो फिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि उन्हें बाहर के लोगों को रैली में लाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि पूर्व विधायक राव दानसिंह अपनी जमीन खिसकती देख बाहर के लोगों को इक_ा कर लोगों को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं कि उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। हम दानसिंह से कहना चाहते हैं कि जो पैसे वे रैली में खर्च कर रहे हैं अगर वह पैसा आमजन की सेवा व सुविधा के लिए खर्च करते तो आज यह नोबत नहीं आती।

 


फोटो कैप्शन: कुलदीप यादव फाईल फोटो।

Have something to say? Post your comment
More Political News
खट्टर को चित करने की तैयारी में आप - जात-पात की राजनीति के खिलाफ घर-घर जाकर चलाएंगे मुहिम
कैथल में राजनीतिक हलचल शुरू, दिसंबर के सर्द महीने में सियासी पारा हुआ गर्म !
उचाना से है दिल का रिश्ता-दुष्यंत चौटाला
कांग्रेस अभी भी सिंबल पर निगम चुनाव लड़ सकती है : अशोक तंवर
चाहे गोली चलाए, लाठी चलाए या जेल में डाल दे खट्टर सरकार जनता की आवाज उठाते रहेंगे : सुखवीर चहल
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का लोकल बॉडी चुनावों मद्देनजर करनाल में जन सम्पर्क अभियान
भाजपा विकास कार्यों में विफल:संधू
दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा का सुधार करेगी आप : मेहर सिंह बेदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया जातिवाद के जहर में डूबने का आरोप
भाजपा सरकार ने प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : डॉ. अशोक तंवर