Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूरअभय की भाभी व भतीजे को चुनौती दोनों की जमानत भी बच गई तो राजनीति छोड़ दूंगावे तू लोंग ते मैं लाची, तेरे पिछे मैं गवाची . . . पर लगाए नन्हों ने ठुमकेदुष्यंत व नैना को मैंने दिलवाया था टिकट, बड़े साहब नहीं देना चाहते थे: अभय ये है चौटाला परिवार- हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का आगाज, दुष्यंत बोले- इनेलो, बीजेपी व कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगेकर्मचारी सड़कों पर टांकियाँ लगाकर कैथल भी नहीं पहुंचते, इतने में ही उखड़ जाती है सड़क
Haryana

पश्चिमी बंगाल से अपहृत नाबालिग चिड़ाना से बरामद

रणबीर रोहिल्ला | August 09, 2018 05:48 PM
रणबीर रोहिल्ला
पश्चिमी बंगाल से अपहृत नाबालिग चिड़ाना से बरामद 
सोनीपत। पश्चिमी बंगाल के परगना शहर के जय नगर थाने के अन्र्तगत गांव कमाडिय़ा से छह अगस्त को अपहरत हुई एक नाबालिग लडक़ी को वीरवार को सदर थाना गोहाना के गांव चिड़ाना से बरामद किया गया है। लडक़ी चिड़ाना कैसे पहुंची और उसे यहां तक लाने में किस की भूमिका रही यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। जय नगर थाने की पुलिस और सदर थाना ने मिलकर पूरे मामले की कार्रवाई की। लडक़ी का देर सांय तक मैडिकल करवाया जा रहा था। जिसके बाद ही कुछ पुष्टि हो पाएगी। बाल संरक्षण आयोग के सदस्य बीआर गोयल केे विशेष सहयोग के चलते लडक़ी को बरामद किया गया। जय नगर थाने के थानेदार शिवनाथ बग्ची ने बताया कि 6 जुलाई को कमाडिय़ा गांव के अलाउदीन ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत दी थी। जिस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।
उन्होंने बताया कि वे प्रदेश के कई जिलों में लडक़ी की तलाश करते रहे मगर पता नहीं चल पाया। बीते दो दिन पहले चिड़ाना से किसी कर्मबीर नाम के युवक के फोन से अलाउदीन के मोबाइल पर लडक़ी ने फोन करके बताया कि वह पानीपत के किसी गांव के पास कर्मबीर के घर है तथा इससे पहले उसे दिल्ली भी किसी पिंकी नाम की महिला के घर रखा गया। जिस पर पुलिस पानीपत पहुंची तथा संबंधित थाने के बारे में जानकारी जुटाते हुए वीरवार को मुंड़लाना चौकी और सदर थाने में संपर्क किया। सदर थाना के एसएचओ सेठी दलबल के साथ चिड़ाना पहुंचे। पुलिस ने कर्मबीर के घर से लडक़ी को बरामद कर तमाम तरह की औपचारिकताएं पूरी की। इस मौके पर शिवनाथ के साथ महिला कांस्टेबल सविता मंडल और शक्ति वाहनी के सदस्य शिराज कुमार भी साथ आए हुए थे।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?
भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती
बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूर
अभय की भाभी व भतीजे को चुनौती दोनों की जमानत भी बच गई तो राजनीति छोड़ दूंगा
दुष्यंत व नैना को मैंने दिलवाया था टिकट, बड़े साहब नहीं देना चाहते थे: अभय
ये है चौटाला परिवार- हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का आगाज, दुष्यंत बोले- इनेलो, बीजेपी व कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे
कर्मचारी सड़कों पर टांकियाँ लगाकर कैथल भी नहीं पहुंचते, इतने में ही उखड़ जाती है सड़क
बूथ मैनेजमेंट, डोर-टू-डोर और संगठन विस्तार की रणनीति पर होगा संवाद : गोपाल राय
जीवन में सकारात्मक सोच पैदा करती है आध्यात्मिकता : मनोहर लाल
इनेलो व भाजपा ने भोगा सत्ता का सुख नहीं किया लाडवा का विकास : गर्ग