Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Haryana

पश्चिमी बंगाल से अपहृत नाबालिग चिड़ाना से बरामद

August 09, 2018 05:48 PM
रणबीर रोहिल्ला
पश्चिमी बंगाल से अपहृत नाबालिग चिड़ाना से बरामद 
सोनीपत। पश्चिमी बंगाल के परगना शहर के जय नगर थाने के अन्र्तगत गांव कमाडिय़ा से छह अगस्त को अपहरत हुई एक नाबालिग लडक़ी को वीरवार को सदर थाना गोहाना के गांव चिड़ाना से बरामद किया गया है। लडक़ी चिड़ाना कैसे पहुंची और उसे यहां तक लाने में किस की भूमिका रही यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। जय नगर थाने की पुलिस और सदर थाना ने मिलकर पूरे मामले की कार्रवाई की। लडक़ी का देर सांय तक मैडिकल करवाया जा रहा था। जिसके बाद ही कुछ पुष्टि हो पाएगी। बाल संरक्षण आयोग के सदस्य बीआर गोयल केे विशेष सहयोग के चलते लडक़ी को बरामद किया गया। जय नगर थाने के थानेदार शिवनाथ बग्ची ने बताया कि 6 जुलाई को कमाडिय़ा गांव के अलाउदीन ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत दी थी। जिस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।
उन्होंने बताया कि वे प्रदेश के कई जिलों में लडक़ी की तलाश करते रहे मगर पता नहीं चल पाया। बीते दो दिन पहले चिड़ाना से किसी कर्मबीर नाम के युवक के फोन से अलाउदीन के मोबाइल पर लडक़ी ने फोन करके बताया कि वह पानीपत के किसी गांव के पास कर्मबीर के घर है तथा इससे पहले उसे दिल्ली भी किसी पिंकी नाम की महिला के घर रखा गया। जिस पर पुलिस पानीपत पहुंची तथा संबंधित थाने के बारे में जानकारी जुटाते हुए वीरवार को मुंड़लाना चौकी और सदर थाने में संपर्क किया। सदर थाना के एसएचओ सेठी दलबल के साथ चिड़ाना पहुंचे। पुलिस ने कर्मबीर के घर से लडक़ी को बरामद कर तमाम तरह की औपचारिकताएं पूरी की। इस मौके पर शिवनाथ के साथ महिला कांस्टेबल सविता मंडल और शक्ति वाहनी के सदस्य शिराज कुमार भी साथ आए हुए थे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

पिहोवा विधानसभा क्षेत्र की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे गगनजोत संधू कहा मुख्यमंत्री द्वारा 2016 में विकास रैली में की गई घोषणाएं को भी ध्यान में लाया जाएगा

हरियाणा विधानसभा में उठा नेता प्रतिपक्ष का मुद्दा, विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हां हमारी अब है अलग पार्टी

पुलिस एसआई राजपाल ने ईमानदारी का दिया परिचय

गुरू रविदास जी द्वारा बताए समरसता और समभाव के मार्ग का अनुसरण करें- राज्यपाल

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष राव कमलबीर सिंह कांग्रेस में शामिल

किसान सम्मान निधि योजना का प्रधानमंत्री 24 फरवरी को करेंगे शुभारंभ

अनपढ़ता है रिमोट कंट्रोल, शिक्षा से व्यक्ति जीवन का खुद ले सकता है फैसला : जया किशोरी

नलोई के वार्ड न0 8 मे सफाई व्यवस्था चरमराई , गदे पानी मे तबदील हुई गलिया

इनेलो के हल्का युवा प्रधान बने विशाल मिर्धा।

हरियाणा का एक और जवान हवलदार संदीप शहीद