Saturday, October 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-पंजाब के अमृतसर से दशहरे के दिन बड़े हादसे की ख़बर ,शोक में बदलीं विजयदशमी की खुशियाँअहीर रेजिमेंट यादव समाज का स्वाभिमान व अधिकार, केंद्र सरकार जल्द से जल्द करे इसका गठन: कुलदीप यादवरोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शनखालड़ा फेन जनसेवा ग्रुप द्वारा सम्मान समारोह में उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को किया सम्मानितदुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजा व भोजन ग्रहण करने के लिए श्रद्धालु ढूंढ़ते रहे कन्याएं!जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018पहाड़ी माता का विशाल जागरण आजसमाजसेवी ओमशिव कौशिक को पितृशोक
Haryana

पश्चिमी बंगाल से अपहृत नाबालिग चिड़ाना से बरामद

रणबीर रोहिल्ला | August 09, 2018 05:48 PM
रणबीर रोहिल्ला
पश्चिमी बंगाल से अपहृत नाबालिग चिड़ाना से बरामद 
सोनीपत। पश्चिमी बंगाल के परगना शहर के जय नगर थाने के अन्र्तगत गांव कमाडिय़ा से छह अगस्त को अपहरत हुई एक नाबालिग लडक़ी को वीरवार को सदर थाना गोहाना के गांव चिड़ाना से बरामद किया गया है। लडक़ी चिड़ाना कैसे पहुंची और उसे यहां तक लाने में किस की भूमिका रही यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। जय नगर थाने की पुलिस और सदर थाना ने मिलकर पूरे मामले की कार्रवाई की। लडक़ी का देर सांय तक मैडिकल करवाया जा रहा था। जिसके बाद ही कुछ पुष्टि हो पाएगी। बाल संरक्षण आयोग के सदस्य बीआर गोयल केे विशेष सहयोग के चलते लडक़ी को बरामद किया गया। जय नगर थाने के थानेदार शिवनाथ बग्ची ने बताया कि 6 जुलाई को कमाडिय़ा गांव के अलाउदीन ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत दी थी। जिस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।
उन्होंने बताया कि वे प्रदेश के कई जिलों में लडक़ी की तलाश करते रहे मगर पता नहीं चल पाया। बीते दो दिन पहले चिड़ाना से किसी कर्मबीर नाम के युवक के फोन से अलाउदीन के मोबाइल पर लडक़ी ने फोन करके बताया कि वह पानीपत के किसी गांव के पास कर्मबीर के घर है तथा इससे पहले उसे दिल्ली भी किसी पिंकी नाम की महिला के घर रखा गया। जिस पर पुलिस पानीपत पहुंची तथा संबंधित थाने के बारे में जानकारी जुटाते हुए वीरवार को मुंड़लाना चौकी और सदर थाने में संपर्क किया। सदर थाना के एसएचओ सेठी दलबल के साथ चिड़ाना पहुंचे। पुलिस ने कर्मबीर के घर से लडक़ी को बरामद कर तमाम तरह की औपचारिकताएं पूरी की। इस मौके पर शिवनाथ के साथ महिला कांस्टेबल सविता मंडल और शक्ति वाहनी के सदस्य शिराज कुमार भी साथ आए हुए थे।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
अहीर रेजिमेंट यादव समाज का स्वाभिमान व अधिकार, केंद्र सरकार जल्द से जल्द करे इसका गठन: कुलदीप यादव
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शन
खालड़ा फेन जनसेवा ग्रुप द्वारा सम्मान समारोह में उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
दुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजा व भोजन ग्रहण करने के लिए श्रद्धालु ढूंढ़ते रहे कन्याएं!
जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018
पहाड़ी माता का विशाल जागरण आज
समाजसेवी ओमशिव कौशिक को पितृशोक
क्षेत्र के गांव ढाणा में ग्रामीणों द्वारा चलाया गया सफाई अभियान
भगवान रामचंद्र की तरह प्रत्येक युवा को रहना चाहिए सत्य व नेकी के पथ पर अडिग: कुलदीप यादव
उद्योगपति बोले :- जागरूक होकर हमें भी बनना होगा बेटी बचाओ मुहिम का हिस्सा